खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Bigg Boss OTT 3: नॉमिनेट होकर भी इस वजह से बेघर नहीं होंगे Adnan Shaikh, इस हफ्ते कोई नहीं जाएगा घर?

Bigg Boss OTT 3: बिग बॉस के घर में इन दिनों काफी एंटरटेनमेंट देखने को मिल रहा है। घर में वाइल्ड कार्ड अदनान शेख की एंट्री भी हो चुकी है जिससे पूरा खेल पलट सकता है। हालांकि फिलहाल को अदनान ही मुश्किलों में लग रहे हैं, क्योंकि बिग बॉस ने उन्हें खुद नॉमिनेट कर दिया है। आखिर ऐसा क्यों हुआ, अदनान ने ऐसा क्यों किया, इस रिपोर्ट में जानिए
05:50 AM Jul 16, 2024 IST | Himanshu Soni
Bigg Boss OTT 3 Adnan Shaikh Nominated
Advertisement

Bigg Boss OTT 3 Adnan Shaikh Nominated: बिग बॉस ओटीटी 3 दिनों दिन रोमांचक और दिलचस्प होता जा रहा है। शुरुआत में शो को खासा पसंद नहीं किया जा रहा था लेकिन जब से शो में अरमान मलिक और विशाल पांडे के बीच थप्पड़कांड हुआ है, तब से शो को ज्यादा लोग फॉलो करने लगे हैं। अब घर में एक वाइल्ड कार्ड सदस्य अदनान शेख की एंट्री भी हो चुकी है ऐसे में शो का ग्राफ यहां से ऊपर जाने की ही उम्मीद है। हालांकि अदनान को घर में आते ही अब 440 वॉल्ट का झटका भी बिग बॉस ने दे दिया है। जी हां बिग बॉस ने गेम खेलते हुए अब अदनान को बड़ी सजा दे डाली है। क्या है पूरा मामला इस रिपोर्ट में जानिए।

Advertisement

अदनान शेख को किया नॉमिनेट

बिग बॉस ने वाइल्ड कार्ड एंट्री लेने वाले अदनान शेख को घर का बड़ा नियम तोड़ने के कारण बड़ी सजा सुना दी। उन्होंने ना सिर्फ अदनान को घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेट किया बल्कि घरवालों द्वारा किए गए नॉमिनेशन को भी रद्द कर दिया। जी हां बिग बॉस द्वारा बार-बार वॉर्निंग देने के बाद भी अदनान ने घर का अहम नियम तोड़ा जिसके लिए उन्हें बिग बॉस ने दंड देते हुए घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेट कर दिया।

इस वजह से अदनान हुए नॉमिनेट

अदनान शेख जब से बिग बॉस के घर में गए हैं तब से वो घर का बहुत बड़ा नियम तोड़ रहे हैं। वो लगातार दूसरे कंटेस्टेंट्स को बाहर की जानकारी दे रहे हैं। कौन कैसा कर रहा है, बाहर किसने किसके बारे में क्या कहा है। ये सबकुछ अंदर घरवालों को बताना बिल्कुल मना है। लेकिन बावजूद इसके कि बिग बॉस बार-बार अदनान को चेतावनी दे रहे थे, वो फिर भी ऐसा करते रहे। उन्हें बिग बॉस ने सबसे पहली चेतावनी को घर में एंटर करते ही दे दी थी, जब वो बाकी कंटेस्टेंट्स को चंद्रिका दीक्षित की वायरल हो रही रील के बारे में बता रहे थे। हालांकि अदनान लगातार बाहर की बातें घर में लाते रहे जिसकी वजह से अदनान को बिग बॉस ने नॉमिनेट कर दिया।

Advertisement

कौन-कौन से घरवाले हुए थे नॉमिनेट

घर में सदस्यों द्वारा इस बार 6 लोगों को नॉमिनेट किया गया था। यानी इस बार 7 कंटेस्टेंट पर बेघर होने की तलवार लटक रही थी। सना मकबूल, सना सुल्तान, लवकेश कटारिया, साई केतन, कृतिका मलिक, नेजी इस बार सदस्यों द्वारा नॉमिनेट किए गए थे। जबकि अरमान मलिक सजा के चलते पूरे सीजन के लिए पहले से ही नॉमिनेटेड हैं।
फिलहाल बिग बॉस ने इन सभी का नॉमिनेशन कैंसल कर दिया है। हालांकि अरमान अभी भी नॉमिनेटेड है क्योंकि उन्हें पहले से ही सजा के तौर पर पूरे सीजन के लिए नॉमिनेशन मिला है।

इस बार कोई एविक्शन नहीं?

अब बिग बॉस ने अदनान और अरमान, इन दोनों को ही घर से बेघर करने के लिए नॉमिनेट किया है यानी कि इन दोनों में से ही कोई एक इस बार घर से बेघर होगा। अब बिग बॉस ने अदनान को बाहरवाला भी बना दिया है, यानी अदनान को कभी भी मौका मिल सकता है अपनी नॉमिनेश को कैंसल करने का, इस सूरत में सिर्फ अरमान मलिक ही ऐसे कंटेस्टेंट बचेंगे जो नॉमिनेटेड रहेंगे। यानी ऐसा हो सकता है कि इस बार बिग बॉस किसी को भी घर से ना भेजें।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss के इतिहास में पहली बार दिखा नया ट्रेंड, घरवालों की जगह बाहरवालों पर टिका गेम

Advertisement
Tags :
Bigg Boss OTT 3
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement