whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Bigg Boss के घर से Nikki Tamboli का Kiss वीडियो वायरल, Salman के शो में भी मचा चुकी हैं गदर

Bigg Boss Marathi 5: मशहूर रियलिटी शो बिग बॉस मराठी का 5वां सीजन चल रहा है। सोशल मीडिया पर अब शो का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जो लोगों में चर्चा का विषय बना हुआ है। आइए आपको बताते हैं कि आखिर इस वीडियो में ऐसा क्या है?
02:48 PM Aug 09, 2024 IST | Nancy Tomar
bigg boss के घर से nikki tamboli का kiss वीडियो वायरल  salman के शो में भी मचा चुकी हैं गदर
Bigg Boss Marathi 5

Bigg Boss Marathi 5: हाल ही में मशहूर रियलिटी शो बिग बॉस ओटीटी का तीसरा सीजन पूरा हुआ है। शो के ओटीटी के तीसरे सीजन की विनर सना मकबूल रही हैं। वहीं, अब बिग बॉस मराठी का 8वां सीजन चल रहा है, जो चर्चा में बना हुआ है। शो का पहला हफ्ता बीत गया है, जो ड्रामे से भरा रहा और इसने दर्शकों का खूब मनोरंजन किया। इस बीच अब शो के लेटेस्ट एपिसोड से एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जो खूब चर्चा में बना हुआ है।

निक्की तंबोली की हरकत ने खींचा लोगों का ध्यान

दरअसल, बिग बॉस मराठी के 5वें सीजन का एक वीडियो इंटरनेट पर सुर्खियां बटोर रहा है। इस वीडियो में निक्की तंबोली की हरकत यूजर्स का ध्यान खींच रही है। सामने आए वीडियो में देखा जा सकता कि निक्की और छोटा पुढारी नजर आ रहे हैं। दोनों एक-दूसरे के साथ खूब मस्ती कर रहे हैं और हंसते हुए नजर आ रहा है। साथ ही दोनों आपस में कुछ बात भी कर रहे हैं।

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

इसके बाद निकी तंबोली वीडियो में छोटा पुढारी (घनश्याम दारोडे) को गले लगाती नजर आती हैं। इतना ही नहीं बल्कि वो छोटा पुढारी को किस भी कर देती हैं, जिसकी बाद छोटा पुढारी खुद हैरानी वाला रिएक्शन देते हुए हंसते हैं। सोशल मीडिया पर निक्की और छोटा पुढारी का ये वीडियो अब खूब वायरल हो रहा है। साथ ही यूजर्स इस पर अपना रिएक्शन भी दे रहे हैं।

यूजर्स ने ऐसे किया रिएक्ट

एक यूजर ने इस वीडियो पर कमेंट किया कि छोटा पुढारी नेता जैसे लग रहे हैं। दूसरे यूजर ने लिखा कि निक्की इस बार छोटा पर भरोसा नहीं करना। तीसरे यूजर ने लिखा कि ये क्या हो रहा है। एक और यूजर ने कहा कि पूरे शो में बस निक्की ही नजर आ रही है। इस तरह के कमेंट्स अब यूजर इस पोस्ट पर कर रहे हैं। गौरतलब है कि बिग बॉस का 18वां सीजन भी इन दिनों चर्चा में बना हुआ है। देखने वाली बात होगी कि इस बार शो में कौन-कौन अपना कमाल दिखाने आएगा?

बिग बॉस के 18वें सीजन को लेकर हो रही चर्चा 

हालांकि अगर रिपोर्ट्स की मानें तो कहा जा रहा है कि बिग बॉस का 18वां सीजन अक्टूबर में ऑनएयर होगा, लेकिन इसको लेकर अभी ऑफिशियली कुछ भी सामने नहीं आया है। देखने वाली बात होगी कि इस बार शो का होस्टा कौन होगा और शो कब ऑन एयर होगा?

यह भी पढ़ें- Malaika Arora पेरिस में किसके साथ? Arjun Kapoor से ब्रेकअप की रूमर्स के बीच फिर दिखी मिस्ट्रीमैन की झलक

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो