खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Bigg Boss OTT 3: अनिल कपूर ने मंच से दिए शिवानी कुमारी के फेक होने के 5 सबूत, बेघर होने से बचीं

Bigg Boss OTT 3: शिवानी कुमार ने 'बिग बॉस ओटीटी 3' में 1 हफ्ते में ही कुछ ऐसे कारनामे कर दिए जिसके बाद अनिल कपूर उन्हें फटकार लगाते हुए नजर आए। पहले वीकेंड के वार में अनिल कपूर में शिवानी की पोल खोल दी और बताया कि वो किस तरह से सबको बेवकूफ बना रही हैं।
03:21 PM Jun 30, 2024 IST | Ishika Jain
Bigg Boss OTT 3
Advertisement

Bigg Boss OTT 3: शिवानी कुमार इस वक्त बिग बॉस की सबसे चर्चित कंटेस्टेंट बनी हुई हैं। कुछ लोग उन्हें पसंद कर रहे हैं तो कुछ फैंस शिवानी कुमारी (Shivani Kumari) की आवाज से परेशान होकर बिग बॉस से दूरी बना रहे हैं। इसी बीच अब अनिल कपूर (Anil Kapoor) ने वीकेंड का वार एपिसोड में शिवानी कुमार की पोल खोलकर रख दी। एक्टर ने होस्ट बनते ही शिवानी के 1 हफ्ते की रिपोर्ट कार्ड दिखा दी और जनता को बता दिया कि वो कितनी फेक हैं। होस्ट ने स्टेज से शिवानी की फेक पर्सनालिटी और झूठ को लेकर 5 सबूत पेश किए हैं।

Advertisement

अनिल कपूर ने लगाई शिवानी की क्लास

शुरुआत हुई टास्क से जहां अजर शिवानी ने पॉलोमी को धक्का देकर उन्हें घायल कर दिया था। अनिल कपूर ने रिवील किया कि उस शिवानी ने क्या चल चली थी और कैसे वो घरवालों और दर्शकों को मुर्ख बना रही थीं। अनिल कपूर ने बताया कि कैसे शिवानी लंगड़ाने का नाटक कर रही थीं। घर के कुछ हिस्सों में वो लंगड़ाकर चल रही थीं जिससे साबित हो जाए कि गिरने की वजह से उन्हें इतनी चोट आई है और वो चल नहीं पा रही हैं। हालांकि, जब कोई नहीं देखता तो वो ठीक से चलती हैं।

बेहोशी पर खुली पोल

इसके अलावा जब उन्हें माफी मांगने का टास्क मिला तो उन्होंने बेहोशी का नाटक कर दिया वो भी अपनी कन्वेनिएंट के हिसाब से। हालांकि, शिवानी ने इस बात पर सफाई दी है कि ऐसे हालातों में उनका ब्लड प्रेशर लो हो जाता है और वो बेहोश हो जाती हैं। वहीं, उनका इस एपिसोड में एक और झूठ पकड़ा गया। जब उन्हें घुमते हुए माफी मांगने के लिए कहा गया था तो उन्होंने ये कह कर माफी नहीं मांगी कि वो चल नहीं पा रहीं। हालांकि, विशाल ने उन्हें मदद भी ऑफर की फिर भी उन्होंने माफी नहीं मांगी।

Advertisement

यह भी पढ़ें: Bigg Boss OTT 3 Elimination: वीकंड के वार से पहले जान लें कौन होगा बेघर? 7 कंटेस्टेंट हैं नॉमिनेट

शिवानी पर लगा अटेंशन सीकर होने का आरोप

इसके बाद अनिल कपूर ने शिवानी की एक और हरकत पर उनकी क्लास लगाई कि कैसे वो मिट्टी खाकर लोगों को अपने जमीन से जुड़े होने का एहसास दिलाना चाहती थीं। अनिल कपूर ने कहा कि उन्होंने भी बचपन में मिट्टी खाई है लेकिन शिवानी ने ये सब अटेंशन के लिए किया है। होस्ट ने दावा किया कि शिवानी पूरी तरह से अटेंशन सीकर हैं। वो बस लोगों की अटेंशन के लिए इस तरह की अजीब हरकतें कर रही हैं।

Advertisement
Tags :
Bigg Boss OTT 3
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement