whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

हिंसा करते ही Bigg Boss ने इन कंटेस्टेंट्स को दिखाया था बाहर का रास्ता, क्या अब शिवानी की बारी?

Bigg Boss Contestants Evicted For Violence: बिग बॉस के घर में कंटेस्टेंट्स के बीच लड़ाई-झगड़े होना कोई नई बात नहीं रही है। कई बार मारपीट और हाथापाई की वजह से बिग बॉस ने खुद सदस्यों को घर से बाहर का रास्ता दिखाया है। अब यही तलवार शिवानी कुमारी पर लटक रही है।
11:34 AM Jun 28, 2024 IST | Jyoti Singh
हिंसा करते ही bigg boss ने इन कंटेस्टेंट्स को दिखाया था बाहर का रास्ता  क्या अब शिवानी की बारी
Bigg Boss Contestants Evicted For Violence.

Bigg Boss Contestants Evicted For Violence: बिग बॉस का घर कई बार कंटेस्टेंट्स के बीच में हुई जुबानी जंग तो कई बार मारपीट का साक्षी बना है। नियमों के अनुसार इस घर में सब कुछ अलाउड हैं लेकिन हिंसा कतई बर्दाश्त नहीं है। इस चक्कर में अब तक कई घरवालों को बाहर का रास्ता दिखाया जा चुका है। हालिया इंसिडेंट अब 'बिग बॉस ओटीटी 3' में देखने को मिला है, जब शो की कंटेस्टेंट शिवानी कुमारी घर में हिंसा कर बैठी हैं। उनकी हिंसा का शिकार कोई और नहीं बल्कि पौलोमी दास बनी हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, शिवानी कुमारी ने पौलोमी को धक्का दे दिया है।

शिवानी ने दिया पौलोमी को धक्का

दरअसल, एक टास्क के दौरान सभी घरवालों को घर में मौजूद कुएं के पास जाकर अपनी विश मांगनी थी। इस दौरान शिवानी और पौलोमी कुएं के पास दौड़ीं लेकिन शिवानी के धक्के से पौलोमी नीचे गिर गईं। इसके बाद पौलोमी ने बिग बॉस से कहा कि शिवानी के धक्के की वजह से उन्हें चोट आई है। अब देखना होगा कि नियमों के मुताबिक, क्या शिवानी को घर से निकाला जाएगा? खैर उससे पहले जानते हैं कि बिग बॉस के घर में हिंसा करने के कारण किन सदस्यों को शो से बाहर किया जा चुका है।

अभिषेक कुमार

टीवी एक्टर अभिषेक कुमार 'बिग बॉस 17' में के फर्स्ट रनर-अप रहे थे। शो में उन्होंने अपनी एक्स गर्लफ्रेंड ईशा मालवीय के करेंट बॉयफ्रेंड को थप्पड़ जड़ दिया था। इस हिंसा की वजह से उन्हें शो से बाहर कर दिया गया था। हालांकि बाद में घरवालों के वोट के चलते अभिषेक को घर में वापस बुला लिया गया था।

प्रियांक शर्मा

'बिग बॉस सीजन 11' में बतौर कंटेस्टेंट नजर आए प्रियांक शर्मा भी घर में हिंसा करने की वजह से शो से बाहर हो चुके हैं। शो में विकास गुप्ता और आकाश ददलानी के बीच लड़ाई हो रही थी। तभी प्रियांक ने बीच में आकर आकाश को धक्का दे दिया था। इस वजह से होस्ट सलमान खान ने प्रियांक को घर से बेघर कर दिया था।

प्रियंका जग्गा

'बिग बॉस 10' में आईं प्रियंका जग्गा ने तो सलमान खान से ही पंगा ले लिया था। शो में टास्क के दौरान प्रियंका हमेशा दूसरे सदस्यों को गाली देती थीं और हिंसा करती थीं। इस बर्ताव की वजह से सलमान ने खुद प्रियंका को घर से बाहर का रास्ता दिखा दिया था।

यह भी पढ़ें: दो शादियां कर पछता रहे Armaan Malik? घर में खुला पुराना चिट्ठा तो तिलमिलाए यूट्यूबर

स्वामी ओम

'बिग बॉस 10' में कंटेस्टेंट बनकर आए स्वामी ओम अब इस दुनिया में नहीं हैं। हालांकि शो के दौरान उन्हें हिंसा करने की वजह से निकाल दिया गया था। दरअसल, स्वामी ओम ने एक टास्क के दौरान अपनी पेशाब को वीजे बानी और रोहन मेहरा पर फेंका था।

कमाल आर खान

'बिग बॉस 3' में नजर आए सेल्फ क्रिटिक कमाल आर खान (KRK) भी हिंसा के चलते शो से बाहर हो गए थे। शो में उन्होंने फैशन डिजाइनर रोहित वर्मा पर बोतल फेंककर मारी थी। इसके बाद उन्हें तुरंत घर से निकाल दिया गया था।

देवेन्दर सिंह

देवेन्दर सिंह उर्फ बंटी चोर 'बिग बॉस 4' में बतौर कंटेस्टेंट नजर आए थे। शो में पहले दिन ही उन्होंने अपना आपा खो दिया था। साथ ही उन्होंने घर के नियमों को मानने से मना कर दिया था। कैमरे के सामने कई गालियां दी थीं। इस वजह से उन्हें शो से बाहर कर दिया गया था।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो