whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

वीकेंड के वार में डबल एविक्शन! मुनीषा के अलावा इस कंटेस्टेंट के भी टूट सकते हैं 'अरमान'

Bigg Boss OTT 3: 'बिग बॉस ओटीटी 3' के वीकेंड के वार में आज रात एक कंटेस्टेंट शो से बाहर हो जाएगा ये तो कंफर्म हो चुका है। इसके अलावा एक और कंटेस्टेंट का पत्ता शो से कट सकता है।
02:05 PM Jul 07, 2024 IST | Jyoti Singh
वीकेंड के वार में डबल एविक्शन  मुनीषा के अलावा इस कंटेस्टेंट के भी टूट सकते हैं  अरमान
Bigg Boss OTT 3 Double Elimination.

Bigg Boss OTT 3 Double Eviction: 'बिग बॉस ओटीटी 3' अब दिन पर दिन मजेदार होता जा रहा है। सेकंड वीक आने तक तीन लोग शो से बाहर हो चुके हैं। वहीं आज रात वीकेंड के वार में एक और कंटेस्टेंट का पत्ता कटने वाला है। दूसरी ओर अरमान मलिक ने विशाल पांडेय को थप्पड़ मार दिया है। दरअसल, शनिवार रात आए वीकेंड के वार में पायल मलिक ने विशाल पांडेय के कृतिका को लेकर दिए गए स्टेटमेंट के बारे में बताया था, जिसमें विशाल ने लवकेश कटारिया के कान में कहा था कि उन्हें कृतिका मलिक पसंद हैं। इस बात से भड़ककर अरमान मलिक ने गुस्से में विशाल को थप्पड़ मार दिया है। चूंकि बिग बॉस के घर में हिंसा बर्दाश्त नहीं है। ऐसे में आज रात अरमान मलिक घर से बेघर हो सकते हैं। ऐसा हम नहीं कह रहे हैं बल्कि News24 के लाइव पोल से पता चला है।

Advertisement

आपको बता दें कि जब हमने देश की जनता से पूछा कि अरमान मलिक ने विशाल पांडेय को थप्पड़ मारा है। क्या उन्हें घर से बेघर होना चाहिए? इस पर जनता का क्या कहना है ये आप भी देख लीजिए।

https://www.facebook.com/news24channel/posts/pfbid0gbe1BHYTKZXvJkef7AWVkLbPH1hbQ6o6JoVkcuV5wzL3HvAFrHTv9EHtz74eUHzSl

Advertisement

यह भी पढ़ें: Bigg Boss OTT 3:  ‘मसाज’ पर ‘वड़ा पाव गर्ल’ की ‘डबल गेम’ का पर्दाफाश, साई की दोस्त ने किए बड़े खुलासे

आज रात ये कंटेस्टेंट होगा बेघर

आपको बता दें कि 'द खबरी' ने अपने ट्वीट में खुलासा किया है कि आज रात वीकेंड के वार से मुनीषा खटवानी शो से बाहर हो जाएंगी। जाहिर है कि पिछले हफ्ते भी मुनीषा खटवानी बॉटम 2 में आई थीं लेकिन लवकेश कटारिया ने अपनी पावर का इस्तेमाल करते हुए पौलोमी दास को शो से बाहर कर दिया था। वहीं इस हफ्ते दोबारा मुनीषा खटवानी शो से बेघर होने के लिए नॉमिनेट हुई हैं। ऐसे में आज रात उनकी जर्नी शो से खत्म हो गई है।

Advertisement

हो सकता है डबल एलिमिनेशन

आपको बता दें कि आज रात वीकेंड के वार में डबल एलिमिनेशन भी हो सकता है। जहां मुनीषा खटवानी को लेकर चर्चा है कि वो शो से बाहर हो सकती हैं। वहीं अरमान मलिक भी शो से बाहर हो सकते हैं। जाहिर है कि बिग बॉस के घर में हिंसा अलाउड नहीं है। 'बिग बॉस 17' में अभिषेक कुमार ने जब समर्थ जुरैल को थप्पड़ मारा था, उन्हें भी बाहर किया गया था। हालांकि एक रात के बाद जनता के वोट पर उन्हें वापस बुला लिया गया था। ऐसे में अरमान मलिक को हिंसा करने के लिए शो से बाहर होना पड़ सकता है। वहीं जनता भी चाहती है कि विशाल पांडेय को थप्पड़ मारने के बार उन्हें शो से बाहर कर देना चाहिए।

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो