whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Bigg Boss OTT 3 की लेटेस्ट रैंकिंग रिपोर्ट रिवील, देखें टॉप से बॉटम 9 तक कौन किस नंबर पर?

Bigg Boss OTT 3: मशहूर रियलिटी शो बिग बॉस ओटीटी 3 इन दिनों दर्शकों का खूब मनोरंजन कर रहा है। शो को लेकर बड़ा अपडेट भी आया है। जी हां, कहा जा रहा है कि शो अब कुछ दिन आगे बढ़ सकता है, लेकिन इसको लेकर अभी कुछ भी ऑफिशियल नहीं है।
10:55 AM Jul 25, 2024 IST | Nancy Tomar
bigg boss ott 3 की लेटेस्ट रैंकिंग रिपोर्ट रिवील  देखें टॉप से बॉटम 9 तक कौन किस नंबर पर
Bigg Boss OTT 3

Bigg Boss OTT 3: मशहूर रियलिटी शो बिग बॉस ओटीटी 3 इन दिनों खूब सुर्खियां बटोर रहा है। शो में आ रहे ट्विस्ट दर्शकों का भरपूर मनोरंजन कर रहे हैं। लोगों को भी शो में चल रहा ड्रामा खूब पसंद आ रहा है। सोशल मीडिया पर भी बिग बॉस ओटीटी 3 को लेकर जबरदस्त बज बना हुआ है। इस बीच सभी ये जानने के लिए बेताब है कि आखिर शो में कौन सबसे आगे चल रहा है और कौन है वो घरवाला जो सबसे पीछे हैं। अगर आप भी ये जानने के लिए बेकरार हैं, तो देर किस बात की? आइए आपको बताते हैं...

कौन किस नंबर पर?

  • लव कटारिया- 312.6 K
  • सना मकबूल- 170.8 K
  • साई केतन राव- 146.4 K
  • विशाल पांडे- 122 K
  • अरमान मलिक- 66.9 K
  • नेजी- 50.8 K
  • शिवानी कुमारी- 41.9 K
  • रणवीर शौरी- 41.7 K
  • कृतिका मलिक- 22.3 K

लेटेस्ट रैंकिंग रिपोर्ट

बिग बॉस ओटीटी 3 की लेटेस्ट रैंकिंग रिपोर्ट अब सबके सामने आ चुकी हैं और जहां पहले नंबर पर लव कटारिया ने अपनी पकड़ बना रखी है, तो वहीं इस लिस्ट में कृतिका मलिक सबसे नीचे हैं। हालांकि देखने वाली बात ये होगी कि इस लिस्ट में अब कितना बदलाव होगा? क्या लव पहले नंबर पर बने रहेंगे या फिर कोई और इस गद्दी को अपनी नाम कर लेगा।

तीन कंटेस्टेंट नॉमिनेट

इसके साथ ही अगर शो की बात करें तो हाल ही में शो में तीन कंटेस्टेंट को नॉमिनेट किया गया, जिसमें लवकेश, विशाल और शिवानी कुमारी शामिल हैं, लेकिन घर में टास्क के चलते शिवानी को सेव कर लिया गया है। हालांकि अब एलिमिनेशन की तलवार लव और विशाल पर लटकी है। जी हां, देखने वाली बात होगी कि इस बार शो से इन दोनों में से किसका पत्ता साफ होगा? या फिर गेम पलट जाएगा।

टॉप पांच कंटेस्टेंट

इसके साथ ही अगर बिग बॉस ओटीटी के टॉप पांच कंटेस्टेंट की बात करें तो Content+Personality+Fanbase (Own fans) के अनुसार पहले नंबर पर सना मकबूल, दूसरे नंबर पर रणवीर शौरी, तीसरे नंबर पर अरमान मलिक, चौथे नंबर पर विशाल पांडे और पांचवे नंबर पर शिवानी कुमारी हैं। गौरतलब है कि बिग बॉस ओटीटी 3 का फिनाले जल्द ही होने वाला था। शो के फिनाले को लेकर कहा जा रहा था कि 4 अगस्त को बिग बॉस ओटीटी 3 का फिनाले होगा, लेकिन अब कहा जा रहा है कि शो को और आगे बढ़ाया जाएगा। रिपोर्ट्स की मानें तो कहा जा रहा है कि शो अब तीन से चार दिन और आगे बढ़ सकता है और अभी शो के फिनाले की डेट भी कंफर्म नहीं हुई है। देखने वाली बात होगी कि अब शो को लेकर क्या नया अपडेट आएगा?

यह भी पढ़ें- Bigg Boss OTT 3 में हुआ अनोखा एविक्शन, ‘Love’ के लिए ये कंटेस्टेंट छोड़ देगा शो!

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो