whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Bigg Boss OTT 3: एलिमिनेशन नहीं तो इलेक्शन टास्क क्यों? अब सेफ कंटेस्टेंट ही होगा बाहर

Bigg Boss OTT 3: बिग बॉस के घर में हाल ही में इलेक्शन कैंपेन टास्क हुआ जिसमें तीन दोस्त जो इस हफ्ते घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेटेड हैं वो एक दूसरे के खिलाफ थे, इस टास्क को शुरू कराया गया था किसी एक सदस्य को घर से बेघर करने के मकसद से लेकिन फिर बाद में बोला गया कि वीकेंड का वार पर ही एविक्शन होगा। मेकर्स के इसी कदम को लेकर अब उनपर काफी सवाल उठने लगे हैं। क्या है पूरा मामला देखिए इस रिपोर्ट में।
09:28 AM Jul 26, 2024 IST | Himanshu Soni
bigg boss ott 3  एलिमिनेशन नहीं तो इलेक्शन टास्क क्यों  अब सेफ कंटेस्टेंट ही होगा बाहर
Bigg Boss OTT 3

Bigg Boss OTT 3: बिग बॉस ओटीटी 3 के घर में इन दिनों गेम काफी दिलचस्प मोड़ पर पहुंच चुका है, कंटेस्टेट्स की गेम खुलकर अब सामने आ गई है। ट्रॉफी जीतने की होड़ में अब दोस्त भी एक दूसरे के खिलाफ खड़े हो गए हैं। लेकिन अब मेकर्स के एक कदम पर काफी सवाल उठने लगे हैं, क्या लवकेश कटारिया के खिलाफ प्लानिंग हुई, उन्हें आउट करने का साजिश हुई, क्या इलेक्शन कैंपेन में विशाल पांडे, लवकेश कटारिया और शिवानी कुमारी को जानबूझकर एक दूसरे के खिलाफ खड़ा किया गया? ऐसे बहुत सारे सवाल हैं जो शो के फैंस और ऑडियंस अब मेकर्स से पूछ रहे हैं। सौ बात की एक बात ये है कि अगर वीकेंड का वार पर ही वोटिंग के आधार पर किसी एक कंटेस्टेंट का सफर शो में खत्म करना ही था तो 2 दिन पहले हुए इस इलेक्शन कैंपेन टास्क का क्या मतलब था, क्या ये ड्रामेबाजी थी जो शो के मेकर्स ने की इस रिपोर्ट में बात करते हैं।

लवकेश-विशाल हुए एक दूसरे के खिलाफ

लवकेश कटारिया और विशाल पांडे ने इस टास्क में एक दूसरे के खिलाफ जमकर बयानबाजी की। इस टास्क में कंटेस्टेंट्स को एक दूसरे के खिलाफ भाषण देना था। उन्हें बताना था कि क्यों वो घर में रहने लायक हैं और क्यों बाकी दोनों कंटेस्टेंट्स उनसे कम हैं। इस टास्क के दौरान लवकेश ने विशाल की पोल खोल दी। जी हां अरमान मलिक और कृतिका मलिक को लेकर जो विशाल ने कहा था वो सबकुछ एक बार फिर लवकेश इस टास्क में ले आए, जो कि बाकी कंटेस्टेंट्स के लिए काफी शॉकिंग था। विशाल पांडे ने भी लवकेश की ये बात सुनकर अपनी तरफ से सफाई पेश की। वहीं अरमान मलिक और कृतिका एक बार फिर विशाल से खफा नजर आए। उन्होंने विशाल से पूछा कि उनका भाग्यशाली भैया कहने का क्या मतलब था।

शिवानी ने विशाल-लवकेश के खिलाफ बोला

अब बिग बॉस ने टास्क ही कुछ ऐसा दिया था जिसमें दोस्तों को एक दूसरे के खिलाफ बोलना था तो सभी ने जमकर अपना प्रचार किया। शिवानी कुमारी ने भी सना मकबूल, लवकेश और विशाल को लेकर कई ऐसी बातें बोलीं जिसे सुनकर दूसरे कंटेस्टेंट्स काफी खुश हुए। अरमान, रणवीर और साई केतन ने उन बातों पर जमकर ठहाके लगाए।

टास्क में हुई ड्रामेबाजी

इस टास्क में बहुत ड्रामा देखने को मिला। लवकेश, विशाल और शिवानी ने स्टेज पर एक दूसरे के खिलाफ बोला तो सही लेकिन टास्क के खत्म होते ही तीनों ने एक दूसरे को गले लगाया। इस मौके पर सभी काफी इमोशनल नजर आए। कोई भी अपने ही दोस्त के खिलाफ बोलकर खुश नहीं था लेकिन जिस तरह से बिग बॉस ने ये टास्क को डिजाइन किया था। साफ तौर पर वो चाहते थे कि इसमें भर-भर के ड्रामा देखने को मिले और हुआ भी कुछ वैसा ही।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss OTT3: फिनाले से पहले विनर कैंडिडेट की गेम एक्स्पोज़, टॉप 5 से हुआ आउट

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो