whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Bigg Boss OTT 3: शिवानी कुमारी VS नीरज गोयत, वीकेंड से पहले जान लें कौन होगा बेघर?

Bigg Boss OTT 3 First Elimination: मशहूर रियलिटी शो बिग बॉस ओटीटी 3 से किसका पत्ता कटेगा? जी हां, कौन है वो पहला शख्स हो होगा बेघर? अगर आप भी जानना चाहते हैं, तो आइए आपको बताते हैं कि वीकेंड से पहले कौन जाएगा घर से बाहर?
04:48 PM Jun 25, 2024 IST | Nancy Tomar
bigg boss ott 3  शिवानी कुमारी vs नीरज गोयत  वीकेंड से पहले जान लें कौन होगा बेघर
Bigg Boss OTT 3 First elimination

Bigg Boss OTT 3 First Elimination: मशहूर रियलिटी शो बिग बॉस ओटीटी 3 का माहौल गरमाता जा रहा है। ऐसे में सवाल ये है कि घर से किसका पत्ता साफ होगा। जी हां, शो में पहला एलिमिनेशन किसका होगा, इसका खुलासा हो गया है। दर्शकों में शो के पहले एलिमिनेशन को लेकर बज बना हुआ है। हर कोई जानना चाहता है कि कौन है वो पहला शख्स जो घर से बेघर हो जाएगा। अगर आप भी जानना चाहते हैं तो आइए आपको बताते हैं...

शिवानी कुमारी VS नीरज गोयत

दरअसल, हाल ही में द खबरी ने एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें दावा किया गया कि बिग बॉस के घर में पहला एलिमिनेशन होने जा रहा है। इस पोस्ट में कहा गया कि सबसे पहले और पक्का, #NeerajGoyat को घर से बाहर किया जाएगा। जैसे ही सोशल मीडिया पर ये पोस्ट सामने आया, तो ये आग की तरह फैल गया। हालांकि नीरज के फैंस ये देखकर हैरान है कि इतनी जल्दी घर से नीरज का पत्ता साफ हो जाएगा।

यूजर्स ने ऐसे किया रिएक्ट

इसको लेकर अब सोशल मीडिया पर भी यूजर्स के रिएक्शन आने लगे हैं। जी हां, इंटरनेट यूजर्स इस पर अपना-अपना रिएक्शन दे रहे हैं। एक यूजर ने इस पर लिखा कि अरे ये तो अलग ही है। दूसरे यूजर ने लिखा कि इसलिए पढ़ाई जरूरी है। तीसरे यूजर ने लिखा कि ये क्या चल रहा है। एक और यूजर ने लिखा कि अरे नहीं, शिवानी को जाना चाहिए। एक अन्य ने लिखा कि क्या कर रहे हो भाई। इस तरह के कमेंट्स अब सोशल मीडिया पर यूजर्स इस पोस्ट को देखकर कर रहे हैं।

कौन है वो पहला शख्स जो घर से बेघर होगा?

बता दें कि बिग बॉस ओटीटी 3 में इस टाइम माहौल गरमाया हुआ है। घरवाले आपस में ही लड़ते नजर आ रहे हैं। हालांकि इस बीच आ रहे शो के ट्विस्ट लोगों को दिल बहला रहे हैं। भले ही शो के पहले एलिमिनेशन को लेकर नीरज का नाम सामने आ रहा है, लेकिन यहां आपको बता देते हैं कि इसकी अभी आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है। अब ये तो वक्त ही बताएगा कि आखिर शो में कौन है वो पहला शख्स जो घर से बेघर होगा?

यह भी पढ़ें- Bigg Boss OTT 3: ‘मैं ही विलेन हूं…’ घरवालों ने साई केतन को ऐसा क्या कहा, जो फिर हुई ‘तू-तू-मैं-मैं’

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो