whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Bigg Boss OTT 3: इस ‘वीकेंड के वार’ पर होगा बड़ा धमाका, Elvish Yadav और Mr Faisu होंगे आमने-सामने

Bigg Boss OTT 3: फेमस रियलिटी शो बिग बॉस ओटीटी 3 का माहौल इस वक्त पूरा गर्म चल रहा है। शो में आ रहे ट्विस्ट दर्शकों का खूब मनोरंजन कर रहे हैं। इसके साथ ही दर्शकों को इंतजार है कि इस 'वीकेंड का वार' शो में क्या खास होने वाला है?
05:03 PM Jul 19, 2024 IST | Nancy Tomar
bigg boss ott 3  इस ‘वीकेंड के वार’ पर होगा बड़ा धमाका  elvish yadav और mr faisu होंगे आमने सामने
Bigg Boss OTT 3

Bigg Boss OTT 3: मशहूर रियलिटी शो बिग बॉस ओटीटी 3 का माहौल इस वक्त पूरा गर्म चल रहा है। शो में आ रहे ट्विस्ट दर्शकों का खूब मनोरंजन कर रहे हैं। इसके साथ ही दर्शकों को इंतजार है कि इस 'वीकेंड का वार' शो में क्या खास होने वाला है? जी हां, बीते 'वीकेंड का वार' में जहां चद्रिका दीक्षित को घर से बेघर होना पड़ा था, तो इस बार शो में बड़ा धमाका होने वाला है। बिग बॉस ओटीटी 3 में इस 'वीकेंड का वार' एल्विश यादव और मिस्टर फैजू आने वाले हैं।

'वीकेंड का वार' में होगा धमाका

दरअसल, द खबरी ने हाल ही में अपने एक्स अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर करके इसकी जानकारी दी है। इस पोस्ट को शेयर करते हुए लिखा गया कि एक्सक्लूसिव, बड़ा अपडेट ElvishYadav और MrFaisu कल BBOTT3 के WeekendKaVaar पर एक साथ नजर आएंगे। जैसे ही सोशल मीडिया पर ये पोस्ट सामने आया, तो इंटरनेट पर हलचल बढ़ गई। यूजर्स ने इस पर अपना रिएक्शन देना शुरू किया।

यूजर्स ने ऐसे किया रिएक्ट

एक यूजर ने इस पर कमेंट करते हुए लिखा कि मैं चाहती हूं एल्विश बिग बॉस के घर में जाए। दूसरे यूजर ने लिखा कि इस बार तो वीकेंड का वार जबरदस्त होने वाला है। तीसरे यूजर ने लिखा कि WWE होनी चाहिए। एक अन्य यूजर ने लिखा कि अब तो मजा ही आ जाएगा। एक और ने कमेंट किया कि मैं बहुत एक्साइटेड हूं। इस तरह के कमेंट्स यूजर्स इस पोस्ट पर कर रहे हैं।

एयरपोर्ट पर दिखे एल्विश यादव 

गौरतलब है कि एल्विश यादव इन दिनों विदेश गए हुए थे, लेकिन हाल ही में बिग बॉस ओटीटी 2 के विनर को मुंबई एयरपोर्ट पर देखा गया है। इस दौरान एल्विश ने पैप्स से कहा कि वो किसी और काम के लिए आए हैं। एल्विश का भी ये वीडियो सोशल मीडिया पर आते ही छा गया। एक यूजर ने इस पर लिखा कि क्या कोई बता सकता है एल्विश कहां जा रहा है।

इस बार होगा बड़ा धमाका

दूसरे यूजर ने लिखा कि एल्विश इतनी जल्दी विदेश से कैसे आ जाएंगे। तीसरे यूजर ने कहा कि अब एल्विश क्या करने वाले हैं? इस तरह के कमेंट्स यूजर इस पोस्ट पर कर रहे हैं। वहीं, अब इस खबर के सामने आने के बाद दर्शकों में इस 'वीकेंड का वार' के लिए एक्साइटमेंट बढ़ गई है और लोग शनिवार का इंतजार कर रहे हैं। देखने वाली बात होगी कि इस बार शो में क्या धमाका होने वाला है?

यह भी पढ़ें- Hardik-Nataša के बाद Arjun-Malaika का भी टूटेगा रिश्ता! इस पोस्ट से मिल गया हिंट

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो