whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Bigg Boss की इस हसीना से बीमारी ने छीना काम, कभी फेमिना मिस इंडिया, तो कभी पर्दे पर दिखाया जलवा

Sana Makbul: बिग बॉस ओटीटी 3 की टॉप पांच फाइनलिस्ट में जा चुकी सना मकबूल इस वक्त लाइमलाइट का हिस्सा बनी हुई हैं। सना को लेकर उनके फैंस दुआ कर रहे हैं कि वो इस बार की विनर बनें। हालांकि देखने वाली बात होगी कि इस बार के सीजन का विनर कौन बनता है?
12:06 PM Aug 01, 2024 IST | Nancy Tomar
bigg boss की इस हसीना से बीमारी ने छीना काम  कभी फेमिना मिस इंडिया  तो कभी पर्दे पर दिखाया जलवा
Sana Makbul

Sana Makbul: सना मकबूल... एक ऐसा नाम जो इस वक्त लाइमलाइट का हिस्सा बना हुआ है। अब भई सना बिग बॉस ओटीटी 3 के टॉप 5 फाइनल में हैं, तो जाहिर है कि सना का नाम चर्चा में रहेगा। हालांकि शो के विनर को लेकर इस वक्त जबरदस्त बज बना हुआ है। हर कोई अपने चाहने वाले को लेकर वोट कर रहा है। हालांकि तीसरे सीजन के विनर बारे में अभी कुछ ही कहना मुश्लिक है, क्योंकि ट्रॉफी के लिए घरवालों में कांटे की टक्कर चल रही है। इस बीच कहा जा रहा है कि सना मकबूल इस बार के सीजन की विनर बन सकती है। ऐसा पहली बार नहीं है जब सना दर्शकों के दिल पर राज कर रही हैं। जी हां, इसके पहले भी सना लोगों का दिल जीतने में कामयाब रही हैं।

टीवी का भी एक पॉपुलर नाम हैं सना

बिग बॉस के घर में सना को कई तरह की चीजों का सामना करना पड़ा है। हालांकि बावजूद इसके उन्होंने अपना गेम अच्छे से खेला। सना मकबूल बिग बॉस में आने के बाद ही चर्चा में नहीं आई हैं। जी हां, इसके पहले भी वो एक जानी-पहचानी हस्ती रह चुकी हैं। सना टीवी का भी एक पॉपुलर नाम है। सना के करियर की बात करें तो उन्होंने एक कॉम्पटीशन से इसकी शुरुआत की थी।

बिग बॉस ओटीटी 3 की टॉप 5 फाइनलिस्ट में हैं सना मकबूल

सना ने साल 2009 में एमटीवी स्कूटी टीन डीवा से ग्लैमर इंडस्ट्री में अपना पहला कदम रखा था। एक मॉडल के रूप में जब सना दुनिया के सामने आई, तो उन्होंने सबका दिल जीता और फिर एक कमाल की एक्ट्रेस बनकर पॉपुलैरिटी अपने नाम कर कीं। बता दें कि आज बिग बॉस ओटीटी 3 की टॉप 5 फाइनलिस्ट बन चुकीं सना मकबूल फेमिना मिस इंडिया 2012 में भी अपना जलवा दिखा चुकी हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sana Makbul (@divasana)

फेमिना मिस इंडिया 2012

जी हां, सना मकबूल फेमिना मिस इंडिया 2012 में भी हिस्सा ले चुकी हैं। हालांकि वो इस कॉम्पटीशन के इस सीजन को जीत नहीं पाई थीं, लेकिन फिर भी उन्होंने जजेस का दिल जीता था। दरअसल, फेमिना मिस इंडिया 2012 के जजेस को सना की स्माइल बहुत पसंद आई थी और सना ने फेमिना मिस ब्यूटिफुल स्माइल का खिताब अपने नाम किया था। वहीं, इस सीजन की विनर वान्य मिश्रा रही थीं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sana Makbul (@divasana)

तमिल और तेलुगू फिल्मों का भी रहीं हिस्सा

इसके अलावा सना ने छोटे पर्दे पर भी अपना जलवा दिखाया है। जी हां, सना खतरों के खिलाड़ी 11, 'ईशान: सपनों को आवाज दे, कितनी मोहब्बत है, इस प्यार को क्या नाम दूं में भी नजर आ चुकी हैं और अब सना बिग बॉस ओटीटी 3 की टॉप 5 फाइनल में हैं। इसके अलावा सना तमिल और तेलुगू फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं।

बिग बॉस ओटीटी 3 की ट्रॉफी किसके नाम?

बता दें कि सना ने साल 2023 में बताया था कि उन्हें हेपेटाइटिस का सामना करना पड़ा था और इस बीमारी की वजह से उनसे उनका काम भी छीन गया था। ना सिर्फ मॉडलिंग और एक्टिंग बल्कि सना म्यूजिक में भी अपना जलवा दिखा चुकी हैं। बताते चलें कि बिग बॉस ओटीटी 3 के फिनाले में अब बस कुछ ही घंटे रह हए हैं और सना के कॉम्पिटिशन में नैजी, रणवीर शौरी, कृतिका मलिक और साई केतन राव हैं। अब देखने वाली बात होगी कि इन पांचों में से बिग बॉस ओटीटी 3 की ट्रॉफी किसके नाम होगी?

यह भी पढ़ें- Nataša-Hardik के बाद एक और एक्टर का तलाक पर छलका दर्द, अभिनेता ने खुद पर लिया रिश्ता टूटने का इल्जाम!

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो