whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Bigg Boss OTT 3: अश्लील वीडियो के बाद Kritika Malik का एक और कांड कैमरे में कैद, घरवाले अनजान

Kritika Malik Viral Video: बिग बॉस ओटीटी 3 में आए दिन नए-नए ट्विस्ट आ रहे हैं। जैसे-जैसे अब शो का फिनाले काफी नजदीक आ रहा है वैसे ही कंटेस्टेंट्स एक दूसरे के खिलाफ होते जा रहे हैं। कंटेस्टेंट्स के बीच अब जमकर घमासान हो रहा है। इसी बीच अब कृतिका मलिक का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है जिसमें उनकी हिपोक्रेसी दिख रही है। क्या है पूरा मामला देखिए इस रिपोर्ट में।
10:14 AM Jul 24, 2024 IST | Himanshu Soni
bigg boss ott 3  अश्लील वीडियो के बाद kritika malik का एक और कांड कैमरे में कैद  घरवाले अनजान
Kritika Malik Viral Video

Kritika Malik Viral Video: बिग बॉस ओटीटी 3 के घर में हाल ही में कृतिका मलिक और शिवानी कुमारी के बीच काफी बड़ी फाइट देखने को मिली। दोनों के बीच बात इतनी बढ़ गई कि बात धक्का-मुक्की पर आ गई। दोनों ने एक दूसरे पर जमकर आरोप लगाए। इसी बीच अब कृतिका मलिक का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें उनकी हिपोक्रेसी साफ-साफ नजर आ रही है। कृतिका मलिक ने जिस तरह से शिवानी कुमारी को गंदे तरीके से खाना बनाने के लिए कहा, अब अश्लील वीडियो के बाद उनका नया वीडियो उनके बड़े कांड को दिखा रहा है। क्या है पूरा मामला, इस रिपोर्ट में जानिए।

टास्क में शिवानी के खिलाफ हुईं कृतिका

दरअसल शिवानी कुमारी और कृतिका मलिक के बीच पहली लड़ाई तब शुरू हुई जब शिवानी कुमारी ने टास्क के दौरान कृतिका और सना मकबूल में से कृतिका को आउट करार दिया। उस वक्त टास्क में संचालक का काम कर रही थीं शिवानी कुमारी। शिवानी ने कृतिका का नाम अनाउंस करके उन्हें गेम से आउट कर दिया जिसके बाद कृतिका ने शिवानी कुमारी को जमकर खरी-खोटी सुनाई। उनके और शिवानी में जमकर बहस हुई। दोनों ने एक दूसरे का बखिया उधेर दीं।

किचन में कृतिका-शिवानी का आमना-सामना

इसके बाद दूसरी बार ये दोनों एक दूसरे के आमने-सामने तब हो गईं जब दोनों किचन में काम कर रहे थे। टास्क के बाद कृतिका नहाकर खाना बनाने आई थीं। वहां पहले से मौजूद शिवानी अपने पैर को खुजलाने लगीं। इसके बाद कृतिका ने शिवानी को नहाकर खाना बनाने के लिए कहा। कृतिका ने कहा प्लीज नहालो एक बार। इस पर शिवानी ने कहा कि मैं सुबह नहाती हूं। अब नहाऊंगी नहीं। बस शिवानी के इस बयान के बाद कृतिका का पारा हाई हो गया और उनके और शिवानी के बीच किचन में एक बार फिर घमासान हो गया। दोनों के बीच बात इतनी बढ़ गई कि दोनों ने एक दूसरे को धक्का तक दे डाला। शिवानी ने कृतिका की बात को झूठा बता दिया। उन्होंने कहा कि मैंने खुजलाया ही नहीं है।

कृतिका ने खुद किया बड़ा कांड

सोशल मीडिया पर इनदिनों कृतिका मलिक और अरमान मलिक के बीच अश्लील वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस पर अब मेकर्स भी काफी मुसीबत में पड़ गए हैं। इसी बीच अब कृतिका का एक और वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें वो कुकर में रखी सब्जी को चम्मच से टेस्ट कर रही हैं और फिर उसी चम्मच को वो फिर से सब्जी में डाल देती है। पूरी सब्जी को कृतिका झूठा कर देती है जो कि बाद में सभी कंटेस्टेंट्स द्वारा खाई जाती है यानी जिस कारण से कृतिका ने शिवानी से लड़ाई की, उन्हें किचन में गंदगी के लिए बोला कुछ वैसा ही खुद कृतिका भी कर रही हैं।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss OTT 3: Armaan Malik पर Sana Sultan का शॉकिंग बयान, बताया- हिपोक्रेट और घर का विलन

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो