whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Bigg Boss OTT 3: कॉमेडी सर्कस जैसा लगता है 'वीकेंड का वार', Anil Kapoor अब तक के सबसे खराब होस्ट- रेडिट यूजर्स

Bigg Boss OTT 3, Anil Kapoor: बिग बॉस ओटीटी 3 के होस्ट अनिल कपूर इस वक्त चर्चा में बने हुए हैं। जी हां, इंटरनेट पर शो के होस्ट को लेकर कई तरह की बातें हो रही हैं। लोगों का कहना है कि अनिल कपूर को शो का होस्ट नहीं बनाना चाहिए था।
05:16 PM Jul 27, 2024 IST | Nancy Tomar
bigg boss ott 3  कॉमेडी सर्कस जैसा लगता है  वीकेंड का वार   anil kapoor अब तक के सबसे खराब होस्ट  रेडिट यूजर्स
Anil Kapoor

Bigg Boss OTT 3, Anil Kapoor: इन दिनों बिग बॉस ओटीटी 3 खूब सुर्खियों में बना हुआ है। अब भई शो के फिनाले में कुछ ही टाइम रह गया है। ऐसे में शो का चर्चा में रहना, तो लाजिमी है। हालांकि इन दिनों ना सिर्फ शो के कंटेस्टेंट बल्कि शो के होस्ट भी चर्चा में हैं। जी हां, अनिल कपूर इस वक्त सुर्खियों में छाए हुए हैं। दरअसल, इस वक्त अनिल कपूर को बतौर होस्ट बेहद ट्रोल किया जा रहा है। लोगों को कहना है कि सब चलेगा, लेकिन अगली बार से अनिल कपूर को शो का होस्ट ना बनाएं।

यूजर्स को नहीं भा रहे अनिल कपूर

इस वक्त रेडिट पर एक यूजर का पोस्ट चर्चा का विषय बना हुआ है, जिसमें कहा गया कि उम्मीद है कि यह आखिरी बार है जब हम अनिल कपूर को वीकेंड का वार में होस्ट के रूप में देखा है। फेक हंसी, फेक गुस्सा, एक होस्ट के रूप में टोटल फेक पर्सनालिटी। जैसे ही से पोस्ट सामने आया, तो लोगों ने इस पर अपना-अपना रिएक्शन दिया। एक यूजर ने इस पर कमेंट करते हुए लिखा कि भाई वो सोनम कपूर के पिता है और उम्मीद भी क्या की जा सकती है। दूसरे यूजर ने लिखा कि सलमान खान को क्या हुआ? तीसरे यूजर ने लिखा कि ये सबसे फालतू सीजन है।

Hope this is the last we saw Anil Kapoor as a host in weekend ka vaar. Fake laugh, fake anger, total fake personality as a host.
byu/Icy-One-5297 inbiggboss

लोगों ने अनिल कपूर को होस्ट ना बनाने की दी सलाह

एक और यूजर ने कहा कि मैं सलमान खान को बहुत मिस कर रहा हूं। एक अन्य ने लिखा कि मेकर्स को सच में उन्हें इस शो के लिए फिर से होस्ट बनाने पर सोचना चाहिए। "वीकेंड का वार" एपिसोड एक कॉमेडी सर्कस की तरह लगता है। एक और यूजर ने कहा कि फराह चलेगी, करण चलेगा.. ज्यादा से ज्यादा रोहित शेट्टी भी चलेगा लेकिन अनिल को वापस मत लाना। इस तरह के कमेंट्स यूजर इस पोस्ट पर कर रहे हैं। लोगों के रिएक्शन देखकर साफ लग रहा है कि वो अगली बार अनिल कपूर को शो के होस्ट के रूप में नहीं देखना चाहते हैं।

अनिल का एक और वीडियो वायरल

इतना ही नहीं बल्कि अनिल का एक और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि रणवीर शौरी के हाथ में शराब की बोतल है। इस वीडियो को लेडी खबरी ने अपने एक्स अकाउंट पर शेयर किया। वीडियो को शेयर करते हुए इसके कैप्शन में लिखा गया कि बिग बॉस ओटीटी 3 के होस्ट अनिल कपूर, रणवीर शौरी के जरिए नशे और दारुबाजी का प्रचार कर रहे हैं और फिर वो एल्विश यादव से सवाल करते हैं किवह युवाओं को कैसे प्रभावित कर रहे हैं? इस पोस्ट पर भी लोगों ने अनिल कपूर को खूब ट्रोल किया है।

यह भी पढ़ें- TMKOC के ‘गोली’ ही नहीं इन लोगों ने भी छोड़ा है शो, कुछ को मिला नया रिप्लेसमेंट कुछ की जगह अभी भी खाली

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो