होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Adnaan Shaikh पर शादी करते ही क्यों हुई FIR? Bigg Boss OTT 3 फेम यूट्यूबर पर बहन ने लगाए आरोप

Adnaan Shaikh Controversy: सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर अदनान शेख पर उनकी बहन के केस दर्ज करवा दिया है। शादी के बाद उनके खिलाफ उनकी बहन पुलिस स्टेशन जा पहुंची है। अब ऐसा क्या हुआ है चलिए जानते हैं।
01:13 PM Sep 30, 2024 IST | Ishika Jain
Adnaan Shaikh Controversy
Advertisement

Adnaan Shaikh Controversy: पॉपुलर सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर अदनान शेख ने हाल ही में अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड आयशा शेख से शादी रचाई है। अब शादी करते ही उनकी खुशियों को किसी की नजर लग गई है। अदनान शेख की जिंदगी में न सिर्फ मुश्किलें आई हैं बल्कि उनके नाम पर अब इतनी बड़ी कंट्रोवर्सी हो गई है कि फैंस भी हैरान रह जाएंगे। अब 'बिग बॉस ओटीटी 3' फेम इस एक्स कंटेस्टेंट के खिलाफ एक FIR दर्ज कर ली गई है। अब शादी होते ही अदनान शेख लीगल ट्रबल में फंस गए हैं।

Advertisement

अदनान शेख पर बहन ने की FIR

आपको बता दें, हैरानी की बात तो ये है कि उन पर अब केस करने वाला शख्स कोई पराया नहीं बल्कि उनके परिवार का ही सदस्य है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अब इन्फ्लुएंसर अदनान शेख के खिलाफ उनकी बहन ने मामला दर्ज करवाया है। अदनान की बहन हाल ही में बांगुर नगर पुलिस स्टेशन के बाहर दिखाई दीं और उनके साथ उनके वकील भी नजर आए। अब अदनान की बहन के कुछ वीडियो भी वायरल हो रहे हैं जिसमें वो पुलिस स्टेशन के बाहर खड़े होकर मीडिया से बात कर रही हैं।

क्या है मामला?

बता दें, अब अदनान की बहन ने उन पर मारपीट करने के आरोप लगाए हैं। हालांकि, पूरा मामला क्या है और इन दोनों के बीच मारपीट क्यों हुई इसे लेकर अभी ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई है। वीडियो की बात करें तो इसमें अदनान की बहन कह रही हैं, 'मैं आई थी बांगुर नगर पुलिस स्टेशन अपने भाई के खिलाफ कंप्लेंट करने के लिए, उसने मुझे मारा था। थोड़ी जद्दोजहद करने के बाद आखिरकार आज मेरी FIR ले ली गई है।' इसके बाद उनके वकील ने भी बयान देते हुए बताया है कि अदनान शेख के खिलाफ इन्वेस्टिगेशन जारी है।

Advertisement

यह भी पढ़ें: Diljit Dosanjh ने पाकिस्तानी फैन गर्ल को दिया गिफ्ट, कॉन्सर्ट से ‘सरहद पार’ भेजा खास संदेश

अदनान की बढ़ सकती हैं मुश्किलें

अब सामने आ रही जानकारी के मुताबिक, जल्द ही अदनान शेख को सवाल जवाब के लिए पुलिस स्टेशन में बुलाया जा सकता है। वहीं, अगर मामला कोर्ट तक पहुंचा तो बात काफी बढ़ जाएगी और यूट्यूबर की फैमिली प्रोब्लेम्स बाहर आ जाएगी और उन्हें कानूनी पचड़े का सामना करना पड़ेगा। दूसरी तरफ इस मामले पर अभी तक अदनान का रिएक्शन नहीं आया है।

Open in App
Advertisement
Tags :
adnaan shaikh
Advertisement
Advertisement