whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Bigg Boss OTT 3: बिग बॉस ने पलटा खेल, लवकेश कटारिया हुए फेल, इन 3 कंटेस्टेंट्स को बनाया नया 'बाहरवाला'

Bigg Boss OTT 3: बिग बॉस ओटीटी 3 में इन दिनों नॉमिनेशन, एविक्शन को लेकर काफी लड़ाई-झगड़े देखने को मिल रहे हैं। बिग बॉस के बाहरवाला कंटेस्टेंट को लेकर भी घरवाले अक्सर ये सोच में पड़ जाते हैं कि आखिर कौन है वो बाहरवाला सदस्य। अब बिग बॉस ने पूरी गेम फिर से पलट दी है। लवकेश कटारिया को बाहरवाला के तौर पर फायर करके बिग बॉस ने नए बाहरवाला सदस्य चुन लिए हैं। कौन है वो बाहरवाला सदस्य चलिए इस रिपोर्ट में बताते हैं।
06:00 AM Jul 16, 2024 IST | Himanshu Soni
bigg boss ott 3  बिग बॉस ने पलटा खेल  लवकेश कटारिया हुए फेल  इन 3 कंटेस्टेंट्स को बनाया नया  बाहरवाला
Lovekesh Kataria Fired As Baharwala

Bigg Boss Hired New Baharwala: बिग बॉस के घर में आए दिन नए-नए ड्रामा देखने को मिल रहे हैं। अभी वीकेंड का वार पर चंद्रिका दीक्षित का एविक्शन हुआ ही थी कि बिग बॉस ने अब घर में नया वाइल्ड कार्ड भेज दिया है। बिग बॉस में सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर अदनान शेख की एंट्री हो चुकी है। इसी के साथ बिग बॉस ने घर में गेम को भी पलट कर रख दिया है। उन्होंने ना ही सिर्फ घर में नॉमिनेशन को रद्द किया है बल्कि बाहरवाला कंटेस्टेंट भी अब बदल चुका है। जी हां अब लवकेश कटारिया नहीं बल्कि 3-3 सदस्यों को बिग बॉस ने 'बाहरवाला' बना दिया है। चलिए आपको बताते हैं आखिर कौन है वो बाहरवाला सदस्य

लवकेश कटारिया अब नहीं है 'बाहरवाला'

पिछले दो हफ्ते से बिग बॉस के घर में लवकेश कटारिया ही बाहरवाला के तौर पर नजर आ रहे थे। विशाल पांडे को लवकेश के बाहरवाला कंटेस्टेंट होने की भनक लगने के बाद भी बिग बॉस ने सभी कंटेस्टेंट्स के सामने लवकेश को एक्पोज तो किया लेकिन बिग बॉस ने फिर से लवकेश को ही बाहरवाला बना दिया। अब लवकेश कटारिया को फाइनली बिग बॉस ने आराम दे दिया है। यानी उनसे बाहरवाला होने की सारी पावर्स छीन ली गई हैं।

रणवीर, विशाल, अदनान बने 'बाहरवाला'

बिग बॉस ने अब 1 नहीं बल्कि 3-3 सदस्यों को बाहरवाला बनाया है। सबसे पहले बिग बॉस की तरफ से रणवीर शौरी को बाहरवाला के तौर पर चुना गया है। रणवीर शौरी पर दूसरे सदस्यों को पहले से शक हो रहा था बावजूद इसके उन्हें बाहरवाला बनाया गया है। वहीं रणवीर के अलावा विशाल पांडे जो कि लवकेश कटारिया के काफी करीबी दोस्त हैं, उन्हें बाहरवाला बनाया गया है। इन दोनों के अलावा बिग बॉस में जस्ट एंट्री लेने वाले अदनान शेख पर भी बिग बॉस मेहरबान हो गए हैं। अदनान शेख को भी घर में आते ही बिग बॉस द्वारा बाहरवाला सदस्य चुन लिया गया है। अब अदनान की गेम यहां से किस सदस्य को फायदा दिलाती हैं ये देखना काफी दिलचस्प हो गया है। हालांकि अदनान घर में आते ही पहले से ही ये साफ कर चुके हैं कि वो उनके लिए सबसे पहले घर में टॉप प्रायोरिटी नेजी होंगे।

बिग बॉस ने रद्द किए नॉमिनेशन्स

जहां एक तरफ बिग बॉस ने अदनान शेख को बाहरवाला बनाया है, वहीं उन्हें बिग बॉस द्वारा सजा भी दी गई है। घर में एक अहम नियम ये होता है कि आप बाहर की कोई भी जानकारी बाकी घरवालों को नहीं दे सकते। घर में गए मेहमान को भी ये नसीहत दी जाती है कि वो घरवालो के साथ बाहर से कोई भी जानकारी शेयर नहीं कर सकते। लेकिन जब से अदनान ने घर में एंट्री की है तब से वो रह-रहकर बाहर की जानकारी घर में दे रहे हैं। इसलिए बिग बॉस ने बाकी सभी कंटेस्टेंट्स की नॉमिनेशन रद्द करके सिर्फ अदनान को घर से बेघर करने के लिए नॉमिनेट कर दिया। अरमान मलिक पहले से ही नॉमिनेटेड थे इसलिए अब घर से बाहर जाने के लिए इस हफ्ते सिर्फ 2 ही कंटेस्टेंट्स नॉमिनेट हुए हैं जो कि अरमान और अदनान हैं।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो