खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Bigg Boss OTT 3: फिनाले से पहले Sana Makbul ने पलटा गेम! जिससे की नफरत उसे बताया विनर

Bigg Boss OTT 3 Grand Finale: मशूहर रियलिटी शो बिग बॉस ओटीटी 3 का ग्रैंड फिनाले आज रात 9 बजे शुरू होगा। फिनाले से पहले विनर को लेकर जबरदस्त बज बना हुआ है।
05:01 PM Aug 02, 2024 IST | Nancy Tomar
Bigg Boss OTT 3, Sana Makbul
Advertisement

Bigg Boss OTT 3 Grand Finale: मशूहर रियलिटी शो बिग बॉस ओटीटी 3 (Bigg Boss OTT 3) अब अपने फिनाले से बस कुछ ही दूर है। ऐसे में जाहिर है कि शो के घर में मौजूद हर एक कंटेस्टेंट में विनर बनने के लिए कांटे की टक्कर है। हालांकि फिनाले की रेस में पांच लोग हैं, जिसमें सना मकबूल, नैजी, रणवीर शौरी, साई केतन राव और कृतिका मलिक हैं। फिनाले से पहले सना मकबूल ने बड़ा बयान दिया है।

Advertisement

सना ने किसे बताया विनर?

इंगेजमेंट रिजल्ट और शो की टॉप 3 की फाइनल प्रिडिक्शन के बाद माना जा रहा है कि सना मकबूल ही बिग बॉस ओटीटी 3 की विनर बनेगी, लेकिन फिनाले से पहले सना ने बेहद हैरान करने वाला बयान दिया है। दरअसल, कुछ ही देर पहले बिग बॉस का लेटेस्ट वीडियो सामने आया है, जिसमें सना मकबूल और रणवीर शौरी का नफरत वाला रोमांस दिखाया गया। इस वीडियो में सना जो कहती है, वो सच में किसी को भी हैरान कर सकता है।

सना और रणवीर का रोमांस

दरअसल, सामने आए वीडियो में दोनों को एक-दूसरे के लिए प्यार भरी बातें कहनी होती हैं। इस वीडियो में जहां रणवीर, सना के लिए बेहद प्यार से नफरत भरी बातें कहते नजर आए, तो वहीं सना ने रणवीर के लिए बेहद प्यारी-प्यारी बातें कही। इस दौरान सना ने कहा कि आपने मेरी इतनी इज्जत की, शायद ये मैं सात जन्मों तक नहीं भूल पाऊंगी।

Advertisement

सना का हैरान करने वाला बयान

इसके आगे सना कहती हैं कि आप ये ट्रॉफी डिजर्व करते हैं, ये सुनकर एक बार को तो प्रोमो वीडियो में होस्ट अनिल कपूर का दिमाग भी हिलता नजर आया। सना के इस स्टेटमेंट से उनके चाहने वाले जरूर हैरान हो सकते हैं। इस वीडियो पर यूजर्स जमकर कमेंट्स कर रहे हैं।

बिग बॉस ओटीटी 3 का ग्रैंड फिनाले 

गौरतलब है कि बिग बॉस ओटीटी 3 के ग्रैंड फिनाले को लेकर जबरदस्त बज बना हुआ है। हर कोई शो के विनर का नाम जानने के लिए बेकरार है। बता दें कि बिग बॉस ओटीटी 3 का ग्रैंड फिनाले आज यानी 2 अगस्त को रात 9 बजे जियो सिनेमा प्रीमियर पर स्ट्रीम किया जाएगा।

टॉप 5 कंटेस्टेंट

इसके साथ ही अगर शो के टॉप 5 कंटेस्टेंट की बात करें को इसमें सना मकबूल, रणवीर शौरी, साई केतन राव, नैजी और कृतिका मलिक हैं। इन पांचों में ट्रॉफी के लिए कांटे की टक्कर है। देखने वाली बात होगी कि बिग बॉस ओटीटी 3 की ट्रॉफी किसके नाम होगा?

यह भी पढ़ें- Bigg Boss OTT 3: फिनाले से पहले टॉप 5 फाइनलिस्ट ने काटा गदर, वायरल हुआ वीडियो

Open in App
Advertisement
Tags :
Bigg Boss OTT 3ranvir shoreySana Makbul
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement