whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Bigg Boss का ये कंटेस्टेंट गर्लफ्रेंड संग करने वाला है शादी, कहा- मैं एक रिस्पॉन्सिबल...

Bigg Boss OTT 3 contestant Adnaan Shaikh tie knot in September: बिग बॉस ओटीटी 3 के कंटेस्टेंट ने फैंस को गुडन्यूज दी है। जी हां, अदनान शेख शादी करने वाले हैं। अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड से अदनान इसी महीने शादी कर लेंगे।
07:31 AM Sep 01, 2024 IST | Nancy Tomar
bigg boss का ये कंटेस्टेंट गर्लफ्रेंड संग करने वाला है शादी  कहा  मैं एक रिस्पॉन्सिबल
Bigg Boss OTT 3

Bigg Boss OTT 3 contestant Adnaan Shaikh tie knot in September: बिग बॉस ओटीटी 3 के कंटेस्टेंट अदनान शेख ने फैंस को बड़ी गुडन्यूज दी है। अब भई अदनान शादी करने वाले हैं, तो फैंस के लिए इससे बड़ी ट्रीट क्या हो सकती है। अदनान की शादी की खबरें इस वक्त जोरों पर हैं और फैंस उनकी शादी की डिटेल्स जानना चाहते हैं। आइए बताते हैं कि अदनान कब शादी करने वाले हैं?

बिग बॉस ओटीटी 3 के कंटेस्टेंट रह चुके हैं अदनान

अदनान शेख ने हाल ही में बॉम्बे टाइम्स को दिए एक इंटरव्यू में इसके बारे में बात की है। बिग बॉस ओटीटी 3 के कंटेस्टेंट ने अपनी शादी पर कहा कि वो अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड से निकाह करने वाले हैं। बता दें कि अदनान, आयशा शेख को डेट कर रहे हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो अदनान के निकाह के फंक्शन इसी महीने यानी सिंतबर की 20 तारीख से शुरू होने वाले हैं। अपने निकाह से पहले अदनान तैयारियों में बिजी हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Adnaan Shaikh (@adnaan_07dz)

20 सिंतबर से शुरू होंगे फंक्शन

अदनान और आयशा के प्री-वेडिंग फंक्शन भले ही 20 सिंतबर से शुरू होंगे, लेकिन दोनों का निकाह 24 सितंबर को होगा। इतना ही नहीं बल्कि 25 सितंबर को अदनान और आयशा की वलीमा रखी गई है। अपनी शादी को लेकर अदनान बेहद एक्साइटेड हैं। साथ ही उनका ये भी कहना है कि अपने निकाह के लिए हर एक तैयारी वो खुद ही कर रहे हैं। साथ ही उन्होंने कहा कि मैं पहले से एक रिस्पॉन्सिबल इंसान हूं और अब एक रिस्पॉन्सिबल पति भी बनूंगा।

घर से दो दिन में बाहर हो गए थे अदनान

इसके साथ ही अगर अदनान शेख की बात करें तो वो हाल ही में खत्म हुए बिग बॉस ओटीटी 3 के कंटेस्टेंट रह चुके हैं। बिग बॉस ओटीटी 3 में अदनान ने बतौर वाइल्ड कार्ड एंट्री की थी, लेकिन वो सिर्फ दो दिनों के अंदर ही बाहर भी हो गए थे। जब अदनान शो में गए थे, तो उनके फैंस को लगा था कि वो कुछ ना कुछ कमाल जरूर करेंगे, लेकिन ऐसा नहीं हो सका।

अदनान को किया गया था ट्रोल

घर से बेघर होने के बाद अदनान को खूब ट्रोल किया गया और उन्होंने भी मेकर्स को खूब खरी-खोटी सुनाई। साथ ही अगर अदनान की जर्नी की बात करें तो उन्होंने बतौर टिक टॉकर अपनी जर्नी की शुरुआत की थी। अदनान सोशल मीडिया का एक फेमस चेहरा है और उन्होंने कई म्यूजिक वीडियो में भी अपना जलवा दिखाया है।

यह भी पढ़ें- Anjini Dhawan कौन? जो बॉलीवुड में डेब्यू को तैयार, Varun Dhawan से हसीना का क्या रिश्ता?

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो