चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Bigg Boss OTT के घर से क्या जेल जाएंगी वड़ा पाव गर्ल? दर्ज हुई FIR, संगीन है मामला

FIR Against Chandrika Dixit: वड़ा पाव गर्ल यानी चंद्रिका दीक्षित गेरा अब एक बड़ी मुश्किल में पड़ गई हैं। मशहूर सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर ने उनके खिलाफ शिकायत दर्ज करवा दी है। इन्फ्लुएंसर ने वड़ा पाव गर्ल पर कई बड़े आरोप लगाए हैं। चलिए जानते हैं क्या है मामला।
06:06 PM Jun 24, 2024 IST | Ishika Jain
FIR Against Chandrika Dixit
Advertisement

FIR Against Chandrika Dixit: मशहूर वड़ा पाव गर्ल यानी चंद्रिका दीक्षित गेरा (Chandrika Dixit Gera) इन दिनों बिग बॉस ओटीटी 3 (Bigg Boss OTT 3) में फेम हासिल कर रही हैं। आए दिन चंद्रिका दीक्षित गेरा कोई न कोई ऐसा बयान दे रही हैं जिस पर फैंस का ध्यान जाकर अटक जाता है। हाल ही में वड़ा पाव गर्ल ने अपनी एक दिन की कमाई बताकर न सिर्फ बिग बॉस के कंटेस्टेंट्स बल्कि आम जनता को भी हैरान कर दिया था। इसके बाद उन्होंने अपनी लव लाइफ सुनाकर भी फैंस को इमोशनल किया। वहीं, अब लगता है चंद्रिका दीक्षित गेरा ज्यादा समय तक बिग बॉस के घर में टिक नहीं पाएंगी।

Advertisement

वड़ा पाव गर्ल पर दर्ज FIR

यहां बात नॉमिनेशन की नहीं हो रही है बल्कि उनकी जिंदगी में आए तूफान की हो रही है। दरअसल, अब वड़ा पाव गर्ल एक बड़ी मुसीबत में फंस गई हैं और इसकी वजह से न सिर्फ उनके गेम बल्कि उनके बिजनेस पर भी असर पड़ सकता है। कहा जा रहा है कि बिग बॉस में जाते ही चंद्रिका दीक्षित गेरा पर FIR दर्ज हो गई है। उन पर एक संगीन आरोप लगा है, जिसके बाद उनके खिलाफ एक्शन भी लिया जा सकता है। अब ये FIR किसने और क्यों दर्ज करवाई है ये भी जान लेते हैं।

फैजान अंसारी ने लगाए आरोप

दरअसल, चंद्रिका दीक्षित गेरा खिलाफ केस करना वाला शख्स कोई और नहीं बल्कि एक्टर फैजान अंसारी हैं। हाल ही में फैजान अंसारी ने एक्ट्रेस दलजीत कौर के खिलाफ भी शिकायत दर्ज करवाई थी। अब उन्होंने चंद्रिका दीक्षित के खिलाफ एक्शन लिया है। दरअसल, फैजान अंसारी का दावा है कि चंद्रिका दीक्षित के यहां से वड़ा पांव खाकर उनकी तबीयत बिगड़ गई और इतना ही नहीं उन्हें अस्पताल में भी भर्ती होना पड़ा। अपनी शिकायत दर्ज करवाते हुए एक्टर और इन्फ्लुएंसर ने डॉक्टर का दिया हुआ प्रिस्क्रिप्शन भी शेयर किया है।

Advertisement

यह भी पढ़ें: Salman Khan बिना कहे जान जाते थे Katrina Kaif की उदासी, फिर क्यों अधूरा रह गया भाईजान का प्यार?

वड़ा पाव ने बिगाड़ी तबीयत

फैजान अंसारी ने बताया कि वो दिल्ली आए थे, ऐसे में जब उन्हें पता चला कि यहां मुंबई की तरह वड़ा पाव मिल रहा है तो वो इसे खाने पहुंच गए। फैजान का आरोप है कि उनके वड़ा पाव से बदबू आ रही थी और वहां सफाई का भी ध्यान नहीं रखा जाता। साथ ही सामान भी खराब ही इस्तेमाल किया जाता है। ऐसे में इस वड़ा पाव को खाते ही उनकी तबीयत बिगड़ गई और जब वो डॉक्टर के पास गए तो उन्हें पता चला कि उन्हें पेट में इन्फेक्शन हो गया है। अब वड़ा पाव खाने पर हुई ऐसी हालत के बाद फैजान अंसारी ने चंद्रिका दीक्षित गेरा के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज करवा दी है।

Advertisement
Tags :
Bigg Boss OTT 3chandrika dixit gera
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement