whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

बेबी के जन्म के बाद रोती दिखीं Alanna, Ananya Panday के भांजे का नाम भी हुआ रिवील

Alanna Panday Baby Name: अनन्या पांडे की बहन अलाना ने बेबी के फेस के बाद अब उसका नाम भी रिवील कर दिया है। अब इस स्टार किड के बेटे का क्या नाम है चलिए जानते हैं। ये नाम काफी यूनिक है।
05:58 PM Jul 21, 2024 IST | Ishika Jain
बेबी के जन्म के बाद रोती दिखीं alanna  ananya panday के भांजे का नाम भी हुआ रिवील
Alanna Panday Baby Name

Alanna Panday Baby Name: अनन्या पांडे की बहन अलाना पांडे हाल ही में मां बनी हैं। अलाना और इवोर मैकक्रे सोशल मीडिया पर अपने बेबी बॉय की तस्वीरें फ्लॉन्ट कर रहे हैं। अब बेबी बॉय का फेस तो रिवील हो चुका है, लेकिन अभी तक इस क्यूट बेबी का नाम फैंस नहीं जानते। तो बता दें, अब अनन्या के भांजे का नाम भी उसके मम्मी-पापा रिवील कर चुके हैं। अब इन न्यू मॉम एंड डैड ने अपने बेटे का एक बेहद हटके नाम रखा है।

वीडियो में दिखा अलाना के बेटे का नाम

आपने पहले कभी भी किसी भी सेलिब्रिटी किड का ऐसा नाम नहीं सुना होगा। एक सेकंड के लिए तो आपको भी विश्वास नहीं होगा कि अलाना पांडे और इवोर मैकक्रे ने वाकई अपने बेटे का ये नाम रखा है, लेकिन अब उन्होंने खुद ये नाम रिवील किया है तो ये एक दम सच है। बता दें, कुछ दिन पहले अलाना और इवोर ने अपने यूट्यूब अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में अलाना के प्रेग्नेंट होने से उनकी डिलीवरी तक के कई खास मोमेंट्स हैं।

रोते हुए नजर आईं अलाना

पहले वो प्रेग्नेंट होने की खुशी में डांस करते हुए नजर आ रही हैं और फिर वीडियो में दिखाया गया है कि अलाना बेबी को डिलीवर कर रही हैं। इसके बाद जब वो अपने बच्चे को देखती हैं तो वो कितनी इमोशनल हो जाती हैं, वो पल भी इस वीडियो में कैद हो गया है। अलाना की आंखों से खुशी के आंसू बहे जा रहे हैं। वो अपने बेबी को निहारती दिख रही हैं। इसके बाद पहली बार जब कपल बेबी को घर लाते हैं तो वो पल भी वीडियो में देखने को मिल रहा है।

यह भी पढ़ें: बेबी के जन्म के बाद रोती दिखीं Alanna, Ananya Panday के भांजे का नाम भी हुआ रिवील

क्या है बेबी का नाम?

साथ ही इस यूट्यूब वीडियो में बताया गया है कि अलाना ने 24 जून को रात 12 बजकर 2 मिनट पर बेबी को जन्म दिया था। अब इस कपल ने अपने बेबी का नाम एडवर्ड इवोर 'रिवर' मैकक्रे रखा है। यानी अब इनका बेबी 'रिवर' नाम से पहचाना जाएगा। अब इस हटके नाम को सुनकर सभी लोग हैरान हैं। कोई बच्चे का नाम ये भी रख सकता है, ये ख्याल ही सभी को चौंका रहा है।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो