खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Bigg Boss OTT 3 के लिए 'कुंडली भाग्य' की ये एक्ट्रेस कंफर्म! देखें लिस्ट में और कौन-कौन से नाम?

Bigg Boss OTT 3 Update: बिग बॉस OTT 3 में शामिल होने के लिए अब तक कई कंटेस्टेंट्स के नाम सामने आ चुके हैं। इस बीच टीवी शो 'कुंडली भाग्य' की फेमस एक्ट्रेस का नाम सामने आया है। आइए जानते हैं कि कौन है वो एक्ट्रेस?
10:38 AM Jun 14, 2024 IST | Jyoti Singh
Bigg Boss OTT 3 Update
Advertisement

Bigg Boss OTT 3 Update: बिग बॉस OTT 3 के फैंस का इंतजार बस खत्म होने वाला है। ये शो 21 जून से जियो सिनेमा पर दस्तक देगा। इस बीच टीवी की 'सृष्टि' यानी अंजुम फाकीह के नाम की चर्चा जोर-शोर से हो रही है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो 'कुंडली भाग्य' फेम अंजुम इस शो में नजर आ सकती हैं। आपको बता दें कि इससे पहले एक्ट्रेस रोहित शेट्टी के स्टंट शो 'खतरों के खिलाड़ी 13' में नजर आई थीं। शो में उनका सफर ज्यादा लंबा नहीं रहा था। हालांकि शो में उन्हें वाइल्ड कार्ड एंट्री मिली लेकिन पहला स्टंट परफॉर्म न कर पाने की वजह से उन्हें दोबारा शो से बाहर होना पड़ा था। अब खबर है कि अंजुम फकीह 'बिग बॉस OTT 3' का हिस्सा बनने के लिए काफी एक्साइटेड हैं।

Advertisement

मेकर्स ने एक्ट्रेस को किया अप्रोच

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो 'बिग बॉस OTT 3' के मेकर्स ने अंजुम फकीह को शो के लिए अप्रोच किया है। रिपोर्ट्स में यह भी कहा जा रहा है कि जिस तरह से शो को लेकर सोशल मीडिया पर बज बना हुआ है, मेकर्स एक्ट्रेस को अच्छी-खासी फीस देने के लिए तैयार हैं। कुछ रिपोर्ट्स में यह भी कहा जा रहा है कि अंजुम फकीह ने मेकर्स का ऑफर एक्सेप्ट कर लिया है और कॉन्ट्रैक्ट साइन कर लिया है। हालांकि इस बात की ऑफिशियल पुष्टि होना अभी बाकी है। वहीं दूसरी ओर एक्ट्रेस की शादी को लेकर भी चर्चा चल रही है। कहा जा रहा है कि अंजुम फकीह जल्द अपने बॉयफ्रेंड के साथ शादी कर सकती हैं।

यह भी पढ़ें: Raveena Tandon पर FIR दर्ज, नशे की हालत में मारपीट का वायरल हुआ था वीडियो

Advertisement

इन स्टार्स के नाम की चर्चा

'बिग बॉस OTT 3' से जुड़े कई अपडेट्स आए दिन आ रहे हैं। अंजुम फकीह के अलावा कई स्टार्स के नाम सामने आए हैं, जिनके शो में शामिल होने की चर्चा है। इस लिस्ट में मीका सिंह, अमीषा पटेल, हर्षद पटेल, चेष्टा भगत और निखिल मेहता, सोनम खान, सना मकबूल, शहजादा धामी, रोहित कुमार चौधरी, चंद्रिका दीक्षित उर्फ वडा पाव गर्ल, यूट्यूबर मैक्सटर्न उर्फ सागर ठाकुर, अरमान मलिक, साई केतन राव, भव्या गांधी, विशाल पांडे और भव्या गांधी के नाम चर्चा में बने हुए हैं। अब इनमें से कौन-कौन से चेहरे शो में दिखाई देंगे ये शो टेलीकास्ट होने के बाद पता चल सकेगा।

अनिल कपूर कर रहे होस्ट

आपको बता दें कि इस बार 'बिग बॉस OTT 3' को सलमान खान होस्ट नहीं करेंगे। उनकी जगह पर होस्ट की कमान अनिल कपूर ने संभाली है। पिछले दिनों एक्टर का एक वीडियो सामने आया था, जिसमें उन्होंने शो के फॉर्मेट और नियमों में होने वाले बदलाव की जानकारी दी थी। प्रोमो में एक्टर ने बताया था कि 'अब सब बदलेगा बहुत हो गया झकास। अब करेंगे कुछ खास।'

Advertisement
Tags :
Anjum FakihBigg Boss OTT 3
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement