चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Bigg Boss OTT 3: Armaan Malik ने घर में दोनों बीवियों को दी ‘वार्निंग’, वरना बिगड़ेगा 'खेल'

Bigg Boss OTT 3: 'बिग बॉस ओटीटी 3' में शामिल होते ही अरमान मलिक ने खुलेआम अपनी दोनों पत्नियों को एक बड़ी वार्निंग दे डाली है। अब ऐसा भी क्या हो गया कि मामला इतना गरमा गया है? साथ ही अरमान ने अपनी बीवियों को क्या कहा है चलिए जानते हैं।
04:30 PM Jun 25, 2024 IST | Ishika Jain
Bigg Boss OTT 3
Advertisement

Bigg Boss OTT 3: बिग बॉस ओटीटी सीजन 3 में एक तिगड़ी आई है जिसे लेकर न सिर्फ घर के बाहर बल्कि घर के अंदर भी विवाद चल रहा है। यूट्यूबर अरमान मलिक (Armaan Malik) अपनी दोनों पत्नियों यानी पायल (Payal Malik) और कृतिका मलिक (Kritika Malik) के साथ शो में आगे बढ़ रहे हैं। इन तीनों को साथ में देखकर दर्शक तो हैरान हैं ही, साथ ही कंटेस्टेंट्स भी चौंके हुए हैं। लेटेस्ट एपिसोड में आपने देखा होगा कि इस तिगड़ी को लेकर घर में क्या तूफान आया है।

Advertisement

दीपक चौरसिया से भिड़े अरमान मलिक

दरअसल, चौथे दिन ही दीपक चौरसिया को अरमान और उनकी दोनों पत्नियों से प्रॉब्लम हो गई। इसके बाद घर में इतना झगड़ा हुआ कि गुस्से में अरमान ने अपनी ही बीवियों को सबके सामने वार्निंग दे डाली। दीपक चौरसिया ने आरोप लगाया कि अरमान अकेले नहीं खेलते बल्कि वो तो अपनी दोनों बीवियों के साथ मिलकर खेल रहे हैं। हर चीज में ये तीनों साथ होते हैं और बात-बात पर इशारे कर एक-दूसरे को मेंटल सपोर्ट देते हैं। यहां तक कि नॉमिनेशन टास्क में भी अरमान मलिक अपनी पत्नी को इशारा करते हुए नजर आए थे।

यूट्यूबर ने पत्नियों को दी कौन-सी वार्निंग?

पायल और अरमान ने जिन 2 लोगों को घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेट किया है वो दोनों सेम हैं। ऐसे में अब ये साफ समझ आ रहा है कि ये मिलकर गेम खेल रहे हैं। जहां बाकी लोग अकेले हैं वहीं, ये तीन लोग एक साथ हैं। जब ये बात दीपक चौरसिया ने सबके सामने उठाई तो अरमान ने अपनी दोनों पत्नियों को सरेआम वार्निंग दे दी कि अब कोई किसी को इशारा नहीं करेगा। अरमान ने साफ कर दिया है कि यहां अपना गेम अकेले खेलो।

Advertisement

यह भी पढ़ें: Bigg Boss OTT 3: लव कटारिया को नहीं है तमीज? रणवीर शौरी के साथ की हरकत, भड़क गए दर्शक

पति की वार्निंग के बाद क्या करेंगी पायल और कृतिका?

लेकिन जब ये तीनों बिग बॉस में अकेले खेलेंगे तो इनका गेम टिक पाएगा या नहीं इसकी कोई गारंटी नहीं है। साथ ही इनका रिश्ता भी अलग खेलने के बाद इतना ही मजबूत रहेगा, इस पर भी लोग सवाल उठा रहे हैं। लेकिन अब देखना होगा कि शो में मिली पति की वार्निंग को पायल और कृतिका कितना सीरियस लेती हैं। वैसे इन तीनों का रिश्ता देख लोग तरह-तरह की बातें बना रहे हैं।

Advertisement
Tags :
Armaan MalikBigg Boss OTT 3
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement