whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

Bigg Boss OTT 3: क्या अरमान-विशाल के क्लेश की वजह से टूट जाएगा Chandrika-Shivani का रिश्ता?

Bigg Boss OTT 3: रियलिटी शो बिग बॉस ओटीटी 3 का नया प्रोमो वीडियो सामने आया है, जिस पर यूजर्स जमकर रिएक्ट कर रहे हैं। जी हां, इस वीडियो में साफ देखा जा सकता है शिवानी और चंद्रिका बहस कर रहे हैं।
01:23 PM Jul 08, 2024 IST | Nancy Tomar
bigg boss ott 3  क्या अरमान विशाल के क्लेश की वजह से टूट जाएगा chandrika shivani का रिश्ता
Bigg Boss OTT 3

Bigg Boss OTT 3: रियलिटी शो बिग बॉस ओटीटी 3 को लेकर चर्चा थमने का नाम ही नहीं ले रही है। खबरों का बाजार भी बिग बॉस की खबरों से भरा पड़ा है। हाल ही में शो के घर में विशाल और अरमान के बीच का क्लेश इस सबकी वजह बन गया है। वीकेंड का वार में पायल ने विशाल पर आरोप क्या लगाया कि हर तरफ बज बन गया और सोशल मीडिया पर हलचल बढ़ गई। सोशल मीडिया, गॉसिप टाउन में जो भी चल रहा है, लेकिन क्या इस क्लेश का असर घरवालों पर भी पड़ेगा?

Advertisement

शो का नया प्रोमो आया सामने

दरअसल, कुछ देर पहले जियो सिनेमा ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक लेटेस्ट प्रोमो वीडियो शेयर किया है, जिसमें साफ-साफ दिख रहा है कि इस झगड़े का असर घरवालों पर भी पड़ रहा है। सामने आए लेटेस्ट प्रोमो वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि चंद्रिका, शिवानी से कहती हैं कि कल जो भी हुआ, जब वो तेरे सामने आया, तुझे क्या लगता है वो सही है? इस पर शिवानी ने जवाब दिया कि नहीं, तो वड़ा पाव गर्ल ने कहा कि अगर ऐसा है तो तू उसके साथ उठ-बैठ कैसे रही है?

Advertisement

चंद्रिका-शिवानी में बहस

प्रोमो वीडियो में चंद्रिका कहती हैं मैं तेरे पर कोई पाबंदी नहीं लगा रही हूं, लेकिन मेरा जमीर गवाह नहीं दे रहा कि मैं उस इंसान के साथ बैठ जाऊं। इस पर शिवानी कहती हैं कि अगर उसकी एक गलती पर उसकी पूरी लाइफ खत्म कर दें, तो ये तो नहीं हो सकता। इस पर चंद्रिका कहती हैं कि कल को कोई हमें थप्पड़ मार देगा और आकर हमसे अच्छे से बात करें तो? इस प्रोमो वीडियो को देखकर साफ है कि वड़ा पाव गर्ल और गांव की छोरी आपस में इस मुद्दे पर बहस कर रही हैं।

यूजर्स ने लिया विशाल का पक्ष

हालांकि अब ये बहस कितनी बढ़ेगी और इसका चंद्रिका और शिवानी के रिश्ते पर कैसा असर होगा ये भी अब शो के आने वाले एपिसोड में पता लगेगा। शो के इस प्रोमो वीडियो पर अब यूजर्स भी जमकर रिएक्ट कर रहे हैं। एक यूजर ने इस पर लिखा कि शिवानी ही बस विशाल का साथ दे रही है। दूसरे यूजर ने लिखा कि अरमान को घर से निकालो। तीसरे यूजर ने लिखा कि चंद्रिका चुप रहो। एक और ने लिखा कि शिवानी सही कह रही है। एक अन्य ने कहा कि हम विशाल के साथ हैं। इस तरह के कमेंट्स अब यूजर्स इस वीडियो पर कर रहे हैं।

Advertisement

यह भी पढ़ें- Bigg Boss OTT 3: विशाल को थप्पड़ मारने पर भी अरमान को क्यों नहीं निकाला? 5 कारण

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो