whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

राज हर इश्क में होता है.... Bloody Ishq की झलक आते ही हिला इंटरनेट, क्या कहती है पब्लिक?

Bloody Ishq Trailer Social Media Reaction: अपकमिंग हॉरर थ्रिलर फिल्म 'ब्लडी इश्क' का ट्रेलर रिलीज होते ही सोशल मीडिया हिल गया। अब भई कोई हॉरर फिल्म हो और उसमें हॉरर का जबरदस्त तड़का लगा हो, तो कोई भी डर जाएगा।
05:51 PM Jul 16, 2024 IST | Nancy Tomar
राज हर इश्क में होता है     bloody ishq की झलक आते ही हिला इंटरनेट  क्या कहती है पब्लिक
Bloody Ishq

Bloody Ishq Trailer Social Media Reaction: टेलीविजन से घर-घर में पहचान बनाने वाली 'छोटी आनंदी' यानी एक्ट्रेस अविका गौर का जलवा अब फिल्मों में दिख रहा है। हाल ही में अविका गौर की आने वाली हॉरर थ्रिलर फिल्म 'ब्लडी इश्क' का ट्रेलर रिलीज हुआ है। अविका ने खुद भी इसे अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। जैसे ही फिल्म 'ब्लडी इश्क' का ट्रेलर रिलीज हुआ तो इंटरनेट हिल गया और सोशल मीडिया पर हॉरर का सैलाब-सा आ गया।

क्या कहती हैं इंटरनेट की जनता?

फिल्म 'ब्लडी इश्क' के ट्रेलर को जिसने भी देखा वो डर से हिल गया। एक यूजर ने लिखा कि डर फिर आ रहा है डराने। दूसरे यूजर ने लिखा कि राज है हर दीवार में, हर इश्क में राज है। सोशल मीडिया पर इस फिल्म का ट्रेलर देखकर लोगों को इसमें हॉरर का जबरदस्त तड़का होने का एहसास हो रहा है। जी हां, अब भई इंटरनेट यूजर्स इस फिल्म के ट्रेलर को देखकर हॉरर की बातें कर रहे हैं।

Bloody Ishq

Bloody Ishq

नेटिजंस का रिएक्शन

यूजर्स ने इस ट्रेलर के लिए लिखा कि हम फिल्म देखने के लिए बेकरार हैं। नेटिजंस का कहना है कि वरदान आपके जादू को देखने के लिए अब इंतजार नहीं हो रहा है। एक अन्य यूजर इस पर लिखते हैं कि वरदान आपको बहुत बधाई, इस फिल्म का ट्रेलर बेहद शानदार है और अब और वेट नहीं हो रहा। एक और ने कहा कि ट्रेलर देखने में बेहद कमाल का है और अविका ने भी शानदार एक्टिंग की है अब बस फिल्म के रिलीज होने का इंतजार है।

लोगों का पॉजिटिव रिस्पॉन्स

तीसरे यूजर ने कहा कि अब ओटीटी पर होगा डर का माहौल। एक और यूजर ने लिखा कि इसके लिए अब इंतजार नहीं हो रहा। एक अन्य ने कहा कि ब्लडी इश्क देखने में भी ब्लडी गुड लग रहा है। इतना ही नहीं बल्कि एक और ने ट्रेलर को देखकर कहा कि इस बार शायद कुछ अलग है, इस बार इंतजार नहीं हो रहा। अब भई अगर लोगों को फिल्म का ट्रेलर पसंद आ रहा है, तो जाहिर है कि ये कुछ कमाल तो जरूर करेगी। ना सिर्फ  कुल मिलाकर लोगों का पॉजिटिव रिस्पॉन्स इस फिल्म के ट्रेलर को मिल रहा है।

कैसा है ट्रेलर?

इसके साथ ही अगर फिल्म 'ब्लडी इश्क' के ट्रेलर की बात करें तो एक मिनट 18 सेकंड के इस ट्रेलर में डर लबालब भरा है। जी हां, ट्रेलर के शुरू में एक आईलैंड नजर आता है और बैकग्राउंड से डरावनी आवाजें आती हैं। इसके बाद अविका गौर नजर आती हैं और उनके साथ अजीबों-गरीब चीजें होती हैं।

सवालों के घरे में फंसी अविका

फिल्म के ट्रेलर को देखकर कहा जा सकता है कि इसमें अविका को कुछ याद नहीं है और उनके साथ जो भी हो रहा है, वो उसको जानने के लिए खूब मेहनत कर रही हैं। हालांकि इन सब राज को जानने के लिए अविका किस पर भरोसा करें किस पर नहीं इसके लिए भी वो कंफ्यूज रहती हैं। अब अविका इन सब राज को जान पाएगी या नहीं, ये तो फिल्म के आने के बाद ही पता लगेगा।

कब रिलीज होगी फिल्म?

अविका गौर की अपकमिंग फिल्म की बात करें तो ये फिल्म सीधे ओटीटी पर रिलीज होगी। जी हां, 26 जुलाई को फिल्म को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम किया जाएगा। फिल्म का ट्रेलर देखने के बाद लोगों में इसके लिए एक्साइटमेंट देखी जा सकती हैं। हालांकि फिल्म कोई कमाल कर पाएगी या नहीं ये तो आने वाला वक्त ही बताएगा?

यह भी पढ़ें- Video: Anant-Radhika के बाद अब अंबानी परिवार में किसकी होगी शादी?

tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो