खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Bigg Boss OTT 3 में होगी एक्स विनर की भी एंट्री? जानें कौन-कौन होगा शो में शामिल?

Bigg Boss OTT 3 Contestants List: 'बिग बॉस ओटीटी 3' में एक एक्स विनर की एंट्री को लेकर सवाल खड़े हो रहे हैं। अब शो के एक्स विनर की 'बिग बॉस ओटीटी 3' के स्टेज से फोटो सामने आई है। इसे देखने के बाद फैंस जानना चाहते हैं कि क्या ये विनर एक बार फिर शो में हिस्सा लेगा?
07:25 PM Jun 18, 2024 IST | Ishika Jain
Bigg Boss OTT 3 Contestants List
Advertisement

Bigg Boss OTT 3 Contestants List: बिग बॉस ओटीटी 3 (Bigg Boss OTT 3) में इस बार कौन आएगा अभी तक इसका जवाब नहीं मिल पाया है। हर दिन कंटेस्टेंट्स की नई लिस्ट सामने आती है। वहीं, अब एक बड़ी खबर सामने आ रही है। अब शो में एक एक्स विनर भी दिखाई दे सकता है। दरअसल, अब बिग बॉस 17 के विनर मुनव्वर फारूकी (Munawar Faruqui) का नाम भी शो के लिए सामने आ रहा है। लेकिन आज से पहले तो कभी ऐसा नहीं हुआ कि बिग बॉस का विजेता शो में दोबारा कंटेस्टेंट बनकर आया हो ।

Advertisement

क्या विनर फिर करेंगे शो में पार्टिसिपेट?

ऐसे में क्या इस बार शो का ये रूल भी बदल जाएगा? अगर आपके मन में भी ये सवाल उठ रहा है तो हमारे पास इसका जवाब है। सबसे पहले तो ये जान लेते हैं कि मुनव्वर फारूकी की 'बिग बॉस ओटीटी 3' में शामिल होने की खबर कहां से उड़ रही हैं। दरअसल, खुद मुनव्वर फारूकी ने अब बिग बॉस के सेट से अपनी एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में मुनव्वर शो के सेट पर दिखाई दे रहे हैं। स्टेज से अपनी तस्वीर शेयर करते हुए इंस्टाग्राम पर मुनव्वर ने फैंस की एक्साइटमेंट बढ़ा दी है। हालांकि, ये भी हो सकता है कि कॉमेडियन शो में बस गेस्ट बनकर आएं।

बिग बॉस ओट 3 की पहली झलक आई सामने

शो के लिए सामने आए 2 नए नाम  

वहीं, बात बाकी कंटेस्टेंट्स की करें तो ऐसी खबरें हैं कि शो के होस्ट अनिल कपूर के परिवार की दो लेडीज भी शो का हिस्सा बन सकती हैं। अंशुला कपूर और महीप कपूर को शो के लिए अप्रोच किए जाने की खबरें हैं। हालांकि, अभी तक उनके नाम कन्फर्म नहीं हुए हैं। इनके अलावा टीवी एक्ट्रेस अंजुम फकीह (Anjum Fakih) का नाम भी शो के लिए सामने आ रहा है। अंजुम को शो 'कुंडली भाग्य' से टीवी पर पहचान मिली है।

Advertisement

यह भी पढ़ें: OTT पर दिखी सर्वाइवल की रेस, जान बचाने की खातिर किसी ने खाया चूहा तो कोई फ्रीजर में रह गया बंद

ये लोग भी हो सकते हैं शो में शामिल

वड़ा पाव गर्ल उर्फ चंद्रिका दीक्षित (Chandrika Gera Dixit) भी इस लिस्ट में शामिल हैं। एक्ट्रेस सना मकबूल भी बिग बॉस ओटीटी 3 का हिस्सा हो सकती हैं। विशाल पांडे और ‘इमली’ फेम साई केतन राव के भी शो में शामिल होने के चर्चे हैं। हालांकि, अभी तक किसी भी कंटेस्टेंट के नाम पर मुहर नहीं लगी है। 21 जून को ही इस राज से पर्दा उठेगा। तब तक हर रोज एक नया नाम सामने आएगा और हर रोज इस लिस्ट में बदलाव होंगे।

Advertisement
Tags :
Bigg Boss OTT 3
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement