whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Bigg Boss OTT 3: 'मैं ही विलेन हूं...' घरवालों ने साई केतन को ऐसा क्या कहा, जो फिर हुई 'तू-तू-मैं-मैं'

Bigg Boss OTT 3: बिग बॉस ओटीटी 3 को लेकर जबरदस्त बज बना हुआ है। दर्शकों को शो खूब पसंद आ रहा है और शो के नए ट्विस्ट शो की एक्साइटमेंट बढ़ा रहे हैं। इस बीच सोशल मीडिया पर शो का एक शॉर्ट वीडियो खूब वायरल हो रहा है।
04:15 PM Jun 25, 2024 IST | Nancy Tomar
bigg boss ott 3   मैं ही विलेन हूं     घरवालों ने साई केतन को ऐसा क्या कहा  जो फिर हुई  तू तू मैं मैं
Bigg Boss OTT 3

Bigg Boss OTT 3: इन दिनों बिग बॉस ओटीटी 3 को लेकर खबरों का बाजार गर्म है। शो में आ रहे ट्विस्ट लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं। सोशल मीडिया पर भी इसको लेकर खूब बातचीत हो रही है। इस बीच जियो सिनेमा भी शो की शॉर्ट वीडियो या क्लिप्स शेयर कर रहा है, जिसमें शो का छोटा-छोटा मसाला लोगों का मनोरंजन कर रहा है। जियो सिनेमा पर एक ऐसा ही वीडियो सामने आया है, जिसके शो के उस पार्ट को दिखाया गया है कि जब घरवाले मिलकर साई केतन को समझाते हैं।

'मैं विलेन हूं'

दरअसल, जियो सिनेमा एप पर जो वीडियो सामने आया है, उसमें 'मैं विलेन हूं' वाली वीडियो पर अगर गौर किया जाए, तो भई आप देख सकते हैं कि कैसे सभी साई को समझा रहे हैं। इस वीडियो में पहले रणवीर, नीरज को कहते हैं कि जब कोई बोल रहा हो, तब आप उसके ऊपर मत बोला करो। इसके आगे रणवीर कहते हैं कि जब आप बोलते हो, तो थोड़ा धीरे बोला करो। प्लीज आप इन चीजों का ख्याल रखो।

घरवाले साई को समझाते हैं

इस पर नीरज जवाब देते हैं कि आपने मुझे बताया इसके लिए थैंक्स, ये चीजों आपको दोबारा नहीं मिलेगी। आपने मुझे जो समझाया है, मैं उसका ख्याल रखूंगा। इसके बाद रणवीर, साई केतन से बात करते हैं और कहते हैं कि भाई तेरे लिए मैं कहूंगा कि अगर कोई किसी को कुछ कह रहा है, तो तू उसमें मत पड़। रणवीर कहते हैं कि जो जिसको जो कह रहा है कहने दो, तुम बीच में क्यों आते हो? इस पर साई कहते हैं कि कोई आपको कुछ बोलेगा, तो मैं कैसे चुप रहूं।

सना ने भी की साई को समझाने की कोशिश

रणवीर कहते हैं कि जब कोई मुझे कुछ कहेगा मैं खुद उसे देख लूंगा। अगर कोई तुझे बोल रहा है, तो तुम बोलो ना। इस बीच सना सुल्तान भी वहां आ जाती हैं और भी साई ये यही कहती हैं कि अगर तुम्हारी बात नहीं होती, तो क्यों बोलते हो? साई कहते हैं कि कोई तुम्हें भी गाली देगा, रणवीर को भी देगा, तो मैं चुप रहूं। सना कहती हैं कि मुझे पता है साई, लेकिन अभी इससे बहुत गलत लगता है कि जैसे साई बीच में जबरदस्ती घुस रहा है। ये बातचीत धीरे-धीरे बढ़ जाती है और जब सभी साई को इस चीज के लिए समझाते हैं, तो साई को लगता है कि वो ही गलत हैं। इसके आगे साई कहते हैं कि 'मैं ही विलेन हूं'।

यह भी पढ़ें- इस क्रिकेटर की बीवी के प्यार में पागल थे Arjun Kapoor? हसीना संग देखें थे शादी के भी सपने!

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो