whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

Vishal Pandey के पेरेंट्स ने Bigg Boss से रो-रोकर लगाई गुहार, वीडियो में छलका दर्द

Bigg Boss OTT 3: कंट्रोवर्शियल शो बिग बॉस ओटीटी 3 का माहौल बेहद गर्म है। इस बीच विशाल के मां-बाप का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जी हां, इंटरनेट पर सामने आए वीडियो में विशाल के पेरेंट्स रो रहे हैं।
07:21 AM Jul 08, 2024 IST | Nancy Tomar
vishal pandey के पेरेंट्स ने  bigg boss से रो रोकर लगाई गुहार  वीडियो में छलका दर्द
Bigg Boss OTT 3

Bigg Boss OTT 3: मशहूर कंट्रोवर्शियल शो बिग बॉस ओटीटी 3 इन दिनों बेहद सुर्खियों में बना हुआ है। अब भई शो के घर का माहौल इतना गर्म है कि गॉसिप टाउन में इसकी चर्चा होना लाजिमी है। जी हां, खबरों के बाजार में शो के कंटेस्टेंट अरमान मलिक, कृतिका और विशाल पांडे इस समय लाइमलाइट में बने हुए हैं।

Advertisement

विशाल के पेरेंट्स का वीडियो आया सामने

गौरतलब है कि जबसे ये सामने आया है कि विशाल ने अरमान मलिक की दूसरी बीवी कृतिका पर कमेंट किया है, तबसे ही मामला गरमाया हुआ है। ऐसे में जाहिर है कि हर जगह इसकी चर्चा होगी, जो हो भी रही है। बता दें कि वीकेंड का वार में बतौर गेस्ट पायल मलिक ने शो में एंट्री की और इस दौरान उन्होंने ये खुलासा किया। इसके बाद अरमान ने विशाल को तमाच जड़ दिया। इस बीच विशाल के माता-पिता का एक वीडियो सामने आया है, जो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है।

Advertisement

मां-बाप का रो-रोकर बुरा हाल

सामने आए वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि विशाल के पेरेंट्स नजर आ रहे हैं। वीडियो में पहले विशाल की मां कहती हैं कि मेरा आप लोगों से निवेदन है कि उस इंसान को घर से बाहर निकालो, जिसने मेरे बच्चे पर हाथ उठाया। आज तक हम लोगों ने उसके ऊपर हाथ नहीं उठाया और इतने प्यार से उसको पाला है। विशाल की मां कहती हैं कि हमने अपने बच्चे को शो में इसलिए नहीं भेजा था कि वहां कोई उस पर हाथ उठाए। हम लोगों से ये बिल्कुल ये सहन नहीं हो रहा है। मैंने जबसे सुना है, मेरा तो दिल बैठा जा रहा है।

मेरा बेटा वैसा नहीं है- विशाल के पापा

इसके बाद विशाल के पिता कहते हैं कि इस वीडियो को बनाने का मतलब यही है कि कल के एपिसोड में विशाल की जो पर्सनालिटी दिखाई गई है, वो वैसा नहीं है। विशाल के पापा कहते हैं कि वो जैसा है वैसा ही दिखा रहा है। विशाल का एक ही चेहरा है और उसके दो या तीन फेस नहीं है। इसके आगे विशाल के पापा ने कहा कि विशाल पर जो आरोप लग रहे हैं, कृतिका या जो भी है, आप मुझे ये बताए कि किसी की तारीफ करना कैसे गलत हो सकता है?

Advertisement

अरमान को शो से बाहर निकालने की मांग

विशाल के पापा ने आगे कहा कि आप कहेंगे कि सबके मां-बाप ऐसे ही बोलते होंगे, लेकिन विशाल सच में ऐसा नहीं है। इसके आगे उन्होंने कहा कि विशाल ने सबके सामने कृतिका की तारीफ की है, ऐसे में मेरे हिसाब से गलत नहीं हो सकता। इसके बाद विशाल के पापा इमोशनल हो जाते हैं और अपने आंसू पोंछते हुए कहते हैं कि मेरी मेकर्स या बिग बॉस से एक ही रिक्वेस्ट है कि जो क्रिमिनल है उसको शो से बाहर निकाले।

सब मेरे बेटे की पीछे पड़े हैं- विशाल की मां

इसके आगे उन्होंने कहा कि मेरा बेटा बहुत मेहनत से पहुंचा है वहां पर किसी के सपोर्ट से नहीं पहुंचा। उसने अपने दम पर जो भी हासिल किया है, उसके लिए हमें उस पर गर्व है। इसके बाद विशाल की मां कहती हैं कि जो लोग मेरे बेटे के पीछे पड़े हैं, उनको कोई कुछ क्यों नहीं कहता है, बस मेरे ही बेटे के पीछे क्यों पड़े हैं? इसके बाद विशाल के पापा ने कहा कि आप लोग गलत का साथ बिल्कुल ना दें, जो सही है उसी को सपोर्ट करें।

यह भी पढ़ें- Bigg Boss OTT 3: क्या आज होगा डबल EVICTION? वीकेंड पर पलट गया पूरा गेम

Open in App
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो