whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

Bigg Boss OTT 3: Armaan Malik को शो से नहीं किया गया बाहर, सोशल मीडिया पर भड़के लोग

Bigg Boss OTT 3: बिग बॉस ओटीटी 3 में अरमान मलिक द्वारा विशाल को थप्पड़ मारने के बाद भी उनपर कोई एक्शन नहीं लिया गया है। अरमान मलिक को पूरे सीजन के लिए नॉमिनेट कर दिया है। लेकिन सोशल मीडिया पर बिग बॉस के इस फैसले को भी लोग अनफेयर बता रहे हैं। क्या कुछ हुआ वीकेंड का वार एपिसोड में जानिए।
10:31 PM Jul 07, 2024 IST | Himanshu Soni
bigg boss ott 3  armaan malik को शो से नहीं किया गया बाहर  सोशल मीडिया पर भड़के लोग
Bigg Boss OTT 3 Armaan Malik

Bigg Boss OTT 3: बिग बॉस के घर में इन दिनों बवाल मचा हुआ है। अरमान ने जब से विशाल को थप्पड़ जड़ा है तब से सोशल मीडिया पर भी काफी अलग-अलग रिएक्शन्स देखने को मिल रहे थे। लोग ये जानना चाहते थे कि घर का रूल ब्रेक करने के चलते क्या अरमान मलिक को घर से बेघर किया जाएगा। ऐसे में वीकेंड का वार के एपिसोड में बिग बॉस के मेकर्स के फैसले को दिखाया गया।

Advertisement

अरमान मलिक नहीं हुए घर से बेघर

अरमान मलिक ने जिस तरह से लड़ाई के दौरान विशाल को थप्पड़ मारा था वो बहुत गलत था। फाइट के दौरान वीकेंड का वार एपिसोड में अरमान मलिक ने विशाल पांडे को थप्पड़ मार दिया, जिसके बाद बिग बॉस ने कन्फेशन रूम में लवकेश कटारिया, दीपक चौरसिया और रणवीर शौरी को बुलाया। इस तीनों से इस वाक्य को लेकर पूछा गया। इन तीनों ने आपस में बात करने के बाद कहा कि अगर स्पेशल केस इस तरह से हुआ है तो अरमान को घर से बेघर नहीं करना चाहिए।

अनिल ने सभी घरवालों से पूछा

अनिल कपूर ने सभी कंटेस्टेंट्स से भी एक-एक कर पूछा गया कि क्या अरमान मलिक ने जो किया है वो सही है? इस पर नैजी को छोड़कर बाकी सभी कंटेस्टेंट्स ने कहा कि अरमान की जगह कोई और होता तो उसका हाथ भी उठ जाता। शो के होस्ट अनिल कपूर भी यहां पर घर की लड़कियों से पूछते हुए नजर आए। घर की सभी महिला कंटेस्टेंट्स ने कहा कि अगर उनके बारे में यही बात बोली जाएगी तो उनके परिजन भी इसी तरीके से गुस्सा होंगे और अरमान मलिक जैसे ही वो भी हाथ उठा सकते हैं। एक तरह से अनिल कपूर अरमान मलिक के थप्पड़ मारने को जस्टिफाई करते हुए नजर आए।

Advertisement

पूरे शो के लिए नॉमिनेट हुए अरमान

बिग बॉस के मेकर्स ने अरमान को इस गलती के लिए घर से बेघर तो नहीं किया लेकिन अरमान मलिक को पूरे शो के लिए घर से बेघर करने के लिए नॉमिनेट कर दिया गया है।

अनिल कपूर ने कहा घर का हुआ रूल ब्रेक

अनिल कपूर ने कंटेस्टेंट्स से कहा कि इस प्लेटफॉर्म पर हाथ उठाना किसी को भी अलाउड नहीं है। ये एक रूल ब्रेक है और ऐसा करना पूरी तरह से गलत है। लेकिन क्योंकि घरवालों ने अरमान मलिक के एक्शन को कहीं ना कहीं जस्टिफाई किया इसलिए उन्हें शो से बाहर नहीं किया है।

Advertisement

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो