खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Bigg Boss OTT 3: बाहरवाले ने किया नॉमिनेशन के साथ खेल, क्या घरवाले पलटेंगे बाजी?

Bigg Boss OTT 3: बिग बॉस ओटीटी 3 में काफी कुछ इंटरेस्टिंग देखने को मिल रहा है। शो में लवकेश कटारिया बाहरवाले बनकर कई दांव चल रहे हैं। ऐसे में अब घरवालों ने ठान लिया है कि वो अपने बीच में रह रहे बाहरवाले को ढूंढ निकालेंगे।
10:06 AM Jul 05, 2024 IST | Jyoti Singh
Bigg Boss OTT 3
Advertisement

Bigg Boss OTT 3: 'बिग बॉस ओटीटी 3' में घरवाले और बाहरवाले का दावं-पेंच फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। जहां घरवाले पूरी शिद्दत और प्लान के साथ शो में अपनी स्ट्रेटजी पर काम कर रहे हैं तो वहीं बाहरवाला अपनी पावर से पूरे गेम की बाजी को पलट रहा है। आपको बता दें कि जब से बाहरवाले की पावर लवकेश कटारिया के हाथ में आई है, लव ने खुद को मास्टरमाइंड समझ लिया है। मिड वीक एलिमिनेशन टास्क में उन्होंने पौलोमी दास को घर से बेघर कर दिया था, जिसके चलते उन्हें सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल होना पड़ा था। वहीं अब वीकेंड के वार वाले नॉमिनेशन में लवकेश ने एक बार फिर अपनी पावर से पूरा खेल पलट दिया है। ऐसे में तो यही लग रहा है कि शायद बिग बॉस को लवकेश कटारिया का गेम काफी पसंद आ रहा है। हालांकि अब घरवालों ने भी ठान लिया है कि वो बाहर वाले को ढूंढ निकालेंगे।

Advertisement

लवकेश ने फिर पलटा पूरा गेम

पिछले एपिसोड में देखने को मिला था कि बिग बॉस ने सभी घरवालों को नॉमिनेशन की जानकारी दी जबकि बाहरवाले लवकेश कटारिया से कहा कि उनके पास पावर है कि वो किस सदस्य को कितने लोगों को नॉमिनेट करने की पावर देना चाहते हैं। इसके बाद लवकेश ने सभी सदस्यों को नॉमिनेट करने के लिए नंबर दिए। जहां विशाल पांडे को चार सदस्यों को नॉमिनेट करने की पावर मिली तो वहीं नैजी को सिर्फ एक सदस्य को नॉमिनेट करने की पावर मिली। इस तरह से इस हफ्ते घर के बेघर होने के लिए कुल 8 सदस्य नॉमिनेट हुए हैं।

यह भी पढ़ें: Mirzapur 3: पूर्वांचल पर राज करने लौटे गुड्डू पंडित, जानें OTT पर Free में कैसे देख सकेंगे सीरीज?

Advertisement

इस हफ्ते कुल 8 सदस्य हुए नॉमिनेट

इस हफ्ते घर से बेघर होने के लिए जो सदस्य नॉमिनेट हुए हैं उनमें अरमान मलिक, विशाल पांडे, रणवीर शौरी, दीपक चौरसिया, सना सुल्तान, सना मकबूल, मुनीषा खटवानी और साईं केतन राव हैं। वहीं सेफ कंटेस्टेंस्ट में इस बार शिवानी कुमारी शामिल हो गई हैं। उनके अलावा चंद्रिका दीक्षित, कृतिका मलिक, नैजी और लवकेश कटारिया पहुंच गए हैं। अब देखना दिलचस्प होगा कि दूसरे हफ्ते में कौन सा चौथा कंटेस्टेंट होगा जिसे इस हफ्ते बिग बॉस का घर छोड़कर बाहर जाना होगा।

बिग बॉस ने दिया बाहर वाले को ढूंढने का टास्क

बता दें कि लवकेश कटारिया को पावर मिलने से कहीं न कहीं वो अपने दोस्तों को सेफ कर रहे हैं। वहीं अन्य घरवाले जिन्हें वो पसंद नहीं करते उन्हें नॉमिनेट होना पड़ रहा है। आने वाले एपिसोड में देखने को मिलेगा कि बिग बॉस ने घरवालों को बाहरवाले को ढूंढने का जिम्मा दिया है। ऐसे में सभी घरवाले मिलकर बाहरवाले को ढूंढ रहे हैं। जहां अरमान मलिक को लव पर शक होता है तो वहीं सना मकबूल को साईं केतन राव पर शक होता है। अब देखना दिलचस्प होगा कि क्या घरवाले अपने बीच में घूम रहे बाहरवाले को ढूंढ पाते हैं या नहीं?

Advertisement
Tags :
Bigg Boss OTT 3
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement