whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Bigg Boss OTT 3: Deepak Chaurasia हुए बेघर, वो 5 कारण जिनकी वजह से कटा पत्ता

Bigg Boss OTT 3 Deepak Chaurasia Eviction: बिग बॉस ओटीटी 3 में वीकेंड का वार पर एक और एविक्शन हो गया। इस बार बेघर हुए हैं दीपक चौरसिया। आखिर वो क्या कारण रहे जिनकी वजह से दीपक का सफर बिग बॉस के घर में खत्म हो गया, चलिए इस रिपोर्ट में आपको बताते हैं।
07:06 AM Jul 21, 2024 IST | Himanshu Soni
bigg boss ott 3  deepak chaurasia हुए बेघर  वो 5 कारण जिनकी वजह से कटा पत्ता
Bigg Boss OTT 3 Deepak Chaurasia Eviction

Bigg Boss OTT 3 Deepak Chaurasia Eviction: बिग बॉस ओटीटी 3 के घर से दीपक चौरसिया का सफर खत्म हो गया है। वीकेंड का वार पर दीपक को घर से बेघर कर दिया गया। इस बात के पहले से ही कयास लगाए जा रहे थे घर में दीपक चौरसिया की गेम ही फिलहाल थोड़ी वीक लग रही थी। 'वीकेंड का वार' पर शो के होस्ट अनिल कपूर ने पहले घरवालों की क्लास लगाई जिसके बाद कंटेस्टेंट्स को एक टास्क दिया गया, जिसके मुताबिक उन्हें घर के उस सदस्य का नाम लेना था जिसका घर में कोई इम्पेक्ट नहीं है। इसके बाद आज एपिसोड में दीपक चौरसिया का एविक्शन दिखाया जाएगा, इस रिपोर्ट में जानिए दीपक चौरसिया आखिर क्यों हुए घर से बेघर।

1. घर में कोई ऑपिनियन नहीं

दीपक चौरसिया घर के ऐसे सदस्य थे जो किसी भी मुद्दे पर अपनी राय खुलकर नहीं रखते थे। उनसे अगर कोई पूछ लेता था तो वो अपने दिल की बात बता देते थे लेकिन इसके अलावा वो ज्यादातर बातें किसी से भी शेयर नहीं करते थे। कंटेस्टेंट्स को लेकर राय, गेम को लेकर उनका ऑपिनियन कहीं पर भी दिखता नहीं था। रणवीर शौरी, साई केतन राव और कुछ सदस्यों के साथ हालांकि वो अपने दिलचस्प किस्से जरूर शेयर करते थे लेकिन घर के मुद्दों को लेकर उनका कोई ऑपिनियन नहीं था।

2. दीपक की कोई गेम नहीं

दीपक चौरसिया की अब तक घर में कोई गेम भी नजर नहीं आ रही थी। पूरे एपिसोड में वो सिर्फ 1 या 2 मिनट के लिए दिखाई देते थे। कभी-कभी तो पूरे एपिसोड में ही दीपक को ढूंढना काफी मुश्किल हो जाता था। बकायदा बिग बॉस को एक पूरा एपिसोड उन्हें डेडिकेट करके बताना पड़ा था कि घर में दीपक नाम के भी कोई कंटेस्टेंट हैं।

3. दीपक के अलावा बाकी सभी स्ट्रॉन्ग

दीपक चौरसिया के अलावा जो कंटेस्टेंट्स इस हफ्ते घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेट हुए थे वो थे- अरमान मलिक, सना सुल्तान, सना मकबूल, लवकेश कटारिया, विशाल पांडे। ये सभी कंटेस्टेंट्स फिलहाल शो में स्ट्रॉन्ग नजर आ रहे हैं दीपक चौरसिया के मुकाबले। ये सभी सदस्य शो को कुछ कंटेंट देते हुए नजर आ रहे हैं।

4. घर में एक ही जगह दीपक का रहना

दीपक चौरसिया ने जब घर में एंट्री की थी तो वो वीलचेयर के साथ ही पहुंचे थे और अब तक वो अपनी इंजरी से उभर नहीं पाए थे। यही वजह रही कि दीपक हमेशा एक ही बिस्तर पर पूरा-पूरा दिन रहते थे। वो तभी बातें करते थे जब उनके पास कोई बात करने जाता था। ऐसे में अगर यूं कहें कि उनकी गेम बस एक बिस्तर पर ही सिमट कर रह गई थी तो कहना गलत नहीं होगा।

5. दीपक का किसी काम में कान्ट्रब्यूशन नहीं

दीपक चौरसिया अपनी इंजरी की वजह से घर का कोई काम नहीं कर पाते थे। उनकी ड्यूटी घर में चॉपिंग करने की थी लेकिन वो भी ज्यादातर कंटेस्टेंट्स उनसे नहीं कराते थे।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो