होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

11 मिलियन फॉलोअर्स वाले Bigg Boss कंटेस्टेंट को लगी शादी की हल्दी, Elvish Yadav से ले चुका है पंगा

Adnaan Shaikh Haldi Ceremony: 'बिग बॉस ओटीटी 3' फेम अदनान शेख जल्द ही शादी करने वाले हैं। अब उनकी हल्दी हो गई है। इस हल्दी सेलिब्रेशन की एक झलक भी सामने आई है।
02:06 PM Sep 23, 2024 IST | Ishika Jain
Adnaan Shaikh Haldi Ceremony
Advertisement

Adnaan Shaikh Haldi Ceremony: सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर और 'बिग बॉस ओटीटी 3' (Bigg Boss OTT 3) फेम एक्स कंटेस्टेंट अदनान शेख के फैंस के लिए गुड न्यूज है। हाल ही में अदनान ने रिवील किया था कि वो शादी करने जा रहे हैं। इस ऐलान के बाद उन्हें अपनी वेडिंग शॉपिंग करते हुए भी देखा गया था। वहीं, अब उनकी शादी की रस्में भी शुरू हो गई हैं। अब अदनान शेख ने खुद फैंस के साथ अपनी शादी की रस्मों की तस्वीरें शेयर कर दी हैं।

Advertisement

अदनान शेख को लगी शादी की हल्दी

अब अदनान शेख ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से अपनी हल्दी सेरेमनी की तस्वीरें पोस्ट की हैं। कुछ ही देर पहले अदनान ने अपने अकाउंट से अपने परिवार के साथ हल्दी सेलिब्रेशन की फोटोज ड्रॉप की हैं। कुछ तस्वीरों में तो अदनान की होने वाली बीवी भी नजर आ रही हैं। हालांकि, अभी तक उन्होंने अपनी बीवी का फेस रिवील नहीं किया है। ऐसे में इन तस्वीरों में भी उन्होंने लड़की का चहेरा दिल के इमोजी के साथ छिपा दिया है।

लोगों से छिपाया होने वाली बीवी का चेहरा

अदनान ने एक फैमिली फोटो शेयर की है। जिसमें वो अपनी होने वाली बीवी और माता-पिता के साथ बैठे हुए हैं। सभी ने येलो थीम को फॉलो करते हुए कपड़े पहने हुए हैं। अदनान के पुरे चेहरे पर हल्दी लगी हुई है और उनके चेहरे पर खुशी साफ दिखाई दे रही है। वहीं, एक फोटो में उनके सभी दोस्त नजर आ रहे हैं जो दूल्हे राजा को हल्दी लगा रहे हैं। इन तस्वीरों को देखकर ऐसा लग रहा है जैसे खुशी हवा में घुल गई है। बड़ी ही सादगी के साथ अदनान की शादी की तैयारियां चल रही हैं।

Advertisement

यह भी पढ़ें: क्या फिर प्रेग्नेंट हुईं ‘मिर्जापुर’ के गुड्डू पंडित की बीवी? दो महीने पहले पैदा हुई है बच्ची

शादी से पहले जताई एक्साइटमेंट

इन फोटोज को शेयर करते हुए अदनान ने लिखा, 'अपने प्यार, अनमोल अम्मी-अब्बा और प्यारे दोस्तों के साथ प्यार और परंपरा के सार को अपनाना। ये पल मेरे दिल को खुशी और ग्रैटिट्यूड से भर देते हैं।' अब उनके इस पोस्ट को काफी पसंद किया जा रहा है और फैंस को अब शादी की तस्वीरों का इंतजार है। फिलहाल सभी अदनान को बधाई दे रहे हैं और अपनी एक्साइटमेंट जता रहे हैं।

Open in App
Advertisement
Tags :
adnaan shaikh
Advertisement
Advertisement