खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Bigg Boss OTT 3 से बाहर आने के बाद कब 'ठेला' लगाएंगी वड़ा पाव गर्ल? Chandrika Dixit ने किया खुलासा

Bigg Boss OTT 3, Chandrika Dixit: बिग बॉस ओटीटी 3 से चंद्रिका दीक्षित बाहर आ चुकी हैं। अब लोगों के मन में सवाल है कि क्या वड़ा पाव गर्ल फिर से वड़ा पाव का स्टॉल कब लगाएंगी? आइए आपको बताते हैं कि चंद्रिका अब कब वापस अपना स्टॉल लगाएंगी?
04:25 PM Jul 21, 2024 IST | Nancy Tomar
Advertisement

Bigg Boss OTT 3, Chandrika Dixit: बिग बॉस ओटीटी 3 इन दिनों खूब सुर्खियां बटोर रहा है। शो से वड़ा पाव गर्ल यानी चंद्रिका दीक्षित बाहर आ चुकी हैं और बाहर आने के बाद वो लगातार शो को लेकर नए-नए खुलासे कर रही हैं। वहीं, अगर शो की बात करें तो हाल ही में शो से दीपक चौरसिया को बेघर कर दिया गया है। चंद्रिका की बात करें तो वड़ा पाव गर्ल को लेकर चर्चा हो रही थी कि क्या अब वो फिर से 'वड़ा पाव' का ठेला लगाएंगी, तो इसका जवाब उन्होंने खुद ही दे दिया है। आइए आपको बताते हैं कि उन्होंने क्या कहा?

Advertisement

वड़ा पाव गर्ल ने खुद किया खुलासा

दरअसल, चंद्रिका दीक्षित ने अपने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में वड़ा पाव गर्ल कह रही है कि बिग बॉस हाउस से मैं बाहर आ चुकी हूं और आने के बाद पहली बार मैं अपने कार्ट पर, कैफे पर या स्ट्रीप पर कह लीजिए, जा रही हूं और आप सभी से मिलती हूं 5 से 6 बजे के बीच में। इसके आगे चंद्रिका ने कहा कि मैं बिग बॉस से बाहर आई हूं और आप लोगों के लिए कुछ ना लेकर आऊं, ऐसा तो हो ही नहीं सकता।

मेरी तरफ से प्यारा-सा गिफ्ट- वड़ा पाव गर्ल

वड़ा पाव गर्ल ने आगे कहा कि पांच से छह बजे के बीच करेंगे हम टोकन सिस्टम, एक से लेकर दस नंबर तक जिसके पास भी टोकन जाएगा, उसको मिलेगा मेरी तरफ से प्यारा-सा गिफ्ट और आठ नंबर... जैसा कि आप सबको पता है कि बाबा महाकाल का फेवरेट नंबर है, तो आठ नंबर को जाएगा कुछ स्पेशल।

बिग बॉस ओटीटी 3 में दिखाया जलवा

गौरतलब है कि बिग बॉस ओटीटी 3 में जाते ही चंद्रिका सुर्खियों में छा गई थी और लोगों को शो में उनका जाना भी कुछ खास पसंद नहीं आया था। लोगों के मन में ये भी सवाल था कि क्या शो से बाहर आने के बाद वड़ा पाव गर्ल क्या फिर से अपना स्टॉल लगाएंगी, तो इसका जवाब खुद चंद्रिका ने ही दे दिया है।

Advertisement

अक्सर ट्रोल होती हैं चंद्रिका 

बता दें कि वैसे तो चंद्रिका ने कहा था कि वो किसी भी शो में नहीं जाएंगी, लेकिन इसके बाद उन्होंने बिग बॉस ओटीटी 3 में धमाकेदार एंट्री की, जिससे हर कोई हैरान था। उस वक्त उन्हें खूब ट्रोलिंग भी झेलनी पड़ी थी, तब लोगों ने कहा था कि ये तो बहुत झूठ बोलती है। पहले मना किया और अब शो में चली गई।

यह भी पढ़ें- Hina Khan का दर्द नहीं हो रहा कम! पोस्ट कर बोलीं- वो रब थाम ले तो…

Advertisement
Tags :
CHANDRIKA DIXIT
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement