खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Bigg Boss OTT 3: कृतिका और विशाल के हाथों में 'रोमांस', भड़के 'अरमान' ऐसे, वीडियो वायरल

Bigg Boss OTT 3: बिग बॉस ओटीटी 3 के घर में अब नॉमिनेशन और एविक्शन को लेकर काफी बज बना हुआ है, शो उस मुकाम पर पहुंच गया है जहां एक-एक दिन में काफी कुछ बदल रहा है। अब कृतिका मलिक और विशाल पांडे का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है, आखिर ऐसा क्या है इस वीडियो में देखिए रिपोर्ट।
12:06 PM Jul 25, 2024 IST | Himanshu Soni
Bigg Boss OTT 3 Kritika Malik & Vishal Pandey Video
Advertisement

Bigg Boss OTT 3 Kritika Malik & Vishal Pandey Video: बिग बॉस के घर में इन दिनों सभी कंटेस्टेंट्स की गेम खुलकर सामने आने लगी है। हर टास्क में अब कंटेस्टेंट्स एक दूसरे से भिड़ रहे हैं। हाल ही में घर में सना सुल्तान और अदनान शेख का एविक्शन देखने को मिला था। इस दौरान एक टास्क हुआ था जिसमें कंटेस्टेंट्स को 13 मिनट का समय काउंट करना था और जो दो कंटेस्टेंट्स ऐसा नहीं कर पाए वो घर से बेघर हो गए थे। इस टास्क के बाद कुछ ऐसा हुआ जिसे देखकर अब फैंस काफी हैरान हैं। फैंस ने वो बिल्कुल भी एक्सपेक्ट नहीं किया था। कृतिका मलिक ने विशाल पांडे के साथ कुछ ऐसा कर दिया जिससे बाहर एक बार फिर बवाल देखने को मिल रहा है। इस पूरे मामले को लेकर अब अरमान मलिक भी एक बार फिर भड़क गए हैं। क्या है पूरा मामला, देखिए इस रिपोर्ट में।

Advertisement

कृतिका ने विशाल का पकड़ा हाथ

एलिमिनेशन टास्क के बाद जब बिग बॉस ने रिजल्ट अनाउंस किया कि तो विशाल पांडे, सना मकबूल भी सुरक्षित हो गए वहीं लवकेश कटारिया और कृतिका की जोड़ी ने भी अच्छा परफॉर्म किया, इसलिए वो भी सेफ थे। टास्क के बाद सना सुल्तान और अदनान शेख शो से बाहर हो गए। लेकिन नतीजे घोषित होने के बाद जह विशाल पांडे, सना मकबूल और लवकेश कटारिया एक दूसरे के गले मिलकर खुशी जाहिर कर रहे थे तो पीछे से कृतिका आईं और उन्होंने भी अपना हाथ आगे बढ़ाते हुए हाई फाइव करने की कोशिश की।

सना और लवकेश की पीठ कृतिका की तरफ थी तो उनका ध्यान उस पर नहीं गया, इसलिए विशाल पांडे ने कृतिका की तरफ हाथ बढ़ाया। दोनों ने आपस में हाथ मिलाया जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। लोग अब सोशल मीडिया पर अरमान मलिक, कृतिका और विशाल को लेकर तरह-तरह की बातें कर रहे हैं।

Bigg Boss OTT 3 Kritika Malik & Vishal Pandey Video

Advertisement

अरमान ने कृतिका को बात करने से किया मना

हाल ही में घर में एक राशन टास्क हुआ जिसके खत्म होने के बाद जब कृतिका मलिक लवकेश कटारिया और विशाल से बात कर रही थीं तो पीछे से अरमान मलिक आए और उन्होंने कृतिका से बोला कि अब से इन लोगों के साथ बिल्कुल भी बात नहीं करनी है क्योंकि इन्हें लगता है कि हम इनसे बातें इसलिए करते हैं क्योंकि हमें नॉमिनेशन से बचना है और हम फेक पर्सेनेलिटी लेकर शो में आए हैं।

विशाल ने कृतिका को कहा था सुंदर

अरमान मलिक ने विशाल पांडे को शो में थप्पड़ जड़ा था जब विशाल ने कृतिका के बारे में कहा था कि भाभी बहुत सुंदर लगती हैं। इस बात पर खूब बवाल हुआ था। वीकेंड का वार पर शो के होस्ट अनिल कपूर ने विशाल की जमकर क्लास लगाई थी। इसके बाद सभी घरवाले भी विशाल पर चढ़ गए थे। कृतिका के बारे में हालांकि विशाल का कहने का मतलब कुछ और था लेकिन सारी कन्फ्यूजन में उन्हें अरमान के हाथों थप्पड़ खाना पड़ा था। इस मामले के बाद कृतिका और विशाल के बीच एक दूरी आ गई थी। दोनों एक दूसरे को देखना भी पसंद नहीं कर रहे थे और अब कृतिका, विशाल के लेटेस्ट वीडियो ने काफी धमाल मचा दिया है।

यह भी पढ़ें: Tishaa Kumar के निधन से अधूरा रह गया उनका सफर, माता-पिता की तरह बन सकती थीं एक्टर

 

Advertisement
Tags :
Bigg Boss OTT 3Kritika Malikvishal pandey
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement