होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Puneet Superstar ने ब्रेड पर लगाकर खाई 'घोड़े की पॉटी', वीडियो देख लोगों ने की अटपटी डिमांड

Puneet Superstar Viral Video: पुनीत सुपरस्टार ने अब एक नया कारनामा कर दिया है, जिस पर लोग चर्चा करने पर मजबूर हो गए हैं। अब 'बिग बॉस' फेम सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर घोड़े की पॉटी खा गए हैं।
04:56 PM Oct 01, 2024 IST | Ishika Jain
Puneet Superstar Viral Video
Advertisement

Puneet Superstar Viral Video: 'बिग बॉस ओटीटी 2' (Bigg Boss OTT 2) फेम मशहूर सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर पुनीत सुपरस्टार अपनी क्रिंज हरकतों के लिए पूरी दुनिया में मशहूर हैं। वो कब क्या कर दें और कब क्या कह दें उनकी कोई गारंटी नहीं है। सोशल मीडिया पर जब भी पुनीत सुपरस्टार का कोई वीडियो आता है तो लोगों की सांसें धीमी पड़ जाती हैं कि न जाने इस बार उन्हें क्या देखा पड़ेगा। वहीं, अब पुनीत सुपरस्टार ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से एक ऐसा वीडियो शेयर किया है जिसे देखकर आपको अपनी आंखों पर यकीन नहीं होगा।

Advertisement

ब्रेड पर जैम की जगह लगाई घोड़े की पॉटी

कुछ ही देर पहले अपलोड किए गए पुनीत सुपरस्टार के इस वीडियो में कुछ ऐसा देखने को मिलेगा जिसके बाद या तो आपका मन खराब हो जाएगा और आप सीधा अपने बाथरूम में भागेंगे या फिर आप हंस-हंसकर पागल हो जाएंगे। बिग बॉस के इस एक्स कंटेस्टेंट्स ने अब सारी हदें पार कर दी हैं। अब वो ब्रेड पर जैम या बटर की जगह घोड़े की पॉटी खाते हुए नजर आ रहे हैं। खुद पुनीत सुपरस्टार ने अपने अकाउंट से ये वीडियो जारी किया है।

घोड़े की पॉटी खाते हुए वायरल हुआ पुनीत सुपरस्टार का वीडियो

इस वीडियो में वो घोड़े के पीछे बैठे हुए दिख रहे हैं और जमीन पर पड़ी उसकी पॉटी को चाकू से निकालकर ब्रेड पर स्प्रेड करके, उसे सैंडविच की तरह खाते हुए नजर आ रहे हैं। उनकी ये हरकत देख लोग तो लोग घोड़ा भी गुस्से में आ गया। उस घोड़े ने जिस तरह से उन्हें देखा है वो रिएक्शन ही काफी है ये बताने के लिए कि जब जानवर उनकी इस हरकत को बर्दाश्त नहीं कर पा रहे तो लोगों का तो क्या ही हाल होगा। वहीं, इस वीडियो को पोस्ट करते हुए कैप्शन में पुनीत ने लिखा, 'घोड़े की टट्टी टेस्ट।' अब उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर ताबड़तोड़ वायरल हो रहा है।

Advertisement

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 18 बनेगा ‘रंगीला’? इस एक्ट्रेस की एंट्री हुई लगभग कन्फर्म, लिस्ट में शामिल कई नए नाम

पुनीत सुपरस्टार को पॉटी खाते देख क्या बोले लोग?

अब पुनीत का ये वीडियो देख उन्हीं के एक फैन ने लिखा है, 'सॉरी भाई, मैं अब आपको डिफेंड नहीं कर सकता।' तो एक शख्स ने उनके सामने नई डिमांड रखते हुए लिखा, 'किसी दिन इंसान की टट्टी टेस्ट करो, बहुत इंतजार रहेगा उस वीडियो का।' वैसे ये डिमांड बाकी लोगों पर भारी पड़ सकती है। दरअसल, पुनीत सुपरस्टार जिस तरह का कंटेंट बना रहे हैं उन्हें ये एक्सपेरिमेंट करने में भी ज्यादा देर नहीं लगेगी। ऊपर से वो उसका वीडियो भी पब्लिक प्लेटफॉर्म पर शेयर कर देंगे जो सहना बाकी लोगों को पड़ेगा। इसके अलावा एक ने पुनीत सुपरस्टार की तुलना बेयर ग्रिल्स से की है उन्हें बेयर ग्रिल्स का इंडियन भारतीय एडिशन बताया है। तो किसी ने कहा, 'खा तू रहा है उल्टी मुझे आ रही है।'

Open in App
Advertisement
Tags :
puneet superstar
Advertisement
Advertisement