whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Bigg Boss के एक और झूठ का पर्दाफाश! तीन महीने नहीं अब फिनाले में 20 दिन से भी कम का समय

Bigg Boss OTT 3 Finale: फेमस रियलिटी शो बिग बॉस ओटीटी 3 को लेकर बड़ी खबर आ रही है। जी हां, शो के फिनाले की डेट आ गई है। बिग बॉस ओटीटी 3 के खत्म होने में अब 20 दिन से भी कम का समय रह गया है।
03:47 PM Jul 16, 2024 IST | Nancy Tomar
bigg boss के एक और झूठ का पर्दाफाश  तीन महीने नहीं अब फिनाले में 20 दिन से भी कम का समय
Bigg Boss OTT 3 Finale

Bigg Boss OTT 3 Finale: फेमस रियलिटी शो बिग बॉस ओटीटी 3 के घर का माहौल बेहद गर्म चल रहा है। शो के ट्विस्ट दर्शकों का खूब मनोरंजन भी कर रहे हैं। हाल ही में शो में पहले वाइल्ड कॉर्ड की एंट्री हो चुकी है। शो में ना सिर्फ अदनान की बतौर वाइल्ड कॉर्ड एंट्री हुई बल्कि एंट्री के साथ ही उन पर नॉमिनेशन की तलवार भी लटक गई। इस बीच अब शो के फिनाले को लेकर बड़ा अपडेट सामने आया है। जी हां, लेटेस्ट जानकारी की मानें तो कहा जा रहा है कि बिग बॉस ओटीटी 3 के फिनाले में अब 20 दिन से भी कम का टाइम रह गया है?

सोशल मीडिया पर बढ़ी हलचल

दरअसल, कुछ ही देर पहले Bigg Boss Tak ने अपने एक्स अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया है। इस पोस्ट को शेयर करते हुए लिखा गया कि बिग बॉस ओटीटी 3 को केवल एक सप्ताह का एक्सटेंशन मिलने की संभावना है और फिनाले 4 अगस्त को होने की संभावना है। जी हां, जैसे ही ये पोस्ट सामने आया, तो इंटरनेट पर हलचल बढ़ गई। लोगों ने भी इस पोस्ट पर रिएक्ट करना शुरू किया।

यूजर्स ने किए ऐसे कमेंट्स

एक यूजर ने इस पर कमेंट किया कि बिग बॉस में ये हमेशा ही होता है। दूसरे यूजर ने लिखा कि ये पहली बार नहीं है शो में ये हर बार होता है। तीसरे यूजर ने लिखा कि सही है, बढ़ा दो। एक और यूजर ने लिखा कि एक और वीक, इसका क्या मतलब है। इस तरह के कमेंट्स यूजर इस पोस्ट पर कर रहे हैं। हालांकि इस सबमें सबसे बड़ा सवाल ये है कि जब शो आया था तो दावा किया जा रहा था कि इस बार शो तीन महीने तक स्ट्रीम होगा, लेकिन इस पोस्ट के सामने आने के बाद लग रहा है कि बिग बॉस का ये दावा भी झूठा ही है।

तीन महीने चलने वाला था शो

गौरतलब है कि बिग बॉस ओटीटी 3 जून महीने के लास्ट में शुरू हुआ था, ऐसे में अभी इस शो को स्ट्रीम होते एक महीने भी पूरा नहीं हुआ है और शो के फिनाले की खबरें आने लगी हैं। हालांकि शो के फिनाले को लेकर अभी ऑफिशियल कुछ भी सामने नहीं आया है, फिनाले 4 अगस्त को होगा इसका दावा बस इस पोस्ट के आधार पर किया जा रहा है। देखने वाली बात होगी कि क्या अगस्त के शुरू में ही शो के खत्म होने का ऐलान हो जाएगा या ये और एक्सटेंड हो जाएगा।

यह भी पढ़ें- Hina Khan फिर अस्पताल में भर्ती, बेस्ट कैंसर से लड़ती एक्ट्रेस मांग रही दुआ

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो