खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Bigg Boss OTT 3: लवकेश के सपोर्ट में उतरे Elvish Yadav, नैजी का सोशल मीडिया पर उड़ाया मजाक

Bigg Boss OTT 3: बिग बॉस ओटीटी 3 में दो लोगों की लड़ाई में अब एल्विश यादव कूद पड़े हैं। यूट्यूबर ने रैपर नैजी को लेकर एक बयान दिया है जिसके बाद उनका ट्वीट वायरल हो गया है। चलिए जानते हैं उन्होंने ऐसा भी क्या लिख दिया।
05:55 PM Jul 05, 2024 IST | Ishika Jain
Bigg Boss OTT 3
Advertisement

Bigg Boss OTT 3: बिग बॉस ओटीटी 3 में जो हो रहा है उसका असर सीधे बाहर बैठे एक शख्स की जिंदगी पर पड़ रहा है। घर का हिस्सा न होते हुए भी एल्विश यादव (Elvish Yadav) का नाम इस सीजन में बाकी कंटेस्टेंट्स से ज्यादा सुनाई दे रहा है। कभी बाकी कंटेस्टेंट्स लव कटारिया को एल्विश का चमचा बताते हैं तो कभी होस्ट खुद एल्विश के बारे में बात करते हैं। ऐसे में अब यूट्यूबर ने भी शो में अपनी इन्वॉल्वमेंट दिखा दी है।

Advertisement

नैजी और लव में हुई लड़ाई

दरअसल, हाल ही में लव कटारिया और नैजी के बीच लड़ाई हुई है। आने वाले एपिसोड में आपको ये झगड़ा देखने को मिलने वाला है। लड़ते हुए दोनों एक-दूसरे के बारे में टिप्पणियां करेंगे और ऐसे कमेंट्स करेंगे जिससे उन्हें ठेस पहुंचेंगी। झगड़ा करते हुए लव कटारिया नैजी से कहेंगे, 'तू है कौन? तेरे जैसे तो मैं बाहर पालता हूं।' ये सुनने के बाद नैजी भी खुद को रोक नहीं पाएंगे। वो जवाब देते हुए झगड़े में कहेंगे, 'जितना है तू उतना रह, जाके अपनी भैंस चरा।'

एल्विश ने दिया नैजी को करारा जवाब

अब नैजी के इस कमेंट से न सिर्फ लव बल्कि उनके जिगरी दोस्त एल्विश यादव भी भड़क उठे हैं। अब इस कमेंट पर एल्विश यादव का रिएक्शन सामने आया है और उन्होंने नैजी को मजाक-मजाक में जवाब दे दिया है। एल्विश यादव ने ट्विटर पर फ्राक्ट करते हुए एक पोस्ट लिखा। उन्होंने अपने हालिया ट्वीट में कहा, 'गांव का मतलब अगर भैंस चराना होता है तो नैजी भाई आप आओ, आपको चारा खिलाते हैं।' अब उन्होंने नैजी को घुमा-फिराकर भैंस बोल दिया है।

Advertisement

यह भी पढ़ें: Mirzapur Season 3 Review: सब्र का इम्तिहान देने को रहें तैयार, 6 एपिसोड तक सस्पेंस बरकरार

वायरल हुआ एल्विश का ट्वीट

उनका ये ट्वीट भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। इस ट्वीट पर अभी तक 2200 लोग कमेंट कर चुके हैं जबकि इसे लाइक करने वालों की संख्या 24000 है। वहीं, 4700 लोग इस पोस्ट को रिपोस्ट कर चुके हैं। अब फैंस इस झगड़े को एन्जॉय कर रहे हैं। वैसे भी शो में लड़ाई-झगड़े ही देखने के लिए तो लोग बिग बॉस देखते हैं। ऐसे में सेलेब्स के ऐसे रिएक्शन उनके एंटरटेनमेंट को डबल कर देते हैं।

Advertisement
Tags :
Bigg Boss OTT 3
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement