Advertisement

Bigg Boss OTT 3 का कंटेस्टेंट करने वाला है शादी? सोशल मीडिया से मिली अफवाहों को हवा

Bigg Boss OTT 3 Contestant Wedding: 'बिग बॉस ओटीटी 3' का एक कंटेस्टेंट अब शादी के बंधन में बंधने वाला है ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं। अब वो शख्स कौन है और ये वेडिंग रूमर्स क्यों फैल रही है चलिए जानते हैं।

featuredImage
Bigg Boss OTT 3 Contestant Wedding

Bigg Boss OTT 3 Contestant Wedding: अनिल कपूर (Anil Kapoor) का रियलिटी शो 'बिग बॉस ओटीटी 3' अभी-अभी खत्म हुआ है। इस शो को खत्म हुए कुछ ही दिन हुए हैं और सभी कंटेस्टेंट्स जोरों-शोरों से काम में जुट गए हैं। हर किसी के पास बड़े-बड़े प्रोजेक्ट्स आ रहे हैं और कुछ के तो 'बिग बॉस 18' में शामिल होने के भी कयास लगाए जा रहे हैं। इसी बीच अब 'बिग बॉस ओटीटी 3' के एक कंटेस्टेंट की शादी को लेकर खबरें सामने आ रही हैं।

'बिग बॉस ओटीटी 3' के किस कंटेस्टेंट के घर बजेगी शहनाई?

कहा जा रहा है कि जल्द ही 'बिग बॉस ओटीटी 3' का एक कंटेस्टेंट शादी कर सकता है। अगर आपको ये सुनकर ऐसा लग रहा कि यहां बात सना मकबूल (Sana Makbul) या फिर साई केतन (Sai Ketan Rav) राव की हो रही है तो बता दें, आपका अंदाजा गलत है। इन दोनों की लव लाइफ चर्चा में जरूर है लेकिन अब जिसकी शादी की खबर आई है वो कोई और है। बिना सस्पेंस बनाए अब इस नाम से भी पर्दा उठा ही देते हैं। अब जिसकी शादी के कयास लगाए जा रहे हैं वो अदनान शेख (Adnaan Shaikh) हैं।

अदनान शेख करने वाले हैं शादी?

बता दें, अदनान शेख 'बिग बॉस ओटीटी 3' में पहले और आखिरी वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट बनकर आए थे और उन्होंने शो में एक खास इतिहास भी रच दिया था। अदनान शो में महज 7 दिन ही टिक पाए और फिर उनका पैकअप हो गया। वहीं, शो से जुड़ी कंट्रोवर्सी और एल्विश यादव (Elvish Yadav) के साथ हुआ विवाद खत्म होने के बाद अब अदनान शेख अपनी शादी की खबरों को लेकर सुर्खियां बटोर रहे हैं। अचानक से उनकी शादी की खबर क्यों उड़ रही है ये भी जान लेते हैं।

अदनान शेख के पोस्ट ने खींचा फैंस का ध्यान

यह भी पढ़ें: मशहूर Anime वॉइस ओवर एक्ट्रेस का निधन, Naruto में भी दी थी आवाज

अदनान शेख ने खुद दिया हिंट

दरअसल, सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर अदनान शेख ने खुद अपने सोशल मीडिया अकाउंट से इन अफवाहों को हवा दी है। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट की स्टोरी से एक वीडियो पोस्ट किया है। इसमें वो शादी का जोड़ा सेलेक्ट करते हुए नजर आ रहे हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा है, 'गेस किसकी शादी है?' अब इसे देखने के बाद फैंस अंदाजा लगा रहे हैं कि अदनान शेख अपनी शादी का हिंट दे रहे हैं।

Open in App
Tags :