whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Bigg Boss OTT 3 के टॉप 2 को मेकर्स ने निकाला, डबल एविक्शन के नाम पर लव के टूटे 'अरमान'

Bigg Boss OTT 3 Lovekesh Kataria Eviction: बिग बॉस ओटीटी 3 के अब टॉप 5 कंटेस्टेंट्स मिल चुके हैं। घर में फिनाले से महज 2 दिन पहले डबल एविक्शन देखने को मिला। ऑडियंस और घरवालों के वोट्स के आधार पर दो कंटेस्टेंट्स का बिग बॉस की ट्रॉफी जीतने का सपना टूटकर चकनाचूर हो गया।
06:28 AM Jul 31, 2024 IST | Himanshu Soni
bigg boss ott 3 के टॉप 2 को मेकर्स ने निकाला  डबल एविक्शन के नाम पर लव के टूटे  अरमान
Bigg Boss OTT 3 Lovekesh Kataria Eviction

Bigg Boss OTT 3 Lovekesh Kataria Eviction: बिग बॉस ओटीटी 3 का ग्रैंड फिनाले अब 2 दिन दूर है और इसी बीच घर में टॉप 5 कंटेस्टेंट्स मिल चुके हैं। जी हां बिग बॉस के घर में डबल एविक्शन देखने को मिला। फिनाले से बस 2 दिन पहले घर में हुए डबल एविक्शन ने सभी को हिला कर रख दिया। आखिर कौन-कौन हो गया है घर से एविक्ट और किसे टॉप 5 में जगह मिली है। चलिए आपको इस रिपोर्ट में बताते हैं।

लवकेश कटारिया हुए घर से बेघर 

बिग बॉस का ये सीजन काफी ट्विस्ट और टर्न्स भरा रहा है। इस सीजन में काफी कुछ ऐसी चीजें देखने को मिली हैं जो पहले कभी नहीं देखने को मिलीं। इस बार शो की थीम ही कुछ ऐसी थी कि आए दिन नए-नए मोड़ इस गेम में आते रहे। फिनाले से पहले दो लोगों का सफर बिग बॉस के घर से खत्म होना था। लवकेश कटारिया को घर से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया है। वहीं अरमान मलिक भी शो से एविक्ट हो गए। लेकिन अब सवाल ये है कि आखिर कैसे अरमान मलिक और लवकेश घर से बेघर हो गए। दरअसल इस बार घर से बेघर होने के लिए 4 कंटेस्टेंट्स को नॉमिनेट किया गया था। सना मकबूल, लवकेश कटारिया, अरमान मलिक और साई केतन राव के ऊपर एविक्शन की तलवार लटक रही थी। पहले अरमान मलिक को ऑडियंस के वोट्स द्वारा घर से एविक्ट कर दिया गया। इसके बाद हेड ऑफ द हाउस रणवीर शौरी को मौका दिया गया कि वो किसी एक को सेव कर सकते हैं। रणवीर शौरी ने साई केतन राव को बचा लिया और इस तरह से लवकेश कटारिया और सना मकबूल में से कोई एक घरवाला बेघर होना था।

कैसे बेघर हुए लवकेश कटारिया?

लवकेश कटारिया और सना मकबूल में से किसी एक घरवाले के एविक्ट होने की घोषणा बिग बॉस ने की। ऐसे में घर में बचे बाकी कंटेस्टेट्स को ही ये अधिकार दिया गया कि वो किसी एक को घर से बेघर कर सकते है। कृतिका मलिक, साई केतन राव, नैजी, सना मकबूल ने लवकेश को एविक्ट करने के लिए वोट दिया जबकि लवकेश, रणवीर शौरी ने सना मकबूल के लिए वोट किया। लवकेश को एविक्ट करने के लिए ज्यादा वोट्स थे इसलिए वो घर से बेघर हो गए।

लवकेश के बाहर होने से भड़के फैंस

गौर करने वाली बात ये है कि लवकेश कटारिया के बाहर होने के खबर की जैसे ही फैंस को भनक लगी, उन्होंने सोशल मीडिया पर तुरंत मेकर्स के नाम पर बिल फांड़ दिया। दरअसल शो को बॉयकॉट करने की मांग की जा रही है। ऐसा कहा जा रहा है कि मेकर्स ने पहले से ही अपने विनर को फिक्स किया हुआ है। इस वजह से मेकर्स अब निशाने पर है। लवकेश कटारिया के एविक्शन को कोई भी एक्सेप्ट नहीं कर पा रहा है। ऐसा कहा जा रहा था कि लवकेश को घर में मौजूद सभी कंटेस्टेंट्स में से सबसे ज्यादा सपोर्ट मौजूद था।

यह भी पढ़ें: Armaan Malik के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करेंगे Vishal Pandey? बिग बॉस के घर से बाहर आते ही किया खुलासा

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो