whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Bigg Boss OTT 3: क्या घर में होगी ‘भूख हड़ताल’? ड्यूटी चार्ट देख पछता रहे घरवाले

Bigg Boss OTT 3: कंट्रोवर्शियल शो बिग बॉस ओटीटी 3 में नया ट्विस्ट आ गया है। जी हां, सामने आए वीडियो क्लिप को देखकर तो ऐसा ही लग रहा है कि अब शो में हड़ताल होने वाली है। साथ ही सवाल ये भी है कि क्या घरवाले अपने हिस्सा का काम करेंगे?
10:32 AM Jun 28, 2024 IST | Nancy Tomar
bigg boss ott 3  क्या घर में होगी ‘भूख हड़ताल’  ड्यूटी चार्ट देख पछता रहे घरवाले
Bigg Boss OTT 3

Bigg Boss OTT 3: मशहूर कंट्रोवर्शियल शो बिग बॉस ओटीटी 3 को लेकर इन दिनों खूब चर्चा हो रही है। शो में आ रहे ट्विस्ट दर्शकों का खूब मनोरंजन कर रहे हैं। हालांकि अब शो में अब नया तमाशा देखने को मिला है। जी हां, सामने आए एक वीडियो क्लिप को देखकर तो ऐसा ही लग रहा है कि अब घरवाले हड़ताल पर चले जाएंगे या फिर कंटेस्टेंट्स आपसी सहमति से अपनी-अपनी जिम्मेदारी निभाएंगे। दरअसल, शो में जब अरमान कहते हैं कि अब कोई कच्ची रोटी ना बनाए, अगर ऐसा होगा तो वो नहीं खाएंगे, तो इस पर नैजी ने कहा कि पहले हम कुछ नहीं कर रहे थे। अभी हमने बनाना शुरू किया है, इसमें थोड़ा टाइम लग सकता है, तो एडजस्ट तो करना होगा। हालांकि अब जो वीडियो सामने आया है, उसमें अरमान कह रहे हैं कि वो तो काम करवाएंगे।

सोशल मीडिया पर सामने आया वीडियो

दरअसल, हाल ही में जियो सिनेमा ने अपने इंस्टाग्राम पर शो का एक लेटेस्ट वीडियो क्लिप शेयर किया है। इस वीडियो में साफ देखा जा सकता कि पायल मलिक कहती हैं कि बिग बॉस आज हम खाना नहीं खाएंगे और इसके बाद रात में भी नहीं खाएंगे। इसके आगे पायल कहती हैं कि मैं आटा बनाकर आई हूं कि वो रोटी बना लेंगे, उनको आटा बनाना नहीं आता।

अरमान ने किया पहली बीवी को सपोर्ट

पायल कहती हैं कि कल रात को भी तो बनाई है उसने रोटियां, चंद्रिका के साथ, तब किसी ने बोला कुछ। इसके बाद अरमान अपनी बीवी के सपोर्ट में आते हैं कि और कहते हैं कि भाई किसी को लड़ाई चाहिए ना, तो मैं करता हूं ना, तो पायल कहती हैं कि नहीं अब लड़ाई नहीं करनी। इस पर अरमान कहते हैं कि कैसी बात कर रही है यार, मैं बनवाऊंगा।

क्या घरवाले करेंगे अपना-अपना काम?

फिर अरमान गुस्से से कहते हैं कि जब तुम खाना बना रहे थे, तो पूरी दुनिया रोटी खा रही थी। अब वो बना रहा है, तो मैं तो रोटी खाऊंगा, चावल क्यों? अरमान आगे कहते हैं कि मैं यहा व्रत के लिए थोड़ा बैठा हूं, सारा दिन बॉथरूम साफ किए मैंने, जिसे जो ड्यूटी दी है, उससे वो करवाऊंगा। अब ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। साथ ही ये भी सवाल है कि क्या बिग बॉस ओटीटी 3 के घर में 'भूख हड़ताल' होगी? या घरवाले अपने हिस्से का काम करेंगे? अब इसके लिए आप पूरा शो देख सकते हैं।

गॉसिप टाउन में हो रही शो की चर्चा

बिग बॉस ओटीटी 3 को लेकर इस टाइम जबरदस्त माहौल बना है। गॉसिप टाउन में शो को लेकर खूब बातें हो रही हैं। सोशल मीडिया पर भी यूजर्स शो को लेकर तमाम तरह की बातें कर रहे हैं। हालांकि इन सबमें सबसे बड़ी बात ये है कि कौन बिग बॉस ओटीटी 3 का विनर होगा। जी हां, कौन होगा वो जो शो की ट्रॉफी घर लेकर जाएगा। अब भई ये तो आने वाला वक्त ही बताएगा कि कौन होगा शो का विनर?

यह भी पढ़ें- Bigg Boss OTT 3 के घर में ‘चुगलखोर’ कौन? लड़ते-लड़ते ‘औकात’ तक गए Armaan-Shivani

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो