खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Bigg Boss OTT 3: आखिरी मूमेंट में बिग बॉस ने पलटा गेम, शो के विनर का नाम हो गया चेंज?

Bigg Boss OTT 3 LIVE Voting: बिग बॉस ओटीटी 3 में ग्रैंड फिनाले की शुरुआत अब से कुछ ही देर में होने वाली है। ऐसे में अब शो के टॉप 2 कंटेस्टेंट्स को लेकर बड़ी खबर आ रही है। खबरें हैं कि शो का विजेता लाइव वोटिंग के आधार पर डिसाइड किया।
07:28 PM Aug 02, 2024 IST | Himanshu Soni
Bigg Boss OTT 3 LIVE Voting
Advertisement

Bigg Boss OTT 3 LIVE Voting: बिग बॉस ओटीटी 3 का ग्रैंड फिनाले अब कुछ ही देर में शुरू होने वाला है। शो के विनर को लेकर काफी अटकलें लगाई जा रही है। खबरें है कि शो के टॉप 2 कंटेस्टेंट्स सना मकबूल और नैजी हैं। दोनों के बीच घर में काफी गहरी दोस्ती देखने को मिली। ऐसे में टॉप 2 में इन दोनों कंटेस्टेंट्स का होना काफी बड़ी बात है। अब शो के ग्रैंड फिनाले को लेकर अब बहुत बड़ा अपडेट भी निकलकर सामने आ रहा है। हालांकि सोशल मीडिया पर खबरों की मानें तो सना मकबूल शो की ट्रॉफी को जीत चुकी हैं लेकिन इस बात की फिलहाल कोई पुष्टि नहीं हुई है। इसी बीच अब फिनाले पर बड़ा अपडेट आया है और वो ये है कि विनर की घोषणा के कुछ आखिरी पलों में जनता को लाइव वोटिंग करने का मौका भी मिलेगा। जी हां शो में लाइव वोटिंग भी होने वाली है।

Advertisement

सना और नैजी में होगी लाइव वोटिंग

अब ये बात कन्फर्म मानी जा रही है कि शो का विजेता सना मकबूल या नैजी में से ही कोई एक बनेगा। इन दोनों ही कंटेस्टेंट्स में से किसी एक के नाम शो की ट्रॉफी होने वाली है। इसी बीच अब इन दोनों के बीच में से कौन बनेगा विनर इसे लेकर बड़ा ट्विस्ट सामने आया है। अब तक ऐसी खबरें थीं कि सना ने शो जीत लिया है लेकिन अब शो में आखिरी के दो कंटेस्टेंट्स के बीच लाइव वोटिंग होने की खबर सामने आ रही है। ऐसा कहा जा रहा है कि शो का विजेता लाइव वोटिंग के आधार पर ही बनेगा। मेकर्स के इस फैसले ने आखिरी मूमेंट पर गेम को बदलकर रख दिया है।

टॉप 2 से बाहर हुए रणवीर शौरी?

शो के ग्रैंड फिनाले को लेकर अब तक जो खबर आई है उसके मुताबिक टॉप 2 में रणवीर शौरी अपनी जगह नहीं बना पाए हैं। जी हां सही सुना आपने, शो के विजेता बनने के बड़े दावेदार लग रहे रणवीर शौरी शो की ट्रॉफी को अपने नाम नहीं कर पाए। हालांकि फिलहाल इस बात की पुष्टि नहीं हुई है। लेकिन सोशल मीडिया पर रणवीर के बाहर होने की खबरें जोरों पर हैं।

Advertisement

स्टेज पर भिड़ गए अरमान मलिक-विशाल पांडे

शो के मेकर्स द्वारा अब तक ग्रैंड फिनाले को लेकर कुछ प्रोमोज शेयर किए गए हैं। एक प्रोमो में विशाल पांडे और अरमान मलिक के बीच जमकर बवाल हो रहा है। दोनों अनिल कपूर के सामने अपनी-अपनी बात रखते हुए नजर आ रहे हैं। विशाल पांडे अरमान पर कुछ आरोप लगाते हुए दिखाई दे रहे हैं। वहीं अरमान भी विशाल को जमकर खरी-खोटी सुनाते हुए नजर आ रहे हैं।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss OTT 3: ना लव अफेयर, ना ढंग की थीम, बिग बॉस का दांव पड़ा उल्टा, इन 5 कारणों की वजह से शो हुआ सुपर फ्लॉप

 

Open in App
Advertisement
Tags :
Bigg Boss OTT 3NaezySana Makbul
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement