whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Lovekesh Kataria की एक गलती पड़ी इन 4 कंटेस्टेंट पर भारी, Sana Makbul और Vishal Pandey भी हुए खिलाफ

Bigg Boss OTT 3: बिग बॉस ओटीटी 3 के घर में इन दिनों टास्क के दौरान काफी हंगामा देखने को मिल रहा है। कंटेस्टेंट्स एक दूसरे पर जमकर आरोप लगा रहे हैं। हाल ही में दोस्तों के बीच भी एक टास्क के दौरान खटपट भी हो गई। लवकेश कटारिया की एक गलती उनकी पूरी टीम पर कैसे पड़ गई भारी देखिए इस रिपोर्ट में।
10:58 AM Jul 25, 2024 IST | Himanshu Soni
lovekesh kataria की एक गलती पड़ी इन 4 कंटेस्टेंट पर भारी  sana makbul और vishal pandey भी हुए खिलाफ
Bigg Boss OTT 3 Fight Between Lovekesh Kataria & Vishal pandey

Bigg Boss OTT 3: बिग बॉस ओटीटी 3 में इन दिनों काफी धमाल और धमाका हो रहा है। घर में आखिरी के कुछ दिन बचे हैं, ऐसे में अक्सर देखा जाता है कि कंटेस्टेंट्स बोर करने लगते हैं लेकिन इस बार के सीजन में ऐसा कुछ देखने को नहीं मिल रहा है। इस बार का सीजन एक दम धमाकेदार चल रहा है। हाल ही में घर में नॉमिनेशन टास्क हुआ जिसमें रणवीर शौरी ने 3 कंटेस्टेंट्स को नॉमिनेट कर दिया। इसके अलावा शो में राशन टास्क भी हुआ और घर में राशन को लेकर बंटवारा हो गया।
घर में दो ग्रुप बंट चुके हैं ऐसे में दोनों ग्रुप को राशन भी अलग-अलग से दे दिया गया। इसी दौरान लवकेश कटारिया की एक गलती की वजह से घर में खूब तमाशा देखने को मिला। लवकेश की एक गलती उनकी टीम पर आखिर कैसे पड़ गई भारी, देखिए इस रिपोर्ट में।

बिग बॉस ने घरवालों को दिया राशन टास्क

बिग बॉस ने घरवालों से पहले तो सारा पुराना राशन रखने के लिए कह दिया, इसके बाद क्योंकि रणवीर शौरी इस वक्त हेड ऑफ द हाउस हैं तो उन्हें एक टास्क दिया गया। घर में दो ग्रुप्स पहले से ही बन गए जिसमें एक ग्रुप में नेजी, सना मकबूल, विशाल, लवकेश और शिवानी थे तो वहीं दूसरे ग्रुप में अरमान मलिक, कृतिका मलिक और साई केतन राव थे। इन दोनों ग्रुप्स के एक दूसरे पर आरोप सुनने के बाद रणवीर शौरी को जज करके उसी के हिसाब से दोनों ग्रुप्स में राशन देना था। घर का राशन भी कुछ इस तरह से था कि एक आइटम को डिवाइड नहीं किया जा सकता था तो वो किसी एक ही ग्रुप के पास जा सकता था। अब दोनों ग्रुप्स की तरफ से एक-दूसरे पर जमकर आरोप लगाए गए।

लवकेश कटारिया ने रणवीर पर ही उठाई उंगली

टास्क के दौरान जहां सना मकबूल, विशाल, नेजी और शिवानी अरमान मलिक और कृतिका पर आरोप लगा रहे थे तो वहीं लवकेश कटारिया भावनाओं में बहकर रणवीर जो कि हेड ऑफ द हाउस हैं उन्हीं से सवाल कर बैठे। लवकेश कटारिया ने रणवीर शौरी को टास्क के दौरान काफी नाराज कर दिया। रणवीर ने लवकेश से कहा कि आप मुझसे सवाल मत करो, मुझपर आरोप मत लगाओ क्योंकि मैं दूसरे ग्रुप में फिलहाल नहीं हूं। आपको दूसरे ग्रुप पर ही आरोप लगाना है। कुछ ऐसा ही सना और विशाल भी लगातार लवकेश को समझाते आए कि वो सिर्फ सामने बैठे 3 कंटेस्टेंट्स से ही सवाल करें ना कि रणवीर से लेकिन लवकेश फिर भी अपना गुस्सा रणवीर के लिए जाहिर करते रहे।

लवकेश के खिलाफ हुए सना और विशाल

इस टास्क के आखिर में जब रणवीर को राशन का बंटवारा करना था तो उन्होंने अरमान की टीम को ही दूध और अंडे दे दिए जिसका कारण बाद में उन्होंने लवकेश को बताया। क्योंकि लवकेश रणवीर से ही बहस कर रहे थे इसलिए सना और विशाल की टीम को इसका काफी नुकसान हुआ। उन्हें घर का कम राशन मिला और सामने वाली टीम को ज्यादा राशन मिला। इसी को देखते हुए सना मकबूल और विशाल ने लवकेश कटारिया के प्रति अपनी गुस्सा जाहिर किया वो बार-बार बीच में बोल रहे थे जिसका कोई मतलब नहीं था।

यह भी पढ़ें: Tishaa Kumar के निधन से अधूरा रह गया उनका सफर, माता-पिता की तरह बन सकती थीं एक्टर

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो