whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Bigg Boss OTT 3: Sana Makbul की फिनाले ड्रेस को देख याद आईं Tejasswi Prakash, शो की ट्रॉफी से है कनेक्शन?

Bigg Boss OTT 3 Sana Makbul Copied Tejasswi Prakash Dress: बिग बॉस ओटीटी 3 का ग्रैंड फिनाले शुरू हो चुका है। शो के टॉप 5 कंटेस्टेट्स में से कुछ ही देर में हमें एक विनर मिल जाएगा। इसी बीच सना मकबूल की ड्रेस के चर्चे काफी जोरों से सोशल मीडिया पर चल रहे हैं। चलिए आपको बताते हैं आखिर क्यों सना की ड्रेस को देख फैंस को तेजस्वी प्रकाश की याद आ गई।
09:33 PM Aug 02, 2024 IST | Himanshu Soni
bigg boss ott 3  sana makbul की फिनाले ड्रेस को देख याद आईं tejasswi prakash  शो की ट्रॉफी से है कनेक्शन
Bigg Boss OTT 3 Sana Makbul Copied Tejasswi Prakash Dress

Bigg Boss OTT 3 Sana Makbul Copied Tejasswi Prakash Dress: बिग बॉस ओटीटी 3 का ग्रैंड फिनाले शुरू हो चुका है। कुछ ही देर में हमें शो का विजेता मिल जाएगा। ऐसे में फैंस बहुत ही एक्साइटेड हैं ये जानने के लिए कि कौन शो का विनर बनेगा। आखिर वो कौन सा कंटेस्टेंट है जो शो की ट्रॉफी को अपने नाम कर लेगा। इसी बीच शो के ग्रैंड फिनाले में टॉप 5 की कंटेस्टेंट सना मकबूल के चर्चे काफी हो रहे हैं। सना मकबूल के चर्चों की वजह है उनकी फिनाले ड्रेस। जी हां सना मकबूल का जब से फिनाले लुक बाहर आया है तब से उनकी ड्रेस को लेकर काफी बातें हो रही हैं।

सना मकबूल ने तेजस्वी प्रकाश को किया कॉपी

सना मकबूल के फर्स्ट लुक के बाहर आने के बाद उनकी तुलना बिग बॉस 15 की विनर तेजस्वी प्रकाश से होने लगी। दरअसल तेजस्वी प्रकाश की ड्रेस भी बिल्कुल सना मकबूल जैसी ही थी। दोनों के लुक में ज्यादा फर्क नजर नहीं आ रहा है। सना मकबूल और तेजस्वी प्रकाश की ड्रेस के बीच बस अंतर ये नजर आ रहा है कि सना का गाउन ग्रीन दिखाई दिया वहीं तेजस्वी ने ब्लैक कलर का गाउन पहना हुआ था। इसके अलावा दोनों ने ही अपने गाउन के ऊपर ब्लैक कलर के फैदर लगाए हुए थे, जो दोनों के लुक को सेम टू सेम बना रहे हैं।

सना की ड्रेस से ट्रॉफी का कनेक्शन

सना मकबूल और तेजस्वी प्रकाश की ड्रेस के बीच जो कनेक्शन है क्या वो शो की ट्रॉफी से जुड़ा हुआ है, सोशल मीडिया पर अब यही सवाल हर किसी फैन के मन में है। क्योंकि तेजस्वी प्रकाश की शो की ट्रॉफी जीती थी, ऐसे में अब अटकलें लगाई जा रही हैं कि सना मकबूल भी शो की विजेता बनेंगी। हालांकि फिलहाल शो के विनर को लेकर कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं हुआ है।

टॉप 2 के लिए होगी लाइव वोटिंग

बिग बॉस के ग्रैंड फिनाले को लेकर खबर आ रही है कि शो के टॉप 2 के लिए लाइव वोटिंग होगी, जहां जनता 10 मिनट में शो के विनर के लिए वोट कर सकती है। शो का विनर बस कुछ ही देर में सभी के सामने आ जाएगा। सोशल मीडिया पर चल रहीं खबरों के मुताबिक शो की विनर सना मकबूल बनी हैं। ऐसी खबरें हैं कि टॉप 2 कंटेस्टेंट्स में सना मकबूल और नैजी का नाम शामिल है। दोनों एक साथ बिग बॉस के घर से बाहर निकलेंगे।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss OTT 3: ना लव अफेयर, ना ढंग की थीम, बिग बॉस का दांव पड़ा उल्टा, इन 5 कारणों की वजह से शो हुआ सुपर फ्लॉप

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो