खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Bigg Boss OTT 3: Elvish Yadav और Love Kataria कितने सेम कितने अलग, क्या हैं 4 कारण?

Bigg Boss OTT 3: बिग बॉस ओटीटी 3 में लव कटारिया का गेम कहीं न कहीं लोगों को उनके दोस्त एल्विश यादव की याद दिला रहा है। लेकिन हम आपको बताते हैं कि ये दोनों एक होकर भी कैसे अलग हैं। इनके बीच का अंतर इनके गेम भी दिखता है।
07:14 PM Jul 05, 2024 IST | Ishika Jain
Bigg Boss OTT 3
Advertisement

Bigg Boss OTT 3: बिग बॉस ओटीटी 3 में इस बार लव कटारिया को देखकर लोगों को पिछले सीजन के विनर एल्विश यादव की याद आ रही है। दोनों की बोली एक है और दोनों ही दोस्त हैं तो लोग न चाहकर भी इन दोनों को कंपेयर कर ही देते हैं। कुछ लोगों को ये दोनों एक जैसे लगते हैं तो कुछ का कहना है कि ये एक दम अलग हैं। हमारी नजर में भी इन दोनों की कोई तुलना नहीं है और इनकी भाषा को छोड़कर सब कुछ अलग है। तो चलिए जानते हैं कि इनके बीच कितना अंतर है।

Advertisement

ग्रुपिज्म का अंतर

एल्विश यादव को आपने ओटीटी 2 में देखा होगा। वो जबसे बिग बॉस के घर में एंटर हुए थे उनके साथ एक ग्रुप जुड़ गया था। पहले ही दिन अभिषेक मल्हान और मनीषा रानी उनके दोस्त बन गए थे। इसका अलावा आशिका भाटिया से भी उनकी दुश्मनी खत्म हो गई और इस घर में वो भी उनकी दोस्त बन गईं। ऐसे में एल्विश यादव चार लोगों के ग्रुप में खेलते थे जबकि लव कटारिया को शो में सिर्फ और सिर्फ विशाल पांडे के साथ देखा जा रहा है। उनका गेम और दोस्ती बस 1 इंसान तक ही सीमित है।

लड़कियों का सहारा

इस सीजन में लव कटारिया कभी सना मकबूल तो कभी शिवानी के साथ नजर आते हैं। कई बार तो वो सना मकबूल के साथ फ्लर्ट भी कर चुके हैं। लेकिन उनके दोस्त एल्विश यादव ने पूरे सीजन में किसी भी लड़की के साथ फ्लर्ट नहीं किया। मनीषा जब भी एल्विश के साथ हंसी-मजाक करती या फ्लर्ट करती तो वो भाग जाते थे।

Advertisement

कमजोर गेम

एल्विश यादव का गेम पहले दिन से ही बेहद मजबूत रहा था। उन्होंने आते ही बता दिया था कि उनके दोस्त कौन हैं और दुश्मन कौन हैं। साथ ही वो न सिर्फ लोगों से पंगे लेते थे बल्कि पॉलिटिक्स भी अच्छी करते थे। जबकि लव गेम में कुछ भी खास नहीं कर पा रहे हैं। उनका घर में कोई रुतबा नहीं है। लव का गेम काफी ढीला लग रहा है।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss OTT 3: लवकेश के सपोर्ट में उतरे Elvish Yadav, नैजी का सोशल मीडिया पर उड़ाया मजाक

एल्विश की कॉपी

एल्विश यादव की एक अलग पहचान थी और शो में वो एक अनोखा करैक्टर थे। उनकी पर्सनालिटी लोगों से बिल्कुल अलग थी लेकिन लव कटारिया को देखकर ऐसा नहीं लगता। अगर आप आंख बंद करके उनकी आवाज सुनेंगे तो आपको पता ही नहीं चलेगा कि कौन एल्विश है और कौन लव। शायद सब लोग इसलिए लव कटारिया को एल्विश की कॉपी बता रहे हैं।

Advertisement
Tags :
Bigg Boss OTT 3
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement