गांव में छोटे से घर में रहने वाली मशहूर यूट्यूबर ने खरीदी नई गाड़ी, Bigg Boss में किया था खूब बवाल

Shivani Kumari New Car: शिवानी कुमारी के फैंस के लिए गुड न्यूज है। अब लोगों की चहेती यूट्यूबर ने नई गाड़ी खरीद ली है। उनकी चमचमाती गाड़ी को देखकर फैंस भी खुशी से झूम उठे हैं।

featuredImage
Shivani Kumari New Car

Advertisement

Advertisement

Shivani Kumari New Car: 'बिग बॉस ओटीटी 3' (Bigg Boss OTT 3) हाल ही में खत्म हुआ है और सभी कंटेस्टेंट्स अभी तक लाइमलाइट में बने हुए हैं। कुछ लोग फिलहाल दोस्ती निभा रहे हैं तो कुछ काम में बिजी हो गए हैं। इसी बीच अब 'बिग बॉस ओटीटी 3' की पॉपुलर कंटेस्टेंट शिवानी कुमारी को लेकर एक गुड न्यूज सामने आई है। शिवानी ने इस शो से एक ऐसी पहचान बना ली है कि अब इस छोटे से गांव से आई लड़की को देश के हर कोने के लोग जानते हैं। उन्होंने बिग बॉस में जो ड्रामा किया है उसके बाद वो घर-घर में मशहूर हो गई हैं।

शिवानी ने खरीदी नई गाड़ी

वहीं, अब शिवानी ने इस शो में नाम के साथ-साथ शोहरत भी कमाई है उसका एक पुख्ता सबूत मिल गया है। दरअसल, अब पता चला है कि शिवानी कुमारी ने हाल ही में लाखों रुपये उड़ा दिए हैं। शिवानी ने अब लाखों रुपये चुटकियों में खर्च कर दिए हैं। बता दें, शिवानी कुमारी ने अब खुद को एक महंगा तोहफा दिया है। अब उन्होंने एक नई गाड़ी खरीद ली है। इस नई कार के साथ उनकी तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।

क्या है कार की कीमत?

सोशल मीडिया सेंसेशन, शिवानी कुमारी ने नई मारुति सुजुकी फ्रोंक्स (Maruti Suzuki Fronx) खरीद ली है। ये कार बेहद स्टाइलिश है और कॉम्पैक्ट एसयूवी है, जिसकी पॉपुलैरिटी देश में बढ़ती जा रही है। अब इस कार की कीमत बताएं तो ये काफी अफोर्डेबल है और मिडिल क्लास लोग भी इसे आसानी से खरीद सकते हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, शिवानी कुमारी की इस नई चमचमति गाड़ी की कीमत करीब 13 लाख रुपये है।

यह भी पढ़ें: ‘सड़कों पर आदमी से ज्यादा भूत मिलना सेफ’, महिलाओं की सुरक्षा पर Twinkle Khanna ने कसा तंज

मां के साथ कार लेने पहुंची शिवानी

अब शिवानी कुमारी के लिए ये एक बड़ा अचीवमेंट है और इस वक्त उनके साथ-साथ यूट्यूबर के घरवाले भी खुशी से फुले नहीं समा रहे हैं। बता दें, जब वो अपनी इस नई कार को घर लाने के लिए शोरूम गई थीं तो उनके साथ उनका परिवार भी वहां मौजूद था। हर किसी के चेहरे पर एक दमदार चमक नजर आ रही थी। शिवानी की मां भी इस दौरान बेहद खुश दिख रही थीं। बेटी की कामयाबी पर मां भी सातवें आसमान पर हैं।

Open in App
Tags :