खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Bigg Boss OTT 3 में हुआ अनोखा एविक्शन, 'Love' के लिए ये कंटेस्टेंट छोड़ देगा शो!

Bigg Boss OTT 3 Vishal Pandey Eviction: बिग बॉस ओटीटी 3 के घर से एविक्शन को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है। शो में इस वक्त विशाल पांडे और लवकेश कटारिया पर एविक्शन की तलवार लटक रही है, ऐसे में खबर आ रही है कि एविक्शन को लेकर बिग बॉस इस बार कुछ अनोखा करने जा रहे हैं। कौन और कैसे हुआ उस कंटेस्टेंट का एविक्शन, इस रिपोर्ट में जानिए।
09:54 AM Jul 25, 2024 IST | Himanshu Soni
Bigg Boss OTT 3 Vishal Pandey Eviction
Advertisement

Bigg Boss OTT 3 Vishal Pandey Eviction: बिग बॉस ओटीटी 3 के घर में फिनाले से सिर्फ एक हफ्ता पहले एविक्शन को लेकर बड़ा अपडेट सामने आया है। विशाल पांडे, लवकेश कटारिया और शिवानी कुमारी फिलहाल घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेटेड हैं, जिसमें से शिवानी कुमारी सुरक्षित हो गई हैं। घर में टास्क के दौरान शिवानी को बचा लिया गया, यानी कंटेस्टेंट्स ने वोट देकर शिवानी को सुरक्षित कर दिया। अब विशाल और लवकेश के बीच एविक्शन को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है। क्या है पूरा मामला इस रिपोर्ट में जानिए।

Advertisement

विशाल पांडे हुए घर से बेघर?

दरअसल 'द लेडी खबरी' के ट्वीट के मुताबिक विशाल पांडे और लवकेश कटारिया के बीच एविक्शन हो चुका है। सूत्रों की मानें तो विशाल और लवकेश के बीच बिल्कुल उसी तरह एविक्शन होगा जैसे बिग बॉस सीजन 9 में प्रिंस नरूला और किश्वर मर्चेट के बीच हुआ था। उस सीजन ने प्रिंस और किश्वर काफी करीबी दोस्त थे। एक दूसरे को भाई-बहन मानते थे। बस इसलिए बिग बॉस ने दोनों के बीच एविक्शन कुछ इस तरीके से किया था कि किसी एक को खुद ही शो से अपने दोस्त के लिए बाहर जाना था। ऐसे में किश्वर ने प्रिंस को सेव करने के लिए खुद शो छोड़ने का फैसला लिया था।

खबरों की मानें तो विशाल पांडे और लवकेश के बीच भी बिग बॉस ने इसी तरह एविक्शन करने का सोचा है। विशाल और लवकेश को ऑपशन दिया जाएगा कि दोनों में से कौन खुद का बलिदान देकर शो से बाहर जाना चाहता है। जहां खबर आ रही है कि विशाल ने अपने दोस्त लवकेश कटारिया के लिए शो छोड़ने का फैसला ले लिया है। विशाल ने लवकेश के लिए शो से एविक्शन का फैसला लिया जिसके बाद वो शो से एविक्ट हो गए हैं।

Advertisement

हालांकि फिलहाल इस बात की पुष्टि नहीं हुई है। इस बात का कोई आधिकारिक तौर पर सबूत नहीं मिला है, लेकिन खबरों की मानें तो विशाल ही अब शो से एविक्ट होंगे।

विशाल के फैंस में नाराजगी

जब से शो में एविक्शन को लेकर ऐसा अपडेट सामने आया है, विशाल के एविक्ट होने की खबर सुनते ही उनके फैंस में खासा नाराजगी देखने को मिल रही है। विशाल पांडे के एविक्शन की खबरों पर रिएक्ट करते हुए फैंस इसे अनफेयर बता रहे हैं। आपको बता दें विशाल शो की टॉफी जीतने के बड़े दावेदार माने जा रहे थे। विशाल पांडे हर मुद्दे पर बेबाकी से अपनी राय रखते हैं। अब अगर ऐसा सच में है कि विशाल ही शो से एविक्ट हुए हैं या फिर होंगे तो मेकर्स को इसके लिए काफी ट्रोलिंग और बैशिंग का सामना करना पड़ा।

यह भी पढ़ें: Tishaa Kumar के निधन से अधूरा रह गया उनका सफर, माता-पिता की तरह बन सकती थीं एक्टर

 

Advertisement
Tags :
Bigg Boss OTT 3
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement