whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Bigg Boss 16 Winner: शिव ठाकरे ने जीती ट्रॉफी! फिनाले से पहले वायरल वीडियो की क्या है सच्चाई?

03:27 PM Feb 12, 2023 IST | Nancy Tomar
bigg boss 16 winner  शिव ठाकरे ने जीती ट्रॉफी  फिनाले से पहले वायरल वीडियो की क्या है सच्चाई
Bigg Boss 16 Winner

Bigg Boss 16 Winner: छोटे पर्दे का पॉपुलर शो ‘बिग बॉस 16’ अब अपने फिनाले से बस कुछ ही घंटे की दूरी पर है। आज शाम शो के ग्रैंड फिनाले का आगाज होने जा रहा है और इसी के साथ फैंस का इंतजार भी खत्म हो जाएगा।इसलिए सभी अपना सांसे थाम कर बैठे हैं और आज शाम का इंतजार कर रहे हैं।

लेकिन शो के फिनाले से पहले ही शो के विनर का वीडियो वायरल हो रहा है, जिससे देखकर सबका माथा चकरा गया है। जहां चारों ओर शो के विनर को लेकर बातें हो रही हैं, वहीं अब वायरल हो रहे शो के विनर के वीडियो को देखकर सभी सोच में पड़ गए हैं। शो के विनर का ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल भी हो रहा है।

https://www.youtube.com/watch?v=FNpRCwI_vLI&t=35s

और पढ़िए –Sidharth-Kiara Wedding Reception: दिल्ली के लीला पैलेस में हुआ सिद्धार्थ-कियारा का वेडिंग रिसेप्शन, कैजुअल लुक में नजर आए सिड

शो के विनर का वीडियो वायरल

‘बिग बॉस 16’ के घर में टॉप पांच कंटेस्टेंट्स मौजूद हैं, जिनमें शिव ठाकरे, शालीन भनोट, एमसी स्टेन, प्रियंका चाहर चौधरी और अर्चना गौतम शामिल है। सभी इसके इंतजार में हैं कि इन पांचों में से कौन शो का विनर बनेगा। साथ ही सोशल मीडिया पर सभी अपने-अपने चाहने वालों को लेकर कयास लगा रहे हैं, कि वो शो के विजेता हो सकते हैं। लेकिन अब सोशल मीडिया पर जो वीडियो वायरल हो रहा है, उसमें तो विनर को देखकर सब सोच में पड़े हैं।

शो के विनर बने शिव ठाकरे?

बता दें कि ‘बिग बॉस 16’ में प्रियंका और शिव सबसे मजबूत कंटेस्टेंट्स में हैं और साथ ही दोनों में कड़ी टक्कर भी है। साथ ही दोनों ही कंटेस्टेंट्स जीतने के लिए ऐड़ी चोटी का दम लगा रहे है। लेकिन शो के फिनाले से पहले एक वीडियो वायरल हो रहा है, जो शिव ठाकरे का है और इस वीडियो में बताया जा रहा है कि शिव एक बार फिर विनर बन गए हैं।

और पढ़िए –Natasa Stankovic-Hardik Pandya Wedding Again: नताशा के साथ दुबारा शादी करेंगे हार्दिक, इस खास दिन लेंगे सात फेरे

वायरल वीडियो ‘बिग बॉस मराठी सीजन 2’ के ग्रैंड फिनाले का है

बता दें कि सोशल मीडिया पर शिव ठाकरे के फैन पेज से एक वीडियो शेयर किया गया है, जो ‘बिग बॉस मराठी सीजन 2’ के ग्रैंड फिनाले का है, जहां शिव ठाकरे को विनर अनाउंस किया गया था। वीडियो पुराना है, लेकिन इसे बीते दिन शेयर किया गया और इसके कैप्शन में लिखा गया है कि ‘कल का सीन, शिव ‘बिग बॉस 16′ जीत रहे हैं। हिस्ट्री फिर से रिपीट हुई, वाह।’ बिग बॉस मराठी 2 के विनर का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

और पढ़िए – मनोरंजन  से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो