whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

'उलझ' से पहले कहां देख सकते हैं Janhvi Kapoor की Mr & Mrs Mahi? ओटीटी पर कुछ ही घंटों में होगी रिलीज

Mr & Mrs Mahi OTT Release: जान्हवी कपूर और राजकुमार राव की हाल ही में रिलीज हुई फिल्म की ओटीटी अनाउंसमेंट हो गई है। अब उनकी फिल्म 'मिस्टर एंड मिसेज माही' रिलीज होने में कुछ ही घंटों का वक्त बाकी है।
07:35 PM Jul 25, 2024 IST | Ishika Jain
 उलझ  से पहले कहां देख सकते हैं janhvi kapoor की mr   mrs mahi  ओटीटी पर कुछ ही घंटों में होगी रिलीज
Mr & Mrs Mahi OTT Release

Mr & Mrs Mahi OTT Release: जान्हवी कपूर की फिल्म 'उलझ' (Ulajh) जल्द ही रिलीज होने वाली है। इस फिल्म के प्रमोशन में एक्ट्रेस पूरी तरह से जुटी हुई हैं। दूसरी तरफ उनके फैंस के लिए एक और गुड न्यूज आ गई है। अब आप 'उलझ' से पहले उनकी एक और फिल्म एन्जॉय कर सकते हैं वो भी जब और जहां भी आपका दिल चाहे। यानी अब उनकी एक पॉपुलर फिल्म जल्द ही ओटीटी पर स्ट्रीम होने वाली है। ये फिल्म है उनकी इसी साल रिलीज हुई 'मिस्टर एंड मिसेज माही'।

थिएटर के बाद ओटीटी पर 'मिस्टर एंड मिसेज माही' ने दी दस्तक

इस फिल्म को 31 मई को सिनेमाघरों में रिलीज किया गया था। वहीं, अब रिलीज के करीब डेढ़ महीने बाद ही 'मिस्टर एंड मिसेज माही' ओटीटी पर भी दस्तक देने के लिए तैयार है। काफी समय से फैंस जानना चाहते थे कि जान्हवी कपूर और राजकुमार राव की ये फिल्म किस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर आएगी और कब आएगी? ऐसे में अब इन दोनों के फैंस को उनके सभी सवालों के जवाब मिल गए हैं।

जान्हवी की फिल्म की ओटीटी रिलीज का ऐलान

दरअसल, अब 'मिस्टर एंड मिसेज माही' की ओटीटी रिलीज की ऑफिशियल अनाउंसमेंट कर दी गई है। बता दें, इस फिल्म के लिए आपको अब ज्यादा इंतजार नहीं करना पड़ेगा। इसकी रिलीज डेट एकदम सिर पर है। अभी कुछ देर पहले फिल्म का एक पोस्टर जारी कर फिल्म की ओटीटी डेट का ऐलान किया गया है। तो चलिए जानते हैं ये फिल्म कब और कहां रिलीज होगी।

यह भी पढ़ें: R Madhavan ने खरीदा सपनों का नया आशियाना, चुकाई जितने की स्टाम्प ड्यूटी; आ जाएगा एक घर

कब और कहां होगी रिलीज?

तो बता दें, जान्हवी कपूर और राजकुमार राव की इस फिल्म को नेटफ्लिक्स (Netflix) पर रिलीज किया जा रहा है। कुछ घंटे पहले ही हुई इस अनाउंसमेंट में खुलासा हुआ है कि ये फिल्म 26 जुलाई को स्ट्रीम हो रही है। यानी कल ये फिल्म नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होने वाली है। अब बस कुछ ही घंटों का इंतजार और करना होगा और फिर ये लव स्टोरी आप ओटीटी पर एन्जॉय कर सकते हैं। तो इस फिल्म को आप नेटफ्लिक्स पर देखना मत भूलिएगा।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो