whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Bigg Boss OTT 3: फिनाले से कौन कब होगा आउट और कौन होंगे टॉप 2? हो गया रिवील

Bigg Boss OTT 3 Grand Finale: बिग बॉस ओटीटी के तीसरे सीजन का आज ग्रैंड फिनाले है। इससे पहले शो को लेकर लेटेस्ट अपडेट आया है, जिसके मुताबिक टॉप 5 से कौन कंटेस्टेंट पहले बाहर होगा और टॉप 2 कौन होंगे यह रिपोर्ट आ गई है।
08:20 AM Aug 02, 2024 IST | Jyoti Singh
bigg boss ott 3  फिनाले से कौन कब होगा आउट और कौन होंगे टॉप 2  हो गया रिवील
Bigg Boss OTT 3 Grand Finale.

Bigg Boss OTT 3 Grand Finale: रियलिटी शो 'बिग बॉस ओटीटी 3' का आज रात ग्रैंड फिनाले है, जिस पर पूरे देश की नजरें बनी हुई हैं। शो के टॉप 5 फाइनलिस्ट नैजी, सना मकबूल, कृतिका मलिक, रणवीर शौरी और साई केतन राव में से विनर की ट्रॉफी किसके हाथ में जाएगी यह जानने के लिए हर कोई एक्साइटेड है। काउंटडाउन शुरू हो चुका है। कुछ ही घंटे में पता चल जाएगा कि बिग बॉस ओटीटी 3 की चमचमाती हुई ट्रॉफी किसके हाथ में जाएगी?

सोशल मीडिया पर लेटेस्ट ट्रेंड के मुताबिक नैजी, रणवीर शौरी और सना मकबूल में कांटे की टक्कर देखी जा रही है। इस बीच शो को लेकर लेटेस्ट अपडेट आ गया है, जिसमें बताया गया है कि होस्ट अनिल कपूर विनर का नाम अनाउंस करने के लिए स्टेज पर किन दो घरवालों का हाथ पकड़ेंगे यानी टॉप 2 कंटेस्टेंट्स कौन होंगे?

टॉप 5 से लोग पहले बाहर

आपको बता दें कि टॉप 5 फाइनलिस्ट में से दो लोगों का सफर फिनाले से पहले ही खत्म हो गया है। यानी कि विनर बनने का सपना पांच कंटेस्टेंट्स में से दो लोगों का टूट गया है। 'बिग बॉस तक' की रिपोर्ट के मुताबिक,  फिनाले से पहले ही साई केतन राव और कृतिका मलिक का सफर खत्म हो गया है। जहां साई केतन पांचवे नंबर पर शो से बाहर हुए हैं तो वहीं कृतिका मलिक चौथे नंबर पर शो से बाहर हुई हैं।

यह भी पढ़ें: कौन है वो शख्स, जिसकी मोहब्बत को कबूल कर चुकीं सना मकबूल, नैजी का क्या होगा रिएक्शन?

कौन होंगे टॉप 2 कंटेस्टेंट्स?

साई केतन राव और कृतिका मलिक के इविक्ट होने के बाद टॉप 3 में रणवीर शौरी, नैजी और सना मकबूल शामिल हुए हैं। हालांकि टॉप 2 कंटेस्टेंट्स ही विनर के दावेदार बनेंगे। ऐसे में एक और सदस्य विनर की रेस से बाहर हो गया है और सेकंड रनर-अप बना है, जिसका नाम हैरान कर देगा। 'बिग बॉस तक' के मुताबिक, साई केतन और कृतिका के बाद रणवीर शौरी घर से बेघर हो गए हैं। इसके साथ ही वो सेकंड रनर-अप बन गए हैं।

टॉप 2 के बीच कड़ी टक्कर

बता दें कि रणवीर शौरी विनर बनने के प्रबल दावेदार रहे हैं, ऐसे में उनके इविक्शन की खबर काफी चौंकाने वाली है। उनके बाहर होने के बाद नैजी और सना मकबूल के बीच कड़ी टक्कर होगी। दोनों में से विनर की ट्रॉफी किसे मिलेगी ये देखना वाकई दिलचस्प होने वाला है। वहीं जो इस शो को जीतेगा उसे 25 लाख रुपये की प्राइज मनी के साथ चमचमाती हुई विनर की ट्रॉफी भी मिलेगी।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो