होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Bigg Boss OTT 3: Armaan Malik को शो से नहीं किया गया बाहर, सोशल मीडिया पर भड़के लोग

Bigg Boss OTT 3: बिग बॉस ओटीटी 3 में अरमान मलिक द्वारा विशाल को थप्पड़ मारने के बाद भी उनपर कोई एक्शन नहीं लिया गया है। अरमान मलिक को पूरे सीजन के लिए नॉमिनेट कर दिया है। लेकिन सोशल मीडिया पर बिग बॉस के इस फैसले को भी लोग अनफेयर बता रहे हैं। क्या कुछ हुआ वीकेंड का वार एपिसोड में जानिए।
10:31 PM Jul 07, 2024 IST | Himanshu Soni
Bigg Boss OTT 3 Armaan Malik
Advertisement

Bigg Boss OTT 3: बिग बॉस के घर में इन दिनों बवाल मचा हुआ है। अरमान ने जब से विशाल को थप्पड़ जड़ा है तब से सोशल मीडिया पर भी काफी अलग-अलग रिएक्शन्स देखने को मिल रहे थे। लोग ये जानना चाहते थे कि घर का रूल ब्रेक करने के चलते क्या अरमान मलिक को घर से बेघर किया जाएगा। ऐसे में वीकेंड का वार के एपिसोड में बिग बॉस के मेकर्स के फैसले को दिखाया गया।

Advertisement

अरमान मलिक नहीं हुए घर से बेघर

अरमान मलिक ने जिस तरह से लड़ाई के दौरान विशाल को थप्पड़ मारा था वो बहुत गलत था। फाइट के दौरान वीकेंड का वार एपिसोड में अरमान मलिक ने विशाल पांडे को थप्पड़ मार दिया, जिसके बाद बिग बॉस ने कन्फेशन रूम में लवकेश कटारिया, दीपक चौरसिया और रणवीर शौरी को बुलाया। इस तीनों से इस वाक्य को लेकर पूछा गया। इन तीनों ने आपस में बात करने के बाद कहा कि अगर स्पेशल केस इस तरह से हुआ है तो अरमान को घर से बेघर नहीं करना चाहिए।

अनिल ने सभी घरवालों से पूछा

अनिल कपूर ने सभी कंटेस्टेंट्स से भी एक-एक कर पूछा गया कि क्या अरमान मलिक ने जो किया है वो सही है? इस पर नैजी को छोड़कर बाकी सभी कंटेस्टेंट्स ने कहा कि अरमान की जगह कोई और होता तो उसका हाथ भी उठ जाता। शो के होस्ट अनिल कपूर भी यहां पर घर की लड़कियों से पूछते हुए नजर आए। घर की सभी महिला कंटेस्टेंट्स ने कहा कि अगर उनके बारे में यही बात बोली जाएगी तो उनके परिजन भी इसी तरीके से गुस्सा होंगे और अरमान मलिक जैसे ही वो भी हाथ उठा सकते हैं। एक तरह से अनिल कपूर अरमान मलिक के थप्पड़ मारने को जस्टिफाई करते हुए नजर आए।

पूरे शो के लिए नॉमिनेट हुए अरमान

बिग बॉस के मेकर्स ने अरमान को इस गलती के लिए घर से बेघर तो नहीं किया लेकिन अरमान मलिक को पूरे शो के लिए घर से बेघर करने के लिए नॉमिनेट कर दिया गया है।

Advertisement

अनिल कपूर ने कहा घर का हुआ रूल ब्रेक

अनिल कपूर ने कंटेस्टेंट्स से कहा कि इस प्लेटफॉर्म पर हाथ उठाना किसी को भी अलाउड नहीं है। ये एक रूल ब्रेक है और ऐसा करना पूरी तरह से गलत है। लेकिन क्योंकि घरवालों ने अरमान मलिक के एक्शन को कहीं ना कहीं जस्टिफाई किया इसलिए उन्हें शो से बाहर नहीं किया है।

Open in App
Advertisement
Tags :
Armaan MalikBigg Boss OTT 3vishal pandey
Advertisement
Advertisement