खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Bigg Boss OTT 3 में अदनान की एंट्री से Elvish Yadav हैरान, बिस्तर से ही जारी किया बयान

Bigg Boss OTT 3: बिग बॉस ओटीटी 3 में पहले वाइल्ड कॉर्ड की एंट्री होते ही एल्विश यादव की इच्छा पूरी हो गई है। एल्विश ने इस पर रिएक्ट किया है और इसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है।
01:37 PM Jul 15, 2024 IST | Nancy Tomar
Bigg Boss OTT 3
Advertisement

Bigg Boss OTT 3 Wild Card Entry: बिग बॉस ओटीटी-3 में पहले वाइल्ड कॉर्ड की एंट्री हो गई है। जी हां, शो से धड़ाधड़ कई कंटेस्टेंट्स का पत्ता साफ हुआ और इसके बाद होस्ट अनिल कपूर ने शो में पहले वाइल्ड कॉर्ड का वेलकम किया। शो में बतौर वाइल्ड कॉर्ड एंट्री करने वाले शख्स का नाम अदनान शेख है, जो पॉपुलर यूट्यूबर हैं। अब जब शो में पहले वाइल्ड कॉर्ड की एंट्री हो चुकी है तो जाहिर है कि इस पर लोगों का रिएक्शन भी आएगा। बिग बॉस ओटीटी-2 के विनर एल्विश यादव ने अदनान के शो में आने पर रिएक्ट किया है।

Advertisement

एल्विश यादव ने ऐसे किया रिएक्ट

दरअसल, सोशल मीडिया पर एल्विश यादव का एक वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में एल्विश कह रहे हैं कि मैं अभी सोकर उठा हूं। सब चीजें अच्छी हो रही हैं और मौसम भी बहुत अच्छा हो रहा है। मैंने सुना है कि बिग बॉस ओटीटी-3 में अदनान आ रहा है। मेरा फेवरेट कंटेस्टेंट... मुझे अभी पता नहीं है कि अदनान घर के अंदर चला गया या अभी नहीं गया, लेकिन मैं बहुत खुश हूं।

कटारिया वर्सेज अदनान

एल्विश ने वीडियो में आगे कहा कि यह तो बहुत मजे वाली बात है। अब तो मैं शो देखूंगा। बस देखना चाहता हूं कटारिया वर्सेज अदनान। उसने मेरे टाइम पर भी बहुत कमेंट्स किए थे। पिछली बार उसने कहा था कि एल्विश के लिए मैं चूड़ियां लेकर आया हूं, मुझे तो अभी तक मिली नहीं। कोई बात नहीं हम दे देंगे तुम्हे चूड़ी।

Advertisement

इंटरनेट पर हो रही चर्चा

वहीं अब एल्विश का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। यूजर्स भी इस पर जमकर कमेंट्स कर रहे हैं। एक यूजर ने इस पर लिखा कि एल्विश की इच्छा पूरी हो गई। दूसरे ने कहा कि यह सब क्या चल रहा है? तीसरे यूजर ने लिखा कि अब मजा आएगा न। इस तरह के कमेंट्स यूजर्स इस पोस्ट पर कर रहे हैं।

पहले वाइल्ड कार्ड अदनान शेख

गौरतलब है कि इस वीकेंड का वार में शो से चंद्रिका दीक्षित को बेघर किया गया है। सोशल मीडिया पर इसकी भी चर्चा हो रही है। वड़ा पाव गर्ल के शो से बाहर होते ही घर में पहले वाइल्ड कार्ड ने भी एंट्री कर ली है। अब ऐसा लग रहा है कि 'बिग बॉस ओटीटी-3' के घर में 'सांप-नेवले' जैसी लड़ाई देखने को मिलेगी, लेकिन वक्त के साथ ही पता लगेगा कि अदनान का शो में आना क्या मोड़ लेगा?

यह भी पढ़ें- Kim Kardashian को इंडिया आते ही हुआ प्यार! बोलीं- मेरा दिल…

Advertisement
Tags :
Adnan ShaikhBigg Boss OTT 3Elvish Yadav
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement