whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

प्रेगनेंसी की अफवाहों पर सोनाक्षी ने चुप्पी तोड़ी, शादी के बाद पहली बार एक्ट्रेस ने खुलकर की बात

Sonakshi Sinha On Pregnancy Rumours: जहीर इकबाल से शादी करने के बाद आखिर कैसी हो गई है बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा की जिंदगी? क्या कुछ बदल गया है शादी के बाद? क्या सोनाक्षी सिन्हा प्रेग्नेंट हैं? सोनाक्षी ने एक इंटरव्यू में सभी सवालों का बेबाकी से जवाब दिया है। उन्होंने अपने प्रेग्नेंसी रूमर्स पर पहली बार चुप्पी तोड़ी है। चलिए आपको बताते हैं सोनाक्षी सिन्हा ने क्या कुछ कहा है।
10:53 PM Jul 05, 2024 IST | Himanshu Soni
प्रेगनेंसी की अफवाहों पर सोनाक्षी ने चुप्पी तोड़ी  शादी के बाद पहली बार एक्ट्रेस ने खुलकर की बात
Sonakshi Sinha On Pregnancy Rumours

Sonakshi Sinha On Pregnancy Rumours: बॉलीवुड अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा ने 23 जून को अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड जहीर इकबाल के साथ शादी कर ली। कपल ने सिविल मैरिज की। दोनों ने शादी के बाद मुंबई में शानदार रिसेप्शन दिया, जिसमें बॉलीवुड की बड़ी-बड़ी हस्तियां शामिल हुईं। सोनाक्षी-जहीर की शादी के बाद से ही बॉलीवुड की 'रज्जो' के प्रेग्नेंट होने की खबरें काफी तेजी से फैल रही हैं। अब पहली बार सोनाक्षी ने अपनी शादी के बाद सभी खबरों के बारे में बात की है। अपने पति जहीर इकबाल को लेकर भी पहली बार सोनाक्षी ने बयान दिया है। चलिए जानते हैं पूरा मामला।

शादी के बाद पहली बार बोलीं सोनाक्षी

सोनाक्षी इन दिनों अपने पति जहीर इकबाल के साथ वक्त बिता रही हैं। दोनों की स्विमिंग पूल में चिल करते हुए एक तस्वीर वायरल हो रही है। इसी बीच सोनाक्षी ने अपनी प्रेग्नेंसी की खबरों पर भी चुप्पी तोड़ी है। सोनाक्षी ने शादी के बाद एक इंटरव्यू में अपनी जिंदगी पर भी बात की है। उन्होंने कहा कि 'मेरी जिंदगी पहले से अब काफी बेहतर है। मैं काम पर वापस लौट चुकी हूं, शादी के बाद मैं पहले की तरह ही फील कर रही हूं। ये बात वाकई में काफी खूबसूरत है। मुझे ऐसा लग रहा है जैसे मेरी लाइफ पहले से कई ज्यादा व्यव्स्थित हो गई है।'

जहीर को बताया अपना अच्छा दोस्त

इसके अलावा सोनाक्षी ने इसी इंटरव्यू में जहीर को अपना सबसे अच्छा दोस्त भी बताया है। सोनाक्षी ने कहा शादी के बाद मैं अपने सबसे अच्छे दोस्त के साथ रह रही हूं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sonakshi Sinha (@aslisona)

यह भी पढ़ें: Salman Khan से Justin Bieber तक, कौन-कौन करेगा Anant-Radhika के संगीत में परफॉर्म? देखें पूरी लिस्ट

प्रेग्नेंट होने पर क्या बोलीं सोनाक्षी?

अपनी प्रेग्नेंसी की खबरों पर सोनाक्षी सिन्हा ने बड़े ही मजाकिया अंदाज में जवाब दिया। उन्होंने इस पर चुटकी लेते हुए कहा- ‘शादी के बाद बस एक ही चेंज आया है, अब अस्पताल जाओ तो ऐसा लगता है जैसे आप प्रेग्नेंट हैं। हर कोई इसी के बारे में बात करने लग जाता है।'

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sonakshi Sinha (@aslisona)

काम पर वापस लौटीं सोनाक्षी सिन्हा

सोनाक्षी सिन्हा अब शादी के 12 दिन बाद अपने काम पर वापस लौट गई हैं। आपको बता दें उनकी अपकमिंग फिल्म ‘काकुड़ा’ है जिसके प्रमोशन में वो लग गई हैं। इस फिल्म में उनके साथ रितेश देशमुख नजर आ रहे हैं। हॉरर-कॉमेडी फिल्म ‘काकुड़ा’ को जी5 पर स्ट्रीम किया जाएगा। 12 जुलाई को इसके ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने की खबर है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ZEE5 (@zee5)

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो