चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Bigg Boss OTT 3 का सबसे महंगा कंटेस्टेंट कौन? इस वजह से मिली मोटी रकम

Bigg Boss OTT 3 Highest Paid Contestant: शो की शुरुआत के साथ ही शो में चार चांद लगाने के लिए कई सेलेब्स की एंट्री हो चुकी है। टीवी जगत, बॉलीवुड और सबसे ज्यादा सोशल मीडिया स्टार्स इस बार शो में अपनी रियल पर्सनेलिटी दिखाने के लिए पहुंचे हैं। इसी बीच एक रिपोर्ट आई है जिसमें बताया गया है कि आखिर कौन सा वो सेलेब है जिसे मेकर्स ने शो के लिए सबसे बड़ी रकम दी है? चलिए जानते हैं।
09:26 PM Jun 22, 2024 IST | News24 हिंदी
Bigg Boss OTT 3 Highest Paid Contestant
Advertisement

Bigg Boss OTT 3 Highest Paid Contestant: दर्शकों को एंटरटेन करने के लिए टीवी का मॉस्ट कॉन्ट्रोवर्शियल रिएलिटी शो बिग बॉस ओटीटी शुरू हो गया है। इस बार शो को सलमान खान की जगह अनिल कपूर होस्ट कर रहे हैं। बीती रात शो का ग्रैंड प्रीमियर हुआ जिसमें एक से बढ़कर एक कंटेस्टेंट ने घर में एंट्री ली। शो के होस्ट ने एक एक करके सबका परिचय दर्शकों से कराया। लेकिन क्या आप जानते हैं कि वो सदस्य इस बार कौन है जिसे शो पर लाने के लिए मेकर्स को अपनी जेब से सबसे ज्यादा पैसे खर्च करने पड़े हैं? चलिए जानते हैं।

Advertisement

टीवी के 'हार्टरोब' साई केतन ने भी लिया हिस्सा

इस सीजन में मेहंदी है रचने वाली, इमली 2.0 जैसे सीरियल्स से दर्शकों को इंप्रेस करने वाले अभिनेता साई केतन ने भी घर के अंदर एंट्री की है। साई केतन की बहुत ज्यादा फैन फॉलोइंग है। साई केतन के चाहने वाले उनके बिग बॉस में पार्ट लेने से काफी खुश हैं। लेकिन क्या आप जानते हैं कि इस शो में जो काम बड़े बड़े सेलेब्स नहीं कर पाए वो साई केतन ने कर दिखाया है। साई केतन ने इस मामले में बॉलीवुड एक्टर रणवीर शौरी, लव कटारिया, दिल्ली की वायरल वड़ा पाव गर्ल तक को पीछे छोड़ दिया है। चलिए अब आपको बताते हैं आखिर साई ने ऐसा क्या किया है जिसके बाद उन्होंने बड़े बड़े फैनडम वाले लोगों को भी पछाड़ दिया है।

सीजन के सबसे महंगे कंटेस्टेंट बने साई

खबरों की मानें तो इस बार के सीजन में साई केतन को सबसे ज्यादा रकम मेकर्स ने दी है। जी हां साई केतन सभी प्रतियोगियों में से सबसे मोटी रकम इस शो के लिए ले रहे हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो साई केतन को इस शो में लाने के लिए मेकर्स ने एड़ी चोटी का दम लगा दिया था, जिसकी वजह से साई भी इस शो को मना नहीं कर पाए


Advertisement

 

इस वजह से मिली सबसे ज्यादा रकम

बिग बॉस से पहले आखिरी सीरियल जिसमें साई केतन काम कर रहे थे वो स्टार प्लस का पॉपुलर शो इमली 2.0 था. अब ये बात तो हर कोई जानता है कि कलर्स हर सीजन में स्टार प्लस के हिट सीरियल्स में से किसी न किसी को शो पर लेकर जरूर आते हैं और वहीं एक्टर या एक्ट्रेस बनते हैं सीजन के सबसे महंगे कंटेस्टेंट। यही वजह रही कि इस बार साई केतन को स्टार प्लस का शो करने का फायदा मिला और उन्हें मेकर्स ने ऑफर कर दी एक बड़ी रकम।

साई केतन की सना मकबूल के साथ झगड़ा

गौरतलब है अब तक इस सीजन को शुरू हुए बस 1 दिन हुआ है और अभी से ही शो में काफी फाइट्स देखने को मिल रही हैं। खुद साई केतन का भी शो की दूसरी कंटेस्टेंट और टीवी एक्ट्रेस सना मकबूल के साथ झगड़ा हो गया। दरअसल शो में फिलहाल कोई टास्क बिग बॉस की तरफ से नहीं दिया गया है, जिसकी वजह से कंटेस्टेंट्स को ना तो ठीक से राशन मिल पा रहा है और ना ही धर का कोई कैप्टन है। बस खाने की वजह से ही साई केतन की सना के साथ बहस हो गई और दोनों ने एक दूसरे को काफी कुछ सुना दिया।

 

Advertisement
Tags :
Bigg Boss OTT 3Sai Ketan Rao
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement